आज की ताजा खबर: पीएम मोदी ने नमो महिला सशक्तीकरण अभियान का किया शुभारंभ

आज की ताजा खबर: पीएम मोदी ने नमो महिला सशक्तीकरण अभियान का किया शुभारंभ

ओडिशा में एसिड अटैक में दो परिवार के पांच लोग घायल हो गए हैं. मणिपुर में नदी में हैवी फ्यूल लीकेज का मामले में सरकार ने जांच के लिए समिति बनाई है. पहले टी-20 में भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया. हाफिज सईद के डिप्टी की मौत पर UN ने मुहर लगाई. इसने […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 12 Jan 2024 05:53 PM (IST)

    पीएम मोदी ने नमो महिला सशक्तीकरण अभियान का किया शुभारंभ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो महिला सशक्तीकरण अभियान का शुभारंभ किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हम देश के विकास के लिए समंदर से भी टकरा सकते हैं. देश बदलेगा भी और बढ़ेगा भी.

  • 12 Jan 2024 05:34 PM (IST)

    लोकसभा प्रिविलेज कमेटी की हुई बैठक, तीन सांसदों का निलंबन वापस

    आज लोकसभा प्रिविलेज कमेटी की बैठक हुई. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में तीन निलंबित सांसदों का लोकसभा से निलंबन वापिस लेने का फैसला किया, ये तीनों विपक्षी सांसद आज कमिटी के सामने पेश हुए थे.

  • 12 Jan 2024 05:05 PM (IST)

    इंडिया गठबंधन के 14 अहम दलों की कल अहम बैठक

    विपक्षी इंडिया गठबंधन में शामिल 14 अहम दलों की शनिवार को एक अहम बैठक होगी. जूम पर होने वाली इस बैठक में संयोजक के नाम पर और सीटों के बंटवारे पर चर्चा होगी.

  • 12 Jan 2024 05:00 PM (IST)

    हिमाचल प्रदेश के IPS अधिकारी संजय कुंडू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

    हिमाचल प्रदेश के IPS अधिकारी संजय कुंडू को डीजीपी पद से हटाने के राज्य हाई कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया है. कोर्ट के आदेश के बाद उनकी डीजीपी के पद पर नियुक्ति का रास्ता साफ हो गया है. हालांकि SC ने संजय कुंडू पर बिजनेसमैन को धमकाने के आरोप की SIT जांच कराने के HC के आदेश को बरकरार रखा.

  • 12 Jan 2024 04:32 PM (IST)

    कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने कहा- राम हम सबके आराध्य हैं

    कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने कहा है कि मानव जाति की उत्पत्ति एक ऊर्जा से हुई है, और परमात्मा एक है . जब समंदर एक है, तो बूंदे कैसे अलग हो सकती है. राम आस्था का विषय है, चर्चा का नहीं. राम हम सबके आराध्य है, राम के प्रति जितना सम्मान आपके मन में है, उतना हमारे मन में है. हम राम के वंशज हैं, भगवान को कोई लाने वाला नहीं हो सकता है, भगवान सबको लाए हैं.

  • 12 Jan 2024 04:09 PM (IST)

    अब 15 जनवरी के आसपास हो सकती है सपा-कांग्रेस की बैठक

    कांग्रेस के मुताबिक, मुकुल वासनिक गुजरात और अविनाश पांडे यूपी के प्रभारी महासचिव हैं. वो दोनों शाम 6 बजे तक कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में व्यस्त हैं. दोनों कल इम्फाल जा रहे हैं, अब 15 जनवरी को उनके वापस आने के बाद बैठक होगी.

  • 12 Jan 2024 03:55 PM (IST)

    मुंबई में देश के सबसे लंबे समुद्री पुल का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

    पीएम नरेंद्र मोदी ने मुंबई में बने देश के सबसे लंबे समुद्री पुल का उद्घाटन कर दिया है. इस पुल को अटल सेतु नाम दिया गया है.

  • 12 Jan 2024 03:44 PM (IST)

    सीट शेयरिंग को लेकर सपा और कांग्रेस नेताओं के बीच आज होने वाली बैठक रद्द

    समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ कांग्रेस राष्ट्रीय गठबंधन समिति की आज होने वाली बैठक रद्द कर दी गई है.

  • 12 Jan 2024 03:38 PM (IST)

    हिजबुल मुजाहिदीन के ऑपरेटिव जावेद अहमद मट्टू की रिमांड बढ़ी

    दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने हिजबुल मुजाहिदीन के ऑपरेटिव जावेद अहमद मट्टू की पुलिस हिरासत अगले 5 दिनों के लिए बढ़ा दी है. जावेद अहमद मट्टू को पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था.

  • 12 Jan 2024 02:50 PM (IST)

    केरल के कन्नूर में युवा कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर बवाल

    केरल के कन्नूर में राज्य युवा कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार का इस्तेमाल किया. बाद में प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

  • 12 Jan 2024 01:50 PM (IST)

    महिला जजों की बर्खास्तगी के मामले पर SC ने लिया स्वत: संज्ञान

    सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश सरकार द्वारा छह महिला जजों की बर्खास्तगी के मामले पर स्वत: संज्ञान लिया.जस्टिस बीवी नागरत्ना और जस्टिस संजय करोल की पीठ ने मामले में अदालत की सहायता के लिए अधिवक्ता गौरव अग्रवाल को एमाइकस क्यूरे नियुक्त किया.

  • 12 Jan 2024 01:49 PM (IST)

    मोस्ट वांटेड माओवादी नेता बंगाल में अरेस्ट

    मोस्ट वांटेड माओवादी नेता सब्यसाची गोस्वामी को बंगाल पुलिस ने पुरुलिया में गिरफ्तार किया. एनआईए ने उसके सिर पर 10 लाख का इनाम रखा था.

  • 12 Jan 2024 12:32 PM (IST)

    27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शामिल हुए पीएम मोदी

    पीएम मोदी महाराष्ट्र के नासिक में 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शामिल हुए. इससे पहले पीएम मोदी ने नासिक में रोड शो किया. आज पीएम मोदी नवी मुंबई में अटल सेतु का भी उद्घाटन करेंगे.

  • 12 Jan 2024 12:26 PM (IST)

    सीईसी-ईसी नियुक्ति मामला, SC ने नए कानून पर नहीं लगाई रोक

    मुख्य चुनाव आयुक्त और चुनाव आयुक्तों की नियुक्तियों के नए कानून को चुनौती देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नए कानून पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है, हालांकि सर्वोच्च अदालत नए कानून की न्यायिक समीक्षा करेगी और यचिका पर केंद्र सरकार, चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया है. सर्वोच्च अदालत में अप्रैल में मामले पर अगली सुनवाई होगी.

  • 12 Jan 2024 11:08 AM (IST)

    नासिक में पीएम मोदी का रोड शो जारी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. पीएम फिलहाल नासिक में रोड शो कर रहे हैं. उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार भी मौजूद हैं. पीएम रोड शो के नासिक के पंटवटी से विशेष अनुष्ठान की शुरूआत करेंगे.

  • 12 Jan 2024 10:40 AM (IST)

    पाकिस्तान में रह रहे आतंकी रिंदा का गुर्गा कैलाश खिचन गिरफ्तार

    पंजाब पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों के साथ एक संयुक्त अभियान में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंदा और यूएसए स्थित हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पासिया के प्रमुख गुर्गे कैलाश खिचन को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास है और उसके खिलाफ राजस्थान और पंजाब में रंगदारी, एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह सितंबर 2023 में फाजिल्का में पंजीकृत गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम में भी वांछित था. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी खीचन आतंकी रिंदा के निर्देश पर राज्य में सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देने के लिए आतंकी संगठन बब्बर खालिस्तान इंटरनेशनल (बीकेआई) के सहयोगियों को हथियार सप्लाई कर रहा था.

  • 12 Jan 2024 10:38 AM (IST)

    भारत ने ठुकरा दिया था रेड सी गठबंधन में साथ आने का प्रस्ताव

    अमेरिका ने भारत को भी रेड सी गठबंधन में साथ आने के लिए कहा था, लेकिनभारत ने अमेरिकी प्रस्ताव ठुकरा दिया था.भारत ने साफ कहा था कि इंडियन नेवी अपनी जहाजों की सुरक्षा खुद करेगी.

  • 12 Jan 2024 10:36 AM (IST)

    यमन पर हमले के खिलाफ रूस संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद पहुंचा

    यमन पर हमले के खिलाफ रूस संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद पहुंच गया है. रूस ने कहा है कि यमन पर अमेरिका के हमले UN चार्टर का उल्लंघन हैं. वहीं, हुती विद्रोहियों ने कहा है कि अमेरिका और ब्रिटेन को जल्द पता चलेगा कि उन्होंने यमन पर हमला कर इतिहास की सबसे बड़ी गलती की है.

  • 12 Jan 2024 10:33 AM (IST)

    हम मणिपुर के राम मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना- संजय राउत

    शिवसेना उद्धव गुट के सांसद संजय राउत ने कहा है कि हमने यह फैसला लिया है कि हम मणिपुर के राम मंदिर जायेंगे.उसको ठीक कराएंगे और वहां उद्धव ठाकरे पूजा अर्चना करेंगे.

  • 12 Jan 2024 10:29 AM (IST)

    चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में यूट्यूब चैनल और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज़

    महाराष्ट्र साइबर सेल ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में एक यूट्यूब चैनल और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज़ की है. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने महाराष्ट्र साइबर को उस यूट्यूब चैनल के बारे में सूचित किया था, जिसमें बाल अश्लीलता पर सामग्री है. IPC की धारा 509 (किसी महिला की गरिमा का अपमान करने के इरादे से शब्द, इशारा या कृत्य), आईटी अधिनियम और POCSO की धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.

  • 12 Jan 2024 09:50 AM (IST)

    कल से नमो नवमतदाता सम्मेलन शुरू करेगी बीजेपी

    लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी कल से नमो नवमतदाता सम्मेलन शुरू करेगी.बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल 11 बजे शुरू नव मतदाता सम्मेलन करेंगे.बीजेपी मुख्यालय में कल 200 से ज्यादा पहली बार के वोटर को बीजेपी अध्यक्ष नड्डा संबोधित करेंगे. बीजेपी देशभर में 5000 हजार से ज्यादा नवमतदाता सम्मेलन आयोजित करेगी.पीएम मोदी इस नव मतदाता सम्मेलन में 24 जनवरी को ऑनलाइन 50 लाख फर्स्ट टाइम वोटर्स के साथ जुड़ेंगे.

  • 12 Jan 2024 09:49 AM (IST)

    बिक्रम सिंह मजीठिया को SIT के सामने पेशी के लिए भेजे गए समन

    शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को ड्रग्स मामले में एक बार फिर से 16 जनवरी को पंजाब पुलिस की SIT के सामने पेश होने के सम्मन किए गए हैं.

  • 12 Jan 2024 09:21 AM (IST)

    आज से 11 दिन का विशेष अनुष्ठान शुरू करेंगे पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने एक्स पर बताया है, ''अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में केवल 11 दिन ही बचे हैं. मेरा सौभाग्य है कि मैं भी इस पुण्य अवसर का साक्षी बनूंगा. प्रभु ने मुझे प्राण प्रतिष्ठा के दौरान, सभी भारतवासियों का प्रतिनिधित्व करने का निमित्त बनाया है. इसे ध्यान में रखते हुए मैं आज से 11 दिन का विशेष अनुष्ठान आरंभ कर रहा हूं. मैं आप सभी जनता-जनार्दन से आशीर्वाद का आकांक्षी हूं. इस समय अपनी भावनाओं को शब्दों में कह पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन मैंने अपनी तरफ से एक प्रयास किया है.''

  • 12 Jan 2024 08:51 AM (IST)

    कोलकाता में टीएमसी नेताओं पर ईडी की छापेमारी जारी

    कोलकाता में मंत्री और TMC नेता सुजीत बोस और TMC विधायक तपस रॉय के आवास पर ED की छापेमारी जारी है.

  • 12 Jan 2024 08:30 AM (IST)

    यूपी में कांग्रेस गठबंधन का सीट फॉर्मूला सामने आया

    लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस गठबंधन का सीट फॉर्मूला सामने आया है. कांग्रेस सपा को 50 से 52 सीटें, खुद 18 से 20 सीटें, आरएलडी को 5 सीटें और चंद्रशेखर रावण, मोहन दल को एक-एक सीट पर राजी कर सकती है. बड़ी बात यह है कि अगर गठबंधन में ओपी राजभर शामिल होते हैं तो उनकी पार्टी को भी 2 से 3 सीटें दी जा सकती हैं.

  • 12 Jan 2024 08:21 AM (IST)

    जयंती पर स्वामी विवेकानंद को पीएम मोदी ने किया नमन

    पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा है, ''भारतीय अध्यात्म और संस्कृति को वैश्विक पटल पर स्थापित करने वाले स्वामी विवेकानंद को उनकी जन्म-जयंती, राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर शत-शत नमन. ऊर्जा और स्फूर्ति से परिपूर्ण उनके विचार और संदेश युग-युगांतर तक युवाओं को कुछ कर गुजरने के लिए प्रेरित करते रहेंगे.

  • 12 Jan 2024 08:19 AM (IST)

    सीटों के बंटवारे पर कांग्रेस की सपा-AAP से बैठक आज

    कांग्रेस गठबंधन समिति शाम 4 बजे सीटों की संख्या और किसे कौन सी सीट मिलेगी, इसे अंतिम रूप देने के लिए सपा नेताओं से मुलाकात करेगी. शाम 6.30 बजे दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में सीट बंटवारे पर AAP और कांग्रेस की भी बैठक होगी. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे सुबह 10.30 बजे पार्टी मुख्यालय में लोकसभा समन्वयकों को संबोधित करेंगे.

  • 12 Jan 2024 08:16 AM (IST)

    वसुधैव कुटुंबकम् की भावना ही हमारे देश की असली पहचान- दिग्विजय सिंह

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक्स पर लिखा है, ''मैं हिंदू हूं, मैं धार्मिक हूं ये मेरा नितांत निजी विषय है. अपने धर्म को मानने का तरीका किसी की परेशानी का सबब नहीं बनना चाहिए. वसुधैव कुटुंबकम् की भावना ही हमारे देश की असली पहचान है.''

  • 12 Jan 2024 07:44 AM (IST)

    मनी लॉन्ड्रिंग मामले में TMC नेताओं पर ED की छापेमारी

    कथित नगर निगम भर्ती घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने कोलकाता में कई जगह छापेमारी की है. ममता सरकार में मंत्री सुजीत बसु और टीएमसी नेता तापस रॉय के यहां भी छापेमारी हुई है.

  • 12 Jan 2024 07:11 AM (IST)

    अफगानिस्तान में 4.3 तीव्रता का भूकंप

    अफगानिस्तान में आज सुबह 4 बजकर 51 मिनट पर 4.3 तीव्रता का भूकंप आया. इसकी गहराई 17 किमी थी.

  • 12 Jan 2024 06:50 AM (IST)

    मुंबई की झुग्गी में चल रही दवा फैक्ट्री का भंडाफोड़, 1.18 करोड़ की ड्रग्स बरामद

    मुंबई की मालवणी पुलिस ने कांदिवली थाना क्षेत्र के लालजीपाड़ा इलाके की झुग्गी बस्ती में चल रही एक दवा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और 1.18 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई: मालवणी पुलिस

  • 12 Jan 2024 05:57 AM (IST)

    अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकन ने भारतीय समकक्ष जयशंकर से की बात

    अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी जे. ब्लिंकन ने आज भारतीय विदेश मंत्री सुब्रमण्यम जयशंकर से बात की. सचिव और विदेश मंत्री ने दक्षिणी लाल सागर और अदन की खाड़ी में लापरवाह हौथी हमलों पर संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत की साझा चिंताओं पर चर्चा की, जो वाणिज्य के मुक्त प्रवाह को खतरे में डालते हैं, निर्दोष नाविकों को खतरे में डालते हैं और अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन करते हैं. सचिव ने इस बात पर जोर दिया कि लाल सागर एक प्रमुख वाणिज्यिक गलियारा है जो अंतर्राष्ट्रीय व्यापार को सुविधाजनक बनाता है और क्षेत्र में नेविगेशन की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए भारत के साथ बढ़ते सहयोग का स्वागत किया. सचिव और विदेश मंत्री ने इज़राइल-हमास संघर्ष, संघर्ष को बढ़ने से रोकने के प्रयासों और गाजा में नागरिकों को मानवीय सहायता की डिलीवरी बढ़ाने पर चर्चा की. सचिव ने यूक्रेन के खिलाफ रूस के आक्रामक युद्ध पर भी चर्चा की: अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर

  • 12 Jan 2024 05:16 AM (IST)

    ईरान को अलग-थलग करने का 'सबसे अच्छा तरीका'

    काहिरा में गाजा युद्ध पर एक उन्मादी क्षेत्रीय दौरे को समाप्त करते हुए, अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने कहा कि फिलिस्तीनी राज्य के लिए एक रास्ता बनाना ईरान को अलग-थलग करने का 'सबसे अच्छा तरीका' है, रॉयटर्स की रिपोर्ट

  • 12 Jan 2024 02:24 AM (IST)

    राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' के दौरान भगवान राम को भोग लगाने के लिए लड्डू तैयार

    अयोध्या: वाराणसी और गुजरात के कलाकार आगामी राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के दौरान भगवान राम को भोग लगाने के लिए देसी घी का उपयोग करके लड्डू बना रहे हैं.

  • 12 Jan 2024 01:22 AM (IST)

    मिट्टी धंसने के कारण फंसा मजदूर, पांच घंटे चला रेसक्यू ऑपरेशन

    मध्य प्रदेश: सतना के एसडीएम नीरज खरे कहते हैं, "एक मजदूर मिट्टी धंसने के कारण फंस गया था. 4-5 घंटे के लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद उसे बाहर निकाला गया। उसे अस्पताल ले जाया गया है.

  • 12 Jan 2024 12:40 AM (IST)

    भगवान राम पर किसी को कोई आपत्ति नहीं: टीएस सिंह देव

    दिल्ली: राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम पर छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि अगर यह पूरी तरह से धार्मिक होता तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होती लेकिन यह पूरी तरह से राजनीतिक है. मंदिर निर्माण पूरा होने से पहले 'प्राण प्रतिष्ठा' 22 जनवरी को आप (बीजेपी) क्यों कर रहे हैं'? 2024 के चुनावों के कारण. यह तारीख क्यों तय की गई और अब क्यों की जा रही है, इस पर लोगों को आपत्ति है. भगवान राम पर किसी को कोई आपत्ति नहीं है.

  • 12 Jan 2024 12:01 AM (IST)

    अफगानिस्तान में ग्रेनेड विस्फोट में दो की मौत, 12 घायल

    अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के निकट शिया बहुल इलाके में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए. बीते एक सप्ताह से भी कम समय में यह दश्त-ए-बारची इलाके में दूसरा घातक विस्फोट है. विस्फोट दोपहर के समय वाणिज्यिक केंद्र के बाहर हुआ और अभी किसी ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है. काबुल पुलिस प्रमुख के प्रवक्ता खालिद जरदान ने कहा कि सुरक्षा बल हमलावरों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए सभी प्रयास करेंगे.

ओडिशा में एसिड अटैक में दो परिवार के पांच लोग घायल हो गए हैं. मणिपुर में नदी में हैवी फ्यूल लीकेज का मामले में सरकार ने जांच के लिए समिति बनाई है. पहले टी-20 में भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराया. हाफिज सईद के डिप्टी की मौत पर UN ने मुहर लगाई. इसने मुंबई हमले के आतंकियों को ट्रेनिंग दी थी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का झारखंड दौरा टल गया है. अब वह 21 जनवरी की जगह 3 फरवरी को जाएंगे. यूपी में सभी पुलिसवालों की छुट्टियां 26 जनवरी तक रद्द. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के निकट शिया बहुल इलाके में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए. बीते एक सप्ताह से भी कम समय में यह दश्त-ए-बारची इलाके में दूसरा घातक विस्फोट है.देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Jan 12,2024 12:01 AM