आज की ताजा खबर LIVE: नेपाल में लगे भूकंप के झटके, 5.3 रही तीव्रता

आज की ताजा खबर LIVE: नेपाल में लगे भूकंप के झटके, 5.3 रही तीव्रता

कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपने 33 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नाम भी शामिल हैं. यूपी के मदरसों में हो रही विदेशी फंडिंग की जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT गठित की है. जिसका […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 22 Oct 2023 07:59 AM (IST)

    नेपाल में लगे भूकंप के झटके, 5.3 रही तीव्रता

    नेपाल में भूकंप के झटके लगे हैं. रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.3 रही है.

  • 22 Oct 2023 07:50 AM (IST)

    बिगड़ रही दिल्ली की हवा, AQI ‘खराब’ श्रेणी में दर्ज

    दिल्ली की हवा खराब हो रही है. कई जगह वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 266 ‘खराब’ श्रेणी में दर्ज किया गया है.

  • 22 Oct 2023 06:45 AM (IST)

    इजराइली सेना ने जेनिन में अल-अंसार मस्जिद में हमास परिसर पर किया हमला

    इजराइली सेना और आईएसए ने जेनिन में अल-अंसार मस्जिद में हमास और इस्लामिक जिहाद आतंकवादी परिसर पर हवाई हमला कर दिया. इस मस्जिद को कमांड सेंटर के रूप में इस्तेमाल किया गया था. आईडीएफ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

  • 22 Oct 2023 06:00 AM (IST)

    चक्रवाती तूफान 'तेज' अगले 24 घंटे में होगा और खतरनाक

    अरब सागर में उठा चक्रवाती तूफान 'तेज' तबाही मचा सकता है. अगले 24 घंटे में इसके और खतरनाक होने की संभावना जताई गई है. फिलहाल यह ओमान और यमन के बीच है. आज इसके और तेज होने की संभावना है.

  • 22 Oct 2023 05:16 AM (IST)

    तेल अवीव में बंधकों को रिहाई के लिए रक्षा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

    तेल अवीव में बंधकों को रिहाई के लिए विरोध प्रदर्शन जारी है. भारी संख्या में लोग इजराइली डिफेंस हेडक्वार्टर के इकट्ठा है.

  • 22 Oct 2023 04:27 AM (IST)

    हमें इस बर्बरता को हराना होगा...इटली PM से मुलाकात के बाद बोल नेतन्याहू

    प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने इटली की पीएम मेलोनी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें इस बर्बरता को हराना होगा. यह मानव सभ्यता और राक्षसी लोगों के बीच एक लड़ाई है, जिन्होंने निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

  • 22 Oct 2023 04:20 AM (IST)

    इजराइली PM नेतन्याहू ने साइप्रस के राष्ट्रपति से की मुलाकात

    इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिल नेतन्याहू ने साइप्रस के राष्ट्रपति से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि ये बर्बरता के खिलाफ लड़ाई है. उन्होंने बच्चों को उनके माता-पिता के सामने और माता-पिता को उनके बच्चों के सामने मार डाला. लोगों को जिंदा जला दिया, लोगों का सिर काट दिया, महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उनकी हत्या कर दी. हमने गाजा में अपने समुदायों के साथ जो देखा वह वर्णन से परे है.

  • 22 Oct 2023 03:11 AM (IST)

    सोमालिया में आत्मघाती हमला, दो नागरिकों समेत 6 की मौत

    सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में आत्मघाती हमला हो गया है. एक सैन्य चौकी पर हुए इस हमले में दो नागरिकों सहित छह लोगों की मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए. सोमालिया की पुलिस ने यह जानकारी दी है.

  • 22 Oct 2023 03:06 AM (IST)

    अमित शाह का रीवा जौरा, बीजेपी नेताओं से करेंगे बैठक

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के रीवा का दौरा करेंगे. यहां वो बीजेपी के कई नेताओं से बातचीत करेंगे. इस दौरान खासकर विंध्य क्षेत्र को लेकर चर्चा होगी.

  • 22 Oct 2023 02:04 AM (IST)

    ED ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में दाखिल की चार्जशीट

    प्रवर्तन निदेशालय ने महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में पहली चार्जशीट दाखिल कर दी. जांच एजेंसी ने इस मामले में प्रमोटर समेत 14 लोगों को आरोपी बनाया है.

  • 22 Oct 2023 12:38 AM (IST)

    जंग के बीच गाजा पहुंची राहत की पहली खेप

    इजराइल हमास जंग के बीच राहत की पहली खेप गाजा पहुंच चुकी है. शनिवार को मिस्र से लगती सीमा पर स्थित रफाह क्रॉसिंग को ओपन किया गया. 20 ट्रकों को गाजा में आने की इजाजत दी गई है. इन ट्रकों में दवाएं और अन्य जरूरी सामान हैं.

  • 22 Oct 2023 12:12 AM (IST)

    हमास के खिलाफ युद्ध और तेज करेगा इजराइल

    इजराइली सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि जंग में हमास के खिलाफ युद्ध को और तेज करेगा. प्रवक्ता ने कहा इजराइल गाजा पट्टी पर अपने हमलों को तेज करने की योजना बना रहा है.

  • 22 Oct 2023 12:06 AM (IST)

    राजस्थान: AIMIM ने की तीन उम्मीदवारों की घोषणा

    राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए AIMIM ने तीन उम्मीदवारों की घोषणा की है.

  • 22 Oct 2023 12:00 AM (IST)

    यूपी के मदरसों में विदेशी फंडिंग का मामला, SIT गठित

    उत्तर प्रदेश के मदरसों में हो रही विदेशी फंडिंग की जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT गठित की है. इस एसआईटी का अध्यक्ष ATS के चीफ मोहित अग्रवाल को बनाया गया है.

कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपने 33 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नाम भी शामिल हैं. यूपी के मदरसों में हो रही विदेशी फंडिंग की जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT गठित की है. जिसका अध्यक्ष ATS के चीफ मोहित अग्रवाल को बनाया गया है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए निर्वाचन कार्य में नियोजित अधिकारियों-कर्मचारियों को निःशुल्क चिकित्सा सुविधा मिलेगी. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने आदेश जारी किया. वर्ल्ड कप की आज सबसे बड़ी टक्कर भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगी. वहीं, शारदीय नवरात्रि की अष्टमी तिथि है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 22,2023 12:00 AM