आज की ताजा खबर LIVE: आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा बीजेपी की कल बड़ी बैठक

आज की ताजा खबर LIVE: आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा बीजेपी की कल बड़ी बैठक

उमेश पाल मर्डर का आरोपी मोहम्मद नफीस पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया. यूपी में ASP के बेटे को कुचलने के मामले में आरोपी का पिता बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया गया है. केरल को अभी भारी बारिश से राहत नहीं मिलेगी. पथनमथिट्टा के लिए रेल अलर्ट जारी. पाकिस्तान ने ब्रिक्स की सदस्यता के […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Nov 2023 07:36 PM (IST)

    हरियाणा बीजेपी की बड़ी बैठक कल

    अगले साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा बीजेपी की 24 नंबर को मिशन-2024 आत्ममंथन बैठक होने जा रही है. बैठक की अगुवाई मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे और उनके साथ पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी भी मौजूद रहेंगे.

  • 23 Nov 2023 07:06 PM (IST)

    मशहूर एक्टर प्रकाश राज को ईडी का समन

    केंद्रीय जाँच एजेंसी ईडी ने प्रणव ज्वैलर्स गोल्ड पोंजी स्कीम घोटाले में मशहूर एक्टर प्रकाश राज को पूछताछ के लिए समन भेजा है. ईडी इस गोल्ड स्कीम घोटाले में PMLA के तहत तफ्तीश कर रही है. इस गोल्ड पोंजी स्कीम के तहत करीब 100 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी को अंजाम देने का आरोप है.

  • 23 Nov 2023 06:10 PM (IST)

    जालंधर में किसानों का धरना, रेलवे ट्रैक किया जाम

    पंजाब के जालंधर में किसान अपनी मांगों को लेकर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया है. इसकी वजह से फिरोजपुर रेलवे डिवीजन की तरफ से 6 ट्रेनें रद्द की गई हैं. इसके साथ-साथ कई पैसेंजर ट्रेनें भी रद्द हैं.

  • 23 Nov 2023 05:43 PM (IST)

    श्रीकृष्ण जन्मभूमि पहुंचे पीएम मोदी, ब्रज रज उत्सव में भी होंगे शामिल

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मथुरा पहुंचे हुए हैं. जहां, उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर में पूजा अर्चना की है. पीएम मथुरा में आज होने वाली ब्रज रज उत्सव में भी शामिल होंगे. पीएम के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी साथ हैं.

  • 23 Nov 2023 05:00 PM (IST)

    पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी मामले में चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस

    भारत निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल को लेकर नोटिस जारी किया है. चुनाव आयोग ने उनसे 25 नवंबर तक जवाब देने को कहा है.

  • 23 Nov 2023 04:11 PM (IST)

    कपूरथला गुरुद्वारा फायरिंग मामले में पांच निहंग सिख गिरफ्तार

    कपूरथला गुरुद्वारा फायरिंग मामले में होमगार्ड के जवान जसपाल सिंह की फायरिंग के दौरान हुई मौत को लेकर पंजाब पुलिस ने पांच निहंग सिखों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से तीन हथियार भी बरामद किए हैं.

  • 23 Nov 2023 03:32 PM (IST)

    वर्ल्ड कप का फाइनल ईडन गार्डन्स या वानखेड़े में हुआ होता तो हम जीत गए होते: ममता

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला ईडन गार्डन्स या वानखेड़े में खेला गया होता तो हम मैच जीत गए होते.

  • 23 Nov 2023 03:21 PM (IST)

    राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आज आखिरी दिन

    राजस्थान विधानसभा चुनाव का आखिरी दिन है. शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. चुनाव आयोग ने इस बार चुनाव प्रचार का समय 1 घंटा बढ़ाते हुए शाम 5 बजे की जगह शाम 6 बजे तक का समय दिया है.

  • 23 Nov 2023 03:16 PM (IST)

    मुफ्त चुनावी घोषणा मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी

    चुनाव के दौरान राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त चुनावी घोषणा करने को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई पूरी हो गई है. कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है.

  • 23 Nov 2023 03:06 PM (IST)

    महुआ मोइत्रा को लोकसभा से हटाने की योजना बन रही: ममता बनर्जी

    ममता बनर्जी ने कहा है कि महुआ मोइत्रा को लोकसभा से निष्कासित करने की योजना बनाई जा रही है, लेकिन चुनाव से पहले इस कदम से उन्हें मदद मिलेगी.

  • 23 Nov 2023 03:04 PM (IST)

    गाजा में अब तक 13 हजार से ज्यादा मौंते

    इजराइल से जारी जंग में गाजा में अब तक 13 हजार से अधिक लोग मारे गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने ये जानकारी दी है. बता दें कि इजराइल और हमास के बीच पिछले सात अक्टूबर से जंग जारी है. यह जंग आगे कब तक जारी रहेगी, फिलहाल यह कहना मुश्किल है.

  • 23 Nov 2023 02:31 PM (IST)

    थोड़ी देर में मथुरा पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि जाएंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में मथुरा पहुंचेंगे. वो सबसे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि जाएंगे. उसके बाद रेलवे ग्राउंड पहुंचेंगे और ब्रजरज महोत्सव में शामिल होंगे. यहीं पर मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव में शामिल होंगे.

  • 23 Nov 2023 01:25 PM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट की पहली महिला जस्टिस फातिमा बीवी का निधन

    सुप्रीम कोर्ट की पहली महिला जस्टिस और तमिलनाडु की पूर्व राज्यपाल फातिमा बीवी का निधन हो गया है. 96 साल की उम्र में फातिमा बीवी ने अंतिम सांस ली. सुप्रीम कोर्ट से सेवानिवृत्ति के बाद तमिलनाडु के राज्यपाल के रूप में नियुक्त हुई थी.

  • 23 Nov 2023 12:54 PM (IST)

    झारखंड: चाईबासा में IED ब्लास्ट, एक CRPF जवान घायल

    झारखंड के चाईबासा में IED ब्लास्ट में CRPF का एक जवान घायल हो गया है. उसे निकालकर इलाज के लिए रांची भेजा गया है.

  • 23 Nov 2023 12:28 PM (IST)

    डीपफेक लोकतंत्र के लिए नया खतरा- अश्विनी वैष्णव

    केंद्रीय रेल और सूचना प्रौद्योगिकी एवं दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने डीपफेक को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने लोकतंत्र के लिए डीपफेक नया खतरा है. यह संस्थानों को पंगु बना सकता है और कमजोर कर सकता है. उन्होंने कहा कि अगले 10 दिनों में इसको लेकर चार अहम कदम उठाए जाएंगे.

  • 23 Nov 2023 12:00 PM (IST)

    राजौरी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, पिछले 24 घंटे से जारी है ऑपरेशन

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इस इलाके में पिछले 24 घंटे ऑपरेशन जारी है. बुधवार को राजौरी में सेना के दो अधिकारी समेत चार जवान शहीद हो गए थे.

  • 23 Nov 2023 11:16 AM (IST)

    राजस्थान से कांग्रेस सरकार की विदाई होगी: अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है. राजस्थान की जनता ने कांग्रेस की सरकार को विदा करने का मन बना लिया है.

  • 23 Nov 2023 10:19 AM (IST)

    पीएम मोदी एक अभिनेता हैं, वोट लेने के लिए बन गए गुजराती- CM गहलोत

    प्रधानमंत्री मोदी एक अभिनेता हैं. वोट लेने के लिए वह गुजराती बन गए. यह बात तो मैं भी कह सकता हूं कि एक गुजराती आकर आपसे वोट मांग रहा है और मैं राजस्थानी हूं तो मुझे वोट दीजिए. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र में सरकार गिरने वाले राजस्थान में सरकार नहीं गिरा पाए. ये उनकी टीस है. यह सभी षड्यंत्रकारी लोग हैं. गहलोत ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप वाला मामला जो आया है. 4 दिन पहले मुख्यमंत्री को अरेस्ट करने की उनकी साजिश थी. उसका पर्दाफाश हो गया है. मुझे दुख होता है कि प्रधानमंत्री से लाल डायरी बुलवा रहे हो, महादेव एप बुला रहे हो.

  • 23 Nov 2023 09:29 AM (IST)

    पंजाब: कपूरथला के गुरुद्वारे में गोलीबारी, एक जवान की मौत, 5 घायल

    पंजाब के कपूरथला के गुरुद्वारे में ओपन फायरिंग हुई है. जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की इस घटना में एक जवान की मौत हो गई है जबकि 5 घायल बताए जा रहे हैं.

  • 23 Nov 2023 09:18 AM (IST)

    बिहार में भी हलाल सर्टिफिकेट पर रोक लगाने की मांग

    केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश की तरह हलाल सर्टिफिकेट पर रोक लगाने और विध्वंसकारी ताकतों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

  • 23 Nov 2023 08:41 AM (IST)

    J-K: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बता दें कि बुधवार को 2 सैन्य अधिकारी समेत चार जवान शहीद हो गए थे. मुठभेड़ अभी भी जारी है. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

  • 23 Nov 2023 07:58 AM (IST)

    राजस्थान के देवगढ़ में पीएम मोदी की विशाल रैली, आज से थम जाएगा चुनाव प्रचार

    पीएम मोदी आज राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि आज राजस्थान में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है.

  • 23 Nov 2023 07:07 AM (IST)

    मध्याह्न भोजन खाने के बाद बीमार पड़े सरकारी स्कूल के छात्र

    आंध्र प्रदेश: अन्नामय्या जिले के तेकुलपालेम गांव के एक सरकारी स्कूल के छात्रों को मध्याह्न भोजन खाने के बाद बीमार पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • 23 Nov 2023 05:58 AM (IST)

    महादेव सट्टेबाजी ऐप केस मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर

    महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में माटुंगा पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर को मुंबई अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है: मुंबई पुलिस

  • 23 Nov 2023 05:51 AM (IST)

    लातविया में भारतीय दूतावास का उद्घाटन

    लातविया में भारतीय दूतावास के उद्घाटन पर लातविया के उप आर्थिक मंत्री जुर्गिस मिज़ेनिस कहते हैं, यह एक बहुत लंबे समय से प्रतीक्षित निर्णय है, यह एक गेम चेंजर है और मैं भारत-लातविया के संबंध में भविष्य में केवल अच्छी चीजें होते हुए देख सकता हूं.

  • 23 Nov 2023 05:09 AM (IST)

    अमेरिका-कनाडा सीमा पार पर 'वाहन विस्फोट' में दो की मौत

    अमेरिका-कनाडा सीमा पार पर 'वाहन विस्फोट' में दो की मौत.

  • 23 Nov 2023 04:15 AM (IST)

    नेपाल के मकवानपुर में 4.5 तीव्रता का भूकंप

    रिक्टर पैमाने पर 4.5 तीव्रता का भूकंप, जिसका केंद्र मकवानपुर जिले के चितलांग में था, लगभग 1:20 बजे पूर्वाह्न में दर्ज किया गया: नेपाल भूकंप विज्ञान केंद्र

  • 23 Nov 2023 01:11 AM (IST)

    अमेरिका और कनाडा के बीच रेनबो ब्रिज सीमा पर गाड़ी में विस्फोट

    फॉक्स न्यूज के हवाले से रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, एफबीआई नियाग्रा फॉल्स के पास अमेरिका और कनाडा के बीच रेनबो ब्रिज सीमा पर एक वाहन विस्फोट की जांच 'आतंकवादी हमले' के प्रयास के रूप में कर रही है.

  • 23 Nov 2023 12:13 AM (IST)

    अगर यह हमारी गलती है तो हम माफी मांगेंगे: हैदराबाद कमिश्नर संदीप शांडिल्य

    तेलंगाना: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने पर हैदराबाद के कमिश्नर संदीप शांडिल्य ने कहा, "अगर यह हमारी गलती है तो हम सबसे पहले माफी मांगेंगे...मामले की जांच चल रही है..."

  • 23 Nov 2023 12:03 AM (IST)

    वन्यजीवों की शानदार प्रदर्शनी पर डॉ. रमाकांत पांडा को बधाई: उड़ीसा सीएम

    महाराष्ट्र: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कहते हैं, "मैं अफ्रीका और भारत के वन्यजीवों की शानदार प्रदर्शनी के लिए एक हृदय सर्जन डॉ. रमाकांत पांडा को बधाई देता हूं, जिसकी आय जंगली इलाकों के पास रहने वाले बच्चों को दी जाएगी। मैं उन्हें फिर से बधाई देता हूं.

उमेश पाल मर्डर का आरोपी मोहम्मद नफीस पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया. यूपी में ASP के बेटे को कुचलने के मामले में आरोपी का पिता बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया गया है. केरल को अभी भारी बारिश से राहत नहीं मिलेगी. पथनमथिट्टा के लिए रेल अलर्ट जारी. पाकिस्तान ने ब्रिक्स की सदस्यता के लिए आवेदन किया. रूस से समर्थन मांगा. पीएम मोदी 25 से 27 नवंबर तक तेलंगाना दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह 3 दिन में 6 रैलियां करेंगे. बांग्लादेश के विदेश राज्य मंत्री शहरयार आलम ने विदेश सचिव मसूद बिन मोमन की भारत यात्रा पर बात की. जी 20 वर्चुअल शिखर सम्मेलन में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की अनुपस्थिति पर, विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने कहा कि यह एक देश को तय करना है कि उनका प्रतिनिधित्व कौन करता है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Nov 23,2023 12:02 AM