आज की ताजा खबर LIVE: 4 और 5 नवंबर को एमपी और छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की रैली

आज की ताजा खबर LIVE: 4 और 5 नवंबर को एमपी और छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की रैली

शराब घोटाला मामले में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ED के समक्ष पेशी है. उनकी पेशी को लेकर राजधानी में पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. इस मामले में ईडी पहली बार केजरीवाल से पूछताछ करेगी. इससे पहले सीबीआई ने केजरीवाल से इस मामले में करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी. […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 02 Nov 2023 11:55 AM (IST)

    4 और 5 नवंबर को एमपी और छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की रैली

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 नवंबर को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली करेंगे. वो 5 नवंबर को भी एमपी में रैली करेंगे.

  • 02 Nov 2023 11:17 AM (IST)

    केजरीवाल की आज एमपी और कल छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा

    सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज मध्य प्रदेश में चुनावी रैली करेंगे. कल और परसों छत्तीसगढ़ में उनकी चुनावी सभा है. 5 नवंबर को हरियाणा में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम है, जिसमें भी केजरीवाल और भगवंत मान शामिल होंगे.

  • 02 Nov 2023 11:08 AM (IST)

    कैश फॉर क्वेरी मामला: संसदीय समिति के सामने पेश हुईं महुआ मोइत्रा

    टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा संसद पहुंच गई हैं. कैश फॉर क्वेरी मामले में वो आज लोकसभा की आचार समिति के सामने पेश हो रही हैं.

  • 02 Nov 2023 10:30 AM (IST)

    हैदराबाद में आयकर विभाग की छापेमारी, 10 जगहों पर चल रही सर्च

    आयकर विभाग ने हैदराबाद और अन्य जगहों पर छापेमारी की है. 10 जगहों पर सर्च जारी है.

  • 02 Nov 2023 09:44 AM (IST)

    आज ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल: सूत्र

    सूत्रों से जानकारी मिली है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगे.वो पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मध्य प्रदेश के सिंगरोली जाएंगे.

  • 02 Nov 2023 09:11 AM (IST)

    ED का नोटिस राजनीति से प्रेरित, BJP के कहने पर भेजा: केजरीवाल

    ईडी के नोटिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि नोटिस गैर कानूनी है और राजनीति से प्रेरित है. बीजेपी के कहने पर नोटिस भेजा गया है. नोटिस इसलिए भेजा गया ताकि मैं चुनाव प्रचार न कर पाऊं. ईडी तुरंत नोटिस वापस ले.

  • 02 Nov 2023 08:54 AM (IST)

    उत्तर प्रदेश को लेकर BJP की बड़ी बैठक, सीएम योगी भी होंगे शामिल

    आज दोपहर 3 बजे दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह के साथ यूपी के बीजेपी नेताओं की बैठक होगी. इसमें योगी आदित्यनाथ को भी बुलाया गया है. केशव मौर्य समेत पिछड़े वर्ग के सभी वरिष्ठ नेताओं को इस मीटिंग में बुलाया गया है.

  • 02 Nov 2023 08:19 AM (IST)

    दिल्ली सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद के घर पहुंची ईडी

    दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर ईडी की टीम पहुंची है. मंत्री के सिविल लाइंस स्थित आधिकारिक आवास पर ED का सर्च जारी है.

  • 02 Nov 2023 07:31 AM (IST)

    पंजाब में जमकर जल रही पराली, लगातार बढ़ रहे मामले

    पंजाब में पराली जलाने के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी दर्ज की गई है. 1 नवंबर को पंजाब में पराली जलाने के 1921 मामले सामने आए हैं जो कि इस सीजन के सर्वाधिक मामले हैं. इस सीजन में अब तक पंजाब में पराली जलाने के मामलों का आंकड़ा बढ़कर 9594 हो चुका है.

  • 02 Nov 2023 06:17 AM (IST)

    PM मोदी आज छत्तीसगढ़ के कांकेर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

    विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार-प्रसार का सिलसिला जारी है. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. कांकेर में वो एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

  • 02 Nov 2023 06:10 AM (IST)

    बिहार में नीतीश कुमार आज 25000 शिक्षकों को बांटेंगे नियुक्ति पत्र

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे. गुरुवार को इतनी बड़ी संख्या में शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने का बिहार सरकार रिकॉर्ड बनाएगा. पटना के गांधी मैदान में सीएम नीतीश 25 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे.

  • 02 Nov 2023 05:03 AM (IST)

    राहुल गांधी आज तेलंगाना में कालेश्वरम सिंचाई परियोजना का दौरा करेंगे

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तेलंगाना में कालेश्वरम परियोजना का दौरा करेंगे. यहां वो मेडीगड्डा बैराज में हुई क्षति का निरीक्षण करेंगे. गांधी ने तेलंगाना में जारी अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कालेश्वरम परियोजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

  • 02 Nov 2023 03:44 AM (IST)

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा के करनाल में करेंगे रैली

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज हरियाणा के दौरे पर रहेंगे. वह करनाल में अंत्योदय महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके लिए करनाल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. इस कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल खट्टर भी शिरकत करेंगे. सम्मेलन में करीब 40 से 50 हजार विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाया गया है.

  • 02 Nov 2023 02:01 AM (IST)

    58 साल के हुए शाहरुख खान, 'मन्नत' के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़

    बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी एक झलक पाने के लिए उनके आवास 'मन्नत' के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए हैं. इस दौरान उन्होंने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

  • 02 Nov 2023 01:47 AM (IST)

    हम अमेरिकी नागरिकों को गाजा से बाहर निकालने के लिए प्रतिबद्ध- जो बाइडेन

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को कहा कि हम गाजा से अमेरिकी नागरिकों को बाहर निकालने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि कई अमेरिका नागरिक रफाह क्रॉसिंग के रास्ते गाजा से मिस्र में प्रवेश किए हैं. हम आगे भी इस काम को जारी रखेंगे.

  • 02 Nov 2023 12:59 AM (IST)

    गाजा: विदेशी नागरिकों के लिए पहली बार खुली रफाह क्रॉसिंग

    इजराइल हमास जंग के शुरू होने के बाद पहली बार रफाह क्रॉसिंग विदेशी नागरिकों के लिए खुली है. इस क्रॉसिंग के रास्ते लोगों को गाजा से मिस्र जाने की इजाजत दी गई है.

  • 02 Nov 2023 12:32 AM (IST)

    जंग के बीच जॉर्डन ने इजराइल से संबंध तोड़ा! राजदूत को वापस बुलाया

    इजराइल-हमास जंग के बीच जॉर्डन ने इजराइल से अपने राजदूत को वापस बुला लिया है. जॉर्डन के विदेश मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी. मंत्रालय ने कहा कि जब इजराइल गाजा में बमबारी रोक रोक देगा उसके बाद ही हमारे राजदूत तेल अवीव लौटेंगे.

  • 02 Nov 2023 12:27 AM (IST)

    मराठा आरक्षण: आज मनोज जरांगे से मिलेगा सीएम का शिष्टमंडल

    मराठा आरक्षण आंदोलन को लेकर महाराष्ट्र अब सुलगने लगा है. कहीं नेताओं के घर में आगजनी की जा रही है तो कहीं आरक्षण की मांग पर युवक जान दे रहे हैं. आज सीएम का एक शिष्ट मंडल मनोज जरांगे पाटिल से मिलने सराटी गांव भी पहुंचने वाला है. जो मराठा आंदोलन के मसले पर जरांगे से बातचीत करेगा. बता दें कि जरांगे पिछले करीब एक हफ्ते से भूख हड़ताल पर हैं.

  • 02 Nov 2023 12:12 AM (IST)

    'कैश फॉर क्वेरी' मामला: आज लोकसभा आचार समिति के सामने पेश होंगी महुआ

    'कैश फॉर क्वेरी' मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा आज लोकसभा आचार समिति के सामने पेश होंगी. सुबह 11 बजे उन्हें समिति के सामने उपस्थित होने के लिए कहा गया है. संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा से पूछताछ होनी है.

  • 02 Nov 2023 12:11 AM (IST)

    दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज ईडी के सामने पेश होंगे केजरीवाल

    दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ED के समक्ष पेश होंगे. इस मामले में ईडी पहली बार केजरीवाल से पूछताछ करेगी. इससे पहले सीबीआई ने केजरीवाल से इस मामले में करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी.

शराब घोटाला मामले में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ED के समक्ष पेशी है. उनकी पेशी को लेकर राजधानी में पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. इस मामले में ईडी पहली बार केजरीवाल से पूछताछ करेगी. इससे पहले सीबीआई ने केजरीवाल से इस मामले में करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह इसी मामले में जेल में हैं. उधर, 'कैश फॉर क्वेरी' मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा आज लोकसभा आचार समिति के सामने पेश होंगी. सुबह 11 बजे उन्हें समिति के सामने उपस्थित होने के लिए कहा गया है. संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा से पूछताछ होनी है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 02,2023 12:11 AM