आज की ताजा खबर Live: छत्तीसगढ़: बीजेपी ने विधायकों को बुलाया, 12 बजे शुरू होगी मीटिंग

आज की ताजा खबर Live: छत्तीसगढ़: बीजेपी ने विधायकों को बुलाया, 12 बजे शुरू होगी मीटिंग

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रविवार (10 दिसंबर) को एक नई योजना भगवंत मान सरकार तुहाडे द्वार की शुरुआत करने वाले हैं. इस योजना का मकसद आम लोगों को उनके घरों तक नागरिक-केंद्रित सेवाएं मुहैया करना है. दूसरी ओर, छत्तीसगढ़ में आज राजनीतिक हलचल तेज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 10 Dec 2023 09:56 AM (IST)

    रायपुर पहुंचे तीनों केंद्रीय पर्यवेक्षक

    बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम पार्टी विधायक दल की बैठक के लिए रायपुर पहुंच गए हैं. यह बैठक थोड़ी देर बाद शुरू होगी.

  • 10 Dec 2023 09:11 AM (IST)

    छत्तीसगढ़: बीजेपी ने विधायकों को बुलाया, 12 बजे शुरू होगी मीटिंग

    बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में विधायकों को 11 बजे बुलाया है. 12 बजे से मीटिंग शुरू होगी.

  • 10 Dec 2023 08:30 AM (IST)

    इजराइल-हमास जंग: गाजा में अब तक 17,700 लोगों की मौत

    गाजा में इजराइल के हमलों में अब तक 17,700 लोगों की मौत हुई है. वहीं जंग में अब तक 48,780 लोग घायल हुए हैं.

  • 10 Dec 2023 07:35 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ को आज मिल सकता है नया CM, होगी BJP विधायक दल की बैठक

    छत्तीसगढ़ में आज बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी. सर्बानंद सोनोवाल और अर्जुन मुंडा रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं. मध्य प्रदेश और राजस्थान में कल तक सभी नाम फाइनल होने की उम्मीद है.

  • 10 Dec 2023 05:21 AM (IST)

    धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने ईमेल के जरिए शास्त्री से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. आरोपी बिहार के ही नालंदा का रहने वाला है.

  • 10 Dec 2023 05:15 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ में आज विधायक दल की बैठक, सीएम के नाम पर लगेगी मुहर

    छत्तीसगढ़ में आज विधायक दल की बैठक होने वाली है. इस बैठक में पर्यवेक्षक तय करेंगे कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा. छत्तीसगढ़ के लिए अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और दुष्यंत कुमार गौतम को पर्यवेक्षक बनाया गया है.

  • 10 Dec 2023 03:52 AM (IST)

    जंग के बीच जयशंकर ने फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री को घुमाया फोन

    भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री मोहम्मद शतयेह से बातचीत की. टेलीफोन पर हुई इस बातचीत के दौरान जयशंकर ने फिलिस्तीनी प्रधानमंत्री से गाजा और वेस्ट बैंक की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की.

  • 10 Dec 2023 03:06 AM (IST)

    गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली लाया गया

    सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ऑफिस लाया गया.

  • 10 Dec 2023 01:51 AM (IST)

    गोगामेड़ी हत्याकांड: हिरासत में 3 आरोपी, चंडीगढ़ से लाया जा रहा दिल्ली

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राजस्थान पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी समेत तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से हिरासत में लिया है. आरोपियों को दिल्ली लाया जा रहा है.

  • 10 Dec 2023 01:11 AM (IST)

    अमित शाह का बिहार दौरा, पटना में क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पटना दौरे पर रहेंगे. वह 26वीं पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में बिहार के तीन पड़ोसी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है.

  • 10 Dec 2023 12:26 AM (IST)

    इटली के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, तीन की मौत

    इटली के टिवोली में एक अस्पताल में आग लगने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. आग की वजह से करीब 200 मरीजों अन्य स्थानों पर शिफ्ट करना पड़ा. इनमें एक गर्भवती महिला और कई बच्चे भी शामिल थे.

  • 10 Dec 2023 12:14 AM (IST)

    CM स्टालिन 'मिचौंग' से प्रभावित लोगों को देंगे 6000-6000

    तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने राज्य में चक्रवाती तूफान 'मिचौंग' से प्रभावित लोगों को छह-छह हजार रुपये की नकद सहायता देने की घोषणा की.

  • 10 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    पंजाब में आज से शुरू होगी भगवंत मान सरकार तुहाडे द्वार

    आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रविवार को एक नई योजना भगवंत मान सरकार तुहाडे द्वार का शुभांरभ करेंगे. पार्टी के अनुसार, इस योजना का लक्ष्य लोगों को उनके घरों तक नागरिक-केंद्रित सेवाएं मुहैया करना है. योजना के तहत लोगों को उनके घर 43 सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी, जिनमें जन्म, विवाह, मृत्यु और आय जैसे अहम प्रमाण पत्र शामिल हैं.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज रविवार (10 दिसंबर) को एक नई योजना भगवंत मान सरकार तुहाडे द्वार की शुरुआत करने वाले हैं. इस योजना का मकसद आम लोगों को उनके घरों तक नागरिक-केंद्रित सेवाएं मुहैया करना है. दूसरी ओर, छत्तीसगढ़ में आज राजनीतिक हलचल तेज रहने वाली है. भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित 54 विधायकों की बैठक होने वाली है. बैठक में विधायक दल के नेता का चुनाव किया जा सकता है. वहीं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज झारखंड का दौरा करने वाले हैं. देश-दुनिया की खबरों के लिए पेज पर लगातार बने रहें...

Published On - Dec 10,2023 12:01 AM