आज की ताजा खबर LIVE: ताइवान में राष्ट्रपति चुनाव आज, 2.3 करोड़ लोग डालेंगे वोट

आज की ताजा खबर LIVE: ताइवान में राष्ट्रपति चुनाव आज, 2.3 करोड़ लोग डालेंगे वोट

विपक्षी इंडिया गठबंधन के 14 अहम दलों की जूम के जरिए बैठक होगी. इस बैठक में संयोजक के नाम के साथ-साथ सीट बंटवारे पर चर्चा की जाएगी. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तमिलनाडु के सांसद से मुलाकात करेंगे. बीजेपी के सहयोगी दल निषाद पार्टी 13 जनवरी को लखनऊ में बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. इस […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 13 Jan 2024 02:55 AM (IST)

    ताइवान में राष्ट्रपति चुनाव आज, 2.3 करोड़ लोग डालेंगे वोट

    चीन में आज राष्ट्रपति चुनाव है. 2 करोड़ 30 लाख लोग वोट डालेंगे. राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (DPP) के लाई चिंग-ते, कुओमितांग पार्टी (KMT) के होउ यू-ईह और ताइवान पीपुल्स पार्टी (TPP) के को वेन-जे के बीच मुकाबला होगा. वोटिंग से पहले ताइवान को चीन का डर सता रहा है.

  • 13 Jan 2024 02:16 AM (IST)

    इजराइल ने ICJ में नरसंहार के आरोपों को किया खारिज

    इजराइल ने अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में दक्षिण अफ्रीका के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि गाजा में नरसंहार का दोषी हमास है इजराइल नहीं. इजराइल ने दक्षिण अफ्रीका के आरोपों को गलत बताया और यह युद्ध को इजराइल ने नहीं शुरू किया था. वह अपनी आत्मरक्षा के लिए यह युद्ध लड़ रहा है. दक्षिण अफ्रीका का आरोप द्वेषपूर्ण है.

  • 13 Jan 2024 01:30 AM (IST)

    सीट बंटवारे पर कांग्रेस और JMM के नेताओं की बैठक

    सीट बंटवारे के फॉर्मूले पर चर्चा के लिए कांग्रेस गठबंधन समिति के सदस्य आज दिल्ली में झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं से मिलेंगे. बैठक मुकुल वासनिक के आवास पर होगी.

  • 13 Jan 2024 01:26 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर: गोलीबारी के बाद पुंछ में बढ़ाई गई सुरक्षा

    जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध आतंकियों द्वारा सुरक्षा बलों के वाहनों के काफिले पर गोलीबारी के बाद पुंछ में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और वाहनों की जांच की जा रही है. शुक्रवार शाम सुरक्षाकर्मियों को ले जा रहे वाहनों के एक काफिले पर संदिग्ध आतंकियों ने फायरिंग कर दी. हालांकि, इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. इसके बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

  • 13 Jan 2024 12:24 AM (IST)

    INDIA गठबंधन के 14 अहम दलों की बैठक आज

    आज 11.30 बजे इंडिया गठबंधन के 14 दलों की अहम बैठक होगी. इसमें 14 पार्टियों के वर्चुअली जुड़ेंगे. इस बैठक में संयोजक के नाम, गठबंधन/सीटों के बंटवारे पर चर्चा की जाएगी.

  • 13 Jan 2024 12:02 AM (IST)

    राम मंदिर को लेकर मुझे निमंत्रण की आवश्यकता नहीं: सुप्रिया सुले

    अयोध्या राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के निमंत्रण पर NCP सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि किसी भी मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारा या चर्च में जाने के लिए किसी की भी अनुमति की आवश्यकता नहीं होती है. मुझे निमंत्रण की आवश्यकता नहीं है.

Published On - Jan 13,2024 12:01 AM