आज की ताजा खबर: चीन में 6.2 तीव्रता वाले भूकंप ने मचाई तबाही, अब तक 100 से ज्यादा मौत

आज की ताजा खबर: चीन में 6.2 तीव्रता वाले भूकंप ने मचाई तबाही, अब तक 100 से ज्यादा मौत

आज लोकसभा में तीन आपराधिक कानून संशोधन विधेयकों को गृह मंत्री अमित शाह पेश करेंगे. पीएम मोदी ने जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज की कोरोना से जल्द रिकवरी की कामना की. केरल में कोरोना के 111 नए मामलों की पुष्टि, अब तक 1600 ज्यादा केस रिपोर्ट हुए. जैकलीन फर्नांडीज ने ED के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 19 Dec 2023 08:02 AM (IST)

    तमिलनाडु के बारिश का कहर जारी, कई इलाकों में जलभराव

    तमिलनाडु के बारिश का कहर जारी है. भारी बारिश के कारण थूथुकुडी शहर के विभिन्न हिस्सों में जलभराव देखा गया. आम जनजीवन प्रभावित हुआ.

  • 19 Dec 2023 07:37 AM (IST)

    गांसु में राहत बचाव कार्य जारी, घटनास्थल पर 100 से ज्यादा एम्बुलेंस तैनात

    गांसु में भूकंप से भारी तबाही के बाद घटनास्थल पर 33 एम्बुलेंस और 173 मेडिकल स्टाफ को भेजा गया है. किंघई प्रांत ने घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाने के लिए 68 एम्बुलेंस और 40 से अधिक विशेषज्ञों को भेजा है. बता दें कि गांसु में अब तक करीब 100 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 300 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. राहत बचाव कार्य जारी है.

  • 19 Dec 2023 07:34 AM (IST)

    चीन में भूकंप से तबाही, राष्ट्रपति जिनपिंग ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन

    चीन के गांसु में आए भूकंप से तबाही मची हुई है. राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि खोज, बचाव, राहत कार्य जारी है. लोगों को सभी सहायता उपलब्ध कराई जा रही है.

  • 19 Dec 2023 05:50 AM (IST)

    चीन में आए भूकंप में कम से कम 95 लोगों की मौत

    उत्तर-पश्चिमी चीन में आए भूकंप में गांसु और किंघई प्रांतों में कम से कम 95 लोग मारे गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के हवाले से एपी की रिपोर्ट के अनुसार, 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं

  • 19 Dec 2023 04:47 AM (IST)

    चीन के गांसु प्रांत में 6.2 तीव्रता का भूकंप; 8 की मौत

    चीन: गांसु प्रांत में 6.2 तीव्रता का भूकंप; 8 की मौत.

  • 19 Dec 2023 02:35 AM (IST)

    एसएफआई के विरोध प्रदर्शन पर बिफरे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान

    तिरुवनंतपुरम: कालीकट यूनिवर्सिटी में अपने खिलाफ एसएफआई के विरोध प्रदर्शन पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मुझ पर तीन बार हमला हुआ. फिर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया. पहले दो स्थानों के बारे में क्या जहां उन्होंने मेरी कार को टक्कर मारी थी, क्या किसी को गिरफ्तार किया गया है? और तीसरी जगह जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया क्योंकि मैं कार से बाहर निकला था. मैंने देखा कि इन लोगों को पुलिस जीप में लाया गया था और उन्हें पुलिस प्रमुखों के पीछे धकेल दिया गया था और वे आठ से अधिक व्यक्ति थे. अन्य लोगों को भागने की अनुमति दी गई, केवल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया. वे चाहते हैं कि मैं इसकी रिपोर्ट करने के लिए कुछ करूं. वे कुछ कठोर मांग कर रहे हैं, जिसके लिए मैं उन्हें बाध्य नहीं करूंगा.

  • 19 Dec 2023 01:40 AM (IST)

    चीन के गांसु में भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.2 रही तीव्रता

    उत्तर पश्चिमी चीन के गांसु में भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.2 तीव्रता रही.

  • 19 Dec 2023 12:46 AM (IST)

    सहारनपुर में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर इलाके में एक मिल के लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई. अधिक विवरण की प्रतीक्षा है.

  • 19 Dec 2023 12:08 AM (IST)

    भारतीय सेना ने थूथुकुडी से बाढ़ प्रभावित लोगों को बचाया

    तमिलनाडु: भारतीय सेना ने थूथुकुडी के वासवप्पापुरम इलाके से बाढ़ प्रभावित लोगों को बचाया.

  • 19 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    गाजियाबाद में कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर

    गाजियाबाद के मोहन नगर औद्योगिक फैक्टरी साइट-2 में एक रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में सोमवार शाम भीषण आग लग गई. पुलिस को जानकारी दी गई कि साई फैब्रिकेशन रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में आग लग गई है और वहां मौजूद छह मजदूरों को सुरक्षित बचा लिया गया है. जान बचाकर भागने की कोशिश में उनमें से एक को चोट लग गई है. मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि गर्मी के कारण फैक्टरी की एक दीवार में दरार आ गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 14 गाड़ियों को लगाया गया है.

आज लोकसभा में तीन आपराधिक कानून संशोधन विधेयकों को गृह मंत्री अमित शाह पेश करेंगे. पीएम मोदी ने जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज की कोरोना से जल्द रिकवरी की कामना की. केरल में कोरोना के 111 नए मामलों की पुष्टि, अब तक 1600 ज्यादा केस रिपोर्ट हुए. जैकलीन फर्नांडीज ने ED के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के खिलाफ दिल्ली HC में याचिका दायर की. AI से आवाज निकाल कर ठगी का पहला मामला लखनऊ में दर्ज, 45 हजार रुपये की हुई ठगी. गाजियाबाद के मोहन नगर औद्योगिक फैक्टरी साइट-2 में एक रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में सोमवार शाम भीषण आग लग गई. पुलिस को जानकारी दी गई कि साई फैब्रिकेशन रेडीमेड कपड़ा फैक्टरी में आग लग गई है और वहां मौजूद छह मजदूरों को सुरक्षित बचा लिया गया है.देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Dec 19,2023 12:00 AM