आज की ताजा खबर: दिल्ली की हवा आज भी ‘खराब’, AQI 286 दर्ज

आज की ताजा खबर: दिल्ली की हवा आज भी ‘खराब’, AQI 286 दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज धनबाद के युवाओं को रेलवे में नौकरी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नियुक्ति पत्र देंगे. इसके लिए धनबाद समेत कई रेल मंडलों में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के लिए तीन दिन के दौरे पर रहेंगे. जहां, जबलपुर संभाग के […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 28 Oct 2023 07:59 AM (IST)

    गिरफ्तार मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक अस्पताल में भर्ती

    पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक को चक्कर, उल्टी और बाएं हाथ की कमजोरी की शिकायत के बाद कल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. राशन वितरण में कथित भ्रष्टाचार के मामले में वह 6 नवंबर तक ईडी की हिरासत में रहेंगे.

  • 28 Oct 2023 07:48 AM (IST)

    दिल्ली की हवा आज भी ‘खराब’, AQI 286 दर्ज

    SAFAR-India के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में वायु गुणवत्ता 286 AQI के साथ ‘खराब’ श्रेणी में है. नोएडा में वायु गुणवत्ता भी 255 AQI के साथ ‘खराब’ श्रेणी में है, जबकि गुरुग्राम में हवा की गुणवत्ता 200 AQI के साथ ‘मध्यम’ श्रेणी में है.

  • 28 Oct 2023 06:56 AM (IST)

    भारत को अबतक नहीं मिली कतरी अदालत के फैसले की कॉपी

    भारत को अभी भी आधिकारिक तौर पर 8 भारतीयों के खिलाफ कतरी अदालत के फैसले की कॉपी नहीं मिली है. भारत फैसले के खिलाफ अपील समेत विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है.

  • 28 Oct 2023 06:06 AM (IST)

    गाजा में इजराइल तुरंत रोके हमले, अंतरराष्ट्रीय समुदाय करे हस्तक्षेप

    फिलिस्तीन ने गाजा पट्टी पर इजराइली हमले को रोकने के लिए दुनिया से तत्काल हस्तक्षेप का आग्रह किया है. फिलिस्तीनी विदेश मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि गाजा में इजराइल जिस तरह से ताबड़तोड़ हमले कर रहा है, उसे तुरंत रोकने की आवश्यकता है. अंतरराष्ट्रीय समुदाय इसके लिए उसे हस्तक्षेप करे.

  • 28 Oct 2023 04:57 AM (IST)

    जेपी नड्डा आज झारखंड दौरा, हरमू मैदान में करेंगे विशाल जनसभा

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज झारखंड के दौरे पर जाएंगे. यहां वो हरमू मैदान में जनता को संबोधित करेंगे.

  • 28 Oct 2023 03:34 AM (IST)

    गाजा में जंग रोकने का प्रस्ताव UN में पारित, 120 देशों ने किया सपोर्ट

    गाजा में इजराइल और हमास के बीच युद्ध रोकने का प्रस्ताव संयुक्त राष्ट्र महासभा में पारित हो गया. इस प्रस्ताव के पक्ष में 120 देशों ने वोट किया जबकि 14 देशों ने इसके खिलाफ वोटिंग की. वहीं, भारत समेत 45 देशों ने मतदान में हिस्सा नहीं लिया

  • 28 Oct 2023 02:34 AM (IST)

    प्रियंका गांधी का आज दमोह के दौरे पर रहेंगी

    कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज दमोह के दौरे पर रहेंगी. वो दमोह में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी.

  • 28 Oct 2023 01:16 AM (IST)

    इजराइल ने गाजा में तेज किए हवाई हमले, कई इलाकों में इंटरनेट ठप

    इजराइली सेना ने गाजा पट्टी में एक बार फिर हवाई हमले तेज कर दिए हैं. गाजा के कई इलाकों में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है. आईडीएफ ने कहा है कि आज रात वह गाजा में अपनी गतिविधि बढ़ाएगी.

  • 28 Oct 2023 12:54 AM (IST)

    राहुल गांधी आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे

    राहुल गांधी आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वो कोंडागांव, कांकेर, कर्वधा और राजनांदगांव जिले में आयोजित पार्टी की जनसभाओं में शामिल होंगे. यहां पर वो कांग्रेस के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार भी करेंगे.

  • 28 Oct 2023 12:37 AM (IST)

    अमित शाह आज से तीन दिन के दौरे पर मध्य प्रदेश जाएंगे

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार से चुनावी राज्य मध्य प्रदेश का तीन दिवसीय दौरा करेंगे. शाह जबलपुर, छिंदवाड़ा, भोपाल, छतरपुर, रीवा, शहडोल, उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर जिलों का दौरा करेंगे और संभागीय बैठकों, रैलियों को संबोधित करेंगे तथा विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

  • 28 Oct 2023 12:04 AM (IST)

    पीएम मोदी युवाओं को देंगे नियुक्ति पत्र

    पीएम मोदी आज यानी शनिवार को धनबाद के युवाओं को रेलवे में नौकरी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र देंगे. इसके लिए धनबाद समेत कई रेल मंडलों में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज धनबाद के युवाओं को रेलवे में नौकरी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नियुक्ति पत्र देंगे. इसके लिए धनबाद समेत कई रेल मंडलों में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के लिए तीन दिन के दौरे पर रहेंगे. जहां, जबलपुर संभाग के नेताओं संग बैठक करने के बाद छिंदवाड़ा जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज अपने दो दिवसीय दौरे के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे, जहां वो चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे. आज रात को इस साल का दूसरा चंद्र ग्रहण देखने को मिलेगा. ये इस साल का आखिरी चंद्रग्रहण है. भारत में ग्रहण की शुरुआत रात में 1 बजकर 5 मिनट से होगी और यह रात 2 बजकर 24 मिनट तक चलेगा. ऐसे में ये ग्रहण 1 घंटा, 19 मिनट चलेगा. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 28,2023 12:03 AM