आज की ताजा खबर: अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन 2+2 मीटिंग के लिए पहुंचे भारत

आज की ताजा खबर: अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन 2+2 मीटिंग के लिए पहुंचे भारत

भारत से राहत सामग्री की तीसरी खेप भूकंप प्रभावित नेपाल पहुंची. दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है. तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 5 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया. हरियाणा के यमुना नगर और अंबाला में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हुई. एल्विश यादव केस में सभी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 10 Nov 2023 01:07 AM (IST)

    दिल्ली पहुंचे अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी जे. ब्लिंकन

    अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी जे. ब्लिंकन दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे.वह 5वें भारत-अमेरिका दो प्लस दो मंत्रिस्तरीय संवाद में हिस्सा लेंगे.

  • 10 Nov 2023 12:37 AM (IST)

    यह सब प्रायोजित है…बीजेपी नेता पर हमले पर बोले भूपेश बघेल

    यह सब प्रायोजित है’: बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हमले पर बोले भूपेश बघेल.

  • 10 Nov 2023 12:36 AM (IST)

    सीएम एन बीरेन ने विस्थापितों के लिए स्थायी आवास योजना शुरू की

    मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने विस्थापित व्यक्तियों के लिए स्थायी आवास योजना शुरू की.

  • 10 Nov 2023 12:04 AM (IST)

    दिल्ली के परिवहन मंत्री ने गहलोत सरकार पर बोला हमला

    दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि ड्राइवर कह रहे हैं कि वे राजस्थान से हैं. राजस्थान सरकार उन्हें इस बात से अवगत नहीं करा रही है कि दिल्ली में प्रदूषण अधिक होने के कारण केवल आवश्यक सेवाओं वाले ट्रकों को ही प्रवेश की अनुमति है. सभी राज्यों में एनसीआर को इसके बारे में जागरूकता अभियान चलाना होगा. ड्राइवर कह रहे हैं कि उन्हें नहीं पता था कि दिल्ली में कुछ ट्रकों पर प्रतिबंध है.

  • 10 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    AAP मंत्री आतिशी ने गाज़ीपुर बॉर्डर पर वाहनों का निरीक्षण किया

    दिल्ली: AAP मंत्री आतिशी ने गाज़ीपुर बॉर्डर पर वाहनों का निरीक्षण किया और वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने के उपायों के कार्यान्वयन का जायजा लिया.

भारत से राहत सामग्री की तीसरी खेप भूकंप प्रभावित नेपाल पहुंची. दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है. तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 5 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया. हरियाणा के यमुना नगर और अंबाला में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हुई. एल्विश यादव केस में सभी पांचों आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा. पाकिस्तान ने कराची जेल से 80 भारतीय मछुआरों को रिहा किया. दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर दिल्ली में ट्रकों के प्रवेश पर लगाए गए प्रतिबंध का निरीक्षण किया. पूर्व क्रिकेटर और जुबली हिल्स से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि जनता की प्रतिक्रिया अच्छी है.देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Nov 10,2023 12:00 AM