आज की ताजा खबर LIVE: जम्मू दौरे पर आज जा सकते हैं सेना प्रमुख मनोज पांडे

आज की ताजा खबर LIVE: जम्मू दौरे पर आज जा सकते हैं सेना प्रमुख मनोज पांडे

दुनियाभर में आज क्रिसमस की धूम है. चर्चों में प्रार्थना के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा जमा होने लगी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल माध्यम से एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और इंदौर में हुकुमचंद मिल के श्रमिकों का 224 करोड़ रुपये का बकाया वितरित करेंगे. मध्य प्रदेश में आज कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा. […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 25 Dec 2023 08:03 AM (IST)

    जम्मू दौरे पर आज जा सकते हैं सेना प्रमुख मनोज पांडे

    सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे आज जम्मू दौरे पर जा सकते हैं. राजौरी और पुंछ में आतंकवाद विरोधी अभियानों सहित सभी पहलुओं की विस्तार से समीक्षा की जाएगी.

  • 25 Dec 2023 07:06 AM (IST)

    आज गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे बृजभूषण शरण सिंह

    बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. कल उन्होंने जेपी नड्डा से मुलाकात की थी.

  • 25 Dec 2023 06:31 AM (IST)

    मध्य प्रदेश में आज होगा कैबिनेट का विस्तार

    मध्य प्रदेश में सोमवार यानी आज को मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव के मुताबिक आज दोपर 3.30 बजे कैबिनेट का विस्तार होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में हम फिर से डबल इंजन सरकार के रूप में आएंगे.

  • 25 Dec 2023 05:06 AM (IST)

    बीजेपी के खिलाफ लड़ना बहुत चुनौतीपूर्ण: कांग्रेस नेता दीपा दासमुंशी

    कांग्रेस नेता दीपा दासमुंशी का कहना है कि हमने अभी-अभी तेलंगाना में सरकार बनाई है और केरल दूसरा राज्य है जिसकी जिम्मेदारी मुझे दी गई है. केरल हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. बीजेपी के खिलाफ लड़ना बहुत चुनौतीपूर्ण है.

  • 25 Dec 2023 02:58 AM (IST)

    मनुष्यों के बीच कोई अंतर नहीं है: आर्कबिशप जॉर्ज एंटोनीसामी

    तमिलनाडु: क्रिसमस भगवान का आनंद, शांति और प्रेम है जो मानवता के लिए दुनिया में आए हैं. वह सभी मनुष्यों के लिए आते हैं. मनुष्यों के बीच कोई अंतर नहीं है. वह हर एक के लिए आते हैं. हम में से मैं आप सभी को एक बार फिर मेरी क्रिसमस और समृद्ध नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं. मद्रास के आर्कबिशप और मायलापुर के सैन्थोम कैथेड्रल बेसिलिका चर्च, चेन्नई के प्रमुख आर्कबिशप जॉर्ज एंटोनीसामी कहते हैं.

  • 25 Dec 2023 01:36 AM (IST)

    त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शिशु उत्सव और रक्तदान शिविर में लिया हिस्सा

    त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने अगरतला में शिशु उत्सव और रक्तदान शिविर में भाग लिया.

  • 25 Dec 2023 01:05 AM (IST)

    प्रभु यीशु गरीबों के साथ हैं: बिशप जोहान रोड्रिग्स

    हम क्रिसमस का त्योहार बहुत खुशी के साथ मनाते हैं. हम अपने उद्धारकर्ता, हमारे प्रभु यीशु मसीह के जन्म का जश्न मनाते हैं. भगवान एक इंसान बन जाता है और हमारे साथ रहने के लिए आता है...वह हर पल, हर स्थान पर हमारे साथ रहते हैं और उनकी उपस्थिति हमें शक्ति और आशा देती है. क्रिसमस का त्योहार हमारे दिलों में खुशी लाता है. क्रिसमस का संदेश भी लोगों को छूना चाहिए गरीब, अकेले, जो हतोत्साहित हैं, जो डरे हुए हैं, और जो कठिनाइयों से गुजर रहे हैं और उन्हें आशा दें कि प्रभु यीशु उनके साथ हैं. पूना डायोसीज़, सेंट पैट्रिक के बिशप जोहान रोड्रिग्स कहते हैं कैथेड्रल

  • 25 Dec 2023 12:30 AM (IST)

    क्रिसमस पर मुंबई के सेंट माइकल चर्च में आधी रात को प्रार्थना

    महाराष्ट्र: क्रिसमस के अवसर पर भक्त मुंबई के सेंट माइकल चर्च में आधी रात को सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए.

  • 25 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    क्रिसमस पर चर्चों में शुरू हुई प्रार्थना सभा

    दुनियाभर में क्रिसमस की धूम मची है. चर्चों में रात से ही प्रार्थना सभा शुरू हो गई है. चर्चों को लाइटों के जरिए सजा दिया गया है.

दुनियाभर में आज क्रिसमस की धूम है. चर्चों में प्रार्थना के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा जमा होने लगी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिजिटल माध्यम से एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और इंदौर में हुकुमचंद मिल के श्रमिकों का 224 करोड़ रुपये का बकाया वितरित करेंगे. मध्य प्रदेश में आज कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा. शपथ ग्रहण की शुरुआत दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगी. कैबिनेट विस्तार से पहले राज्य के सीएम मोहन यादव ने रविवार को दिल्ली में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाने वाले हैं. जहां, वो कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. विदेश मंत्री एस एस जयशंकर रूस की यात्रा पर रवाना होंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा के बटेश्वर में 100 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के निलंबन को लेकर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे. महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण का मुद्दा भी गर्म है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 25,2023 12:00 AM