आज की ताजा खबर Live: दिल्ली HC के फैसले के खिलाफ पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पहुंचे SC, लगाई याचिका

आज की ताजा खबर Live: दिल्ली HC के फैसले के खिलाफ पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पहुंचे SC, लगाई याचिका

ओडिशा एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव के साथ ओटीपी शेयर करने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुकाबिक जिन लोगों को ओटिपी बेटे गए वह भारतीय पहचान के साथ सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाते थे. वहीं मणिपुर में भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 15 May 2023 11:48 AM (IST)

    शाहजहांपुरः 18 लड़कियों के यौन शोषण का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

    शाहजहांपुर के एक सरकारी स्कूल में 18 लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में SSP एस. आनंद ने कहा कि मामले के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है. 18 बच्चियों के साथ यौन शोषण किए जाने के आरोप लगे हैं. इन बच्चियों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. बच्चियों के बयान कल लिए जाएंगे.

  • 15 May 2023 11:37 AM (IST)

    HC के फैसले के खिलाफ सत्येंद्र जैन पहुंचे SC

    मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप मे जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की ओर से सुप्रीम कोर्ट मे जमानत याचिका दाखिल की गई है. इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने सत्येंद्र जैन को जमानत देने से इनकार कर दिया था.

  • 15 May 2023 11:25 AM (IST)

    अब दिल्ली से ही होगा फैसलाः हरिप्रसाद

    कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने सीएम रेस को लेकर बने माहौल के बीच कहा कि सारे विधायकों की राय ले ली गई है, पर्यवेक्षकों का जो फैसला है वो दिल्ली भेज दिया गया है. अब वहीं से ही फैसला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोई नाराज नहीं है. सब खुश है. पर्यवेक्षक दिल्ली जा चुके हैं. इन्हीं 3 लोगों के अलावा किसी को इस बारे में कुछ भी नहीं पता है.

  • 15 May 2023 10:50 AM (IST)

    हापुड़ः दर्जनों बंदरों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में दर्जनों बंदरो की मौत से हड़कंप मच गया है. करीब 40 बंदरों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. माना जा रहा है कि बंदरों को गुड़ में जहर देकर मारा गया है. बंदरो के झुंड को देख पास जाने में वन विभाग के अधिकारी कतरा रहे हैं.

  • 15 May 2023 10:17 AM (IST)

    मुंबई में गैस लीक से बेकरी में लगी आग, 6 लोग झुलसे

    मुंबई के खार में गैस लीकेज से भयंकर आग लग गई. यह आग हरिश्चंद्र बेकरी में लगी. आग लगने की घटना सुबह 9 बजे के करीब हुई जिसमें 6 लोग झुलस गए. इन घायलों में से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

  • 15 May 2023 09:50 AM (IST)

    राजौरीः एलओसी पर घुसपैठिया गिरफ्तार

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी पर सतर्क जवानों ने देर रात एक शख्स को भारतीय क्षेत्र में घुसते हुए देखा तो जवान अलर्ट हो गए और जैसे ही वो घुसपैठिया भारतीय क्षेत्र में घुसा उसे पकड़ लिया गया. सुरक्षाबलों ने कल देर रात मंजाकोट इलाके में एलओसी पर तरकुंडी क्षेत्र इलाके से एक घुसपैठिये को गिरफ्तार किया है.

  • 15 May 2023 09:47 AM (IST)

    कांग्रेस के पर्यवेक्षक थोड़ी देर में दिल्ली के लिए रवाना होंगे

    सूत्रों का कहना है कि सुशील कुमार शिंदे सभी केंद्रीय पर्यवेक्षकों, कर्नाटक महासचिव और संगठन महासचिव 10.30 दिल्ली के लिए रवाना होंगे. पर्यवेक्षकों का कहना है कि हमारी रिपोर्ट सीक्रेट है, वो हम नहीं बता सकते. रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष को ही देंगे.

    सूत्रों का कहना है कि जरूरत पड़ने पर डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया को दिल्ली बुलाया जा सकता है. पर्यवेक्षक विधायकों से अलग-अलग राय ले चुके हैं. विधायकों की राय में सिद्धारमैया सीएम पद की रेस में आगे चल रहे हैं.

  • 15 May 2023 09:24 AM (IST)

    तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 12 लोगों की मौत

    तमिलनाडु में जहरीली शराब की वजह से दो जिलों में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि विल्लुपुरम जिले में जहरीली शराब की वजह से में मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 तक पहुंच गई है. जहरीली शराब से जुड़े अलग-अलग घटनाओं में चेंगलपट्टू और विल्लुपुरम में 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • 15 May 2023 08:51 AM (IST)

    उमेश पाल हत्याकांड में अली का जेल कनेक्शन

    उमेश पाल हत्याकांड में अली का जेल कनेक्शन सामने आया है. अली ने वकील सौलत से कहां था कि असद को उमेश की फोटो और लोकेशन भेज देना. अली ने नाटे उर्फ गुड्डू से जेल से सौलत के पास मैसेज भिजवाया था. 19 फरवरी को सौलत ने उमेश की फोटो और लोकेशन भेजी थी. हालांकि उस दिन उमेश बच गया था. उसके बाद सौलत ने 24 फरवरी को भी उमेश का लोकेशन भेजा था. पिछले दिनों सौलत को जब दूसरी बार कस्टडी रिमांड पर लिया गया तब चौंकाने वाला खुलासा हुआ

  • 15 May 2023 08:48 AM (IST)

    कर्नाटक: बर्थडे पर समर्थकों से मिले डीके शिवकुमार

    डीके शिवकुमार ने उनके जन्मदिन के मौके पर घर के बाहर इकट्ठा हुए समर्थकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह आज दिल्ली जाएंगे या नहीं, इस बारे में अभी कुछ कंफर्म नहीं है.

  • 15 May 2023 07:49 AM (IST)

    गाजियाबाद के ब्यूटी पार्लर में धर्मांतरण का मामला

    गाजियाबाद के ब्यूटी पार्लर में धर्मांतरण का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर पादरी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला खोड़ा थाना क्षेत्र के मधु विहार इलाके का है. पीड़िता सुनीता अरोड़ा का आरोप है कि उसके पड़ोस में बबिता नाम की महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है. बबिता ने उसे दिल्ली के रहने वाले अब्राहिम और रीबा से मिलवाया. अब्राहिम ने बताया कि वो दिल्ली के एक चर्च में पादरी है.

  • 15 May 2023 07:26 AM (IST)

    आतंकी फंडिंग केस में NIA की बड़ी कार्रवाई

    आतंकी फंडिंग केस में एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है. शोपियां के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है.

  • 15 May 2023 06:49 AM (IST)

    कर्नाटक चुनाव में बीजेपी की हार पर क्या बोले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज?

    हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कर्नाटक चुनाव में बीजेपी की हार पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि चुनाव में हार जीत लगी रहती है लेकिन साल 2024 में बीजेपी एक बार भी भारी मतों से जीतते हुए सरकरा बनाएगी और मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. आज लोगों को विकास चाहिए और पीएम मोदी ने वो किया है.

  • 15 May 2023 06:46 AM (IST)

    मणिपुर से 5800 लोग मिजोरम भागे

    मणिपुर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. मणिपुर से मेइती और आदिवासी समुदायों के बीच पिछले दिनों हिंसक संघर्ष के बाद 5,800 से अधिक लोग पड़ोसी राज्य मिजोरम की ओर से भाग गए हैं और उन्होंने कई अलग-अलग जिलों में शरण ली हुई है. एक अधिकारी ने हालात के बारे में जानकारी दी और बताया कि मिजोरम के 6 जिलों में चिन-कुकी-मिजो समुदाय के 5,822 लोग अस्थायी राहत शिविरों में रहने को मजबूर हैं.

ओडिशा एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ऑपरेटिव के साथ ओटीपी शेयर करने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुकाबिक जिन लोगों को ओटिपी बेटे गए वह भारतीय पहचान के साथ सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाते थे. वहीं मणिपुर में भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. यहां से करीब 5800 लोगों के मिजोरम भागने की खबर है.

Published On - May 15,2023 6:45 AM