आज की ताजा खबर LIVE: न्यू गिनी के उत्तरी तट पर हिली धरती, भूकंप की तीव्रता रही 6.5

आज की ताजा खबर LIVE: न्यू गिनी के उत्तरी तट पर हिली धरती, भूकंप की तीव्रता रही 6.5

पंजाब विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से शुरू होगा. ये सत्र बेहद हंगामेदार हो सकता है. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. वहीं, शाम 6 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी. इसके बाद 8 बजे से कैबिनेट की बैठक होगी. ये दोनों बैठक प्रधानमंत्री आवास पर होंगी. यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 28 Nov 2023 05:03 AM (IST)

    जिजांग में रिक्टर पैमाने पर 5.0 तीव्रता का भूकंप

    आज सुबह 03:45 बजे जिजांग में रिक्टर पैमाने पर 5.0 तीव्रता का भूकंप आया: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र

  • 28 Nov 2023 04:42 AM (IST)

    पाकिस्तान में रिक्टर पैमाने पर 4.2 तीव्रता का भूकंप

    आज सुबह 03:38 बजे पाकिस्तान में रिक्टर पैमाने पर 4.2 तीव्रता का भूकंप आया: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र

  • 28 Nov 2023 04:25 AM (IST)

    न्यू गिनी के उत्तरी तट पर 6.5 तीव्रता का भूकंप

    आज सुबह 03:16 बजे न्यू गिनी के उत्तरी तट पर रिक्टर पैमाने पर 6.5 तीव्रता का भूकंप आया: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र

  • 28 Nov 2023 01:08 AM (IST)

    बीजेपी सांसद बृज भूषण की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

    महिला पहलवान यौन शोषण मामला: बृज भूषण की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आरोप तय करने पर आज सुनवाई.

  • 28 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    पीएम आवास पर आज होगी कैबिनेट और मंत्रिपरिषद बैठक

    केंद्रीय मंत्रिपरिषद की आज शाम 6 बजे बैठक होगी. ये बैठक करीब साढ़े 7 बजे तक चलेगी, जिसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इस बैठक के बाद 8 बजे से कैबिनेट की बैठक होगी. ये दोनों बैठकें प्रधानमंत्री निवास पर होंगी.

  • 28 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    पंजाब विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से होगा शुरू

    पंजाब विधानसभा के शुरू होने वाले दो दिवसीय सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं क्योंकि विपक्षी दल कानून-व्यवस्था, अवैध रेत खनन और राज्य पर कर्ज समेत कई मुद्दों पर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. सत्र के दौरान, मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार तीन वित्त विधेयक -पंजाब राजकोषीय उत्तरदायित्व एवं बजट प्रबंधन (संशोधन) विधेयक 2023, पंजाब माल एवं सेवा कर (संशोधन) विधेयक 2023 और भारतीय स्टांप (पंजाब संशोधन) विधेयक 2023- पेश करेगी.

  • 28 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    SKM का तीन दिवसीय प्रदर्शन, राज्यपाल को सौंपेंगे किसान नेता ज्ञापन

    संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) के बैनर तले तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन के अंतिम दिन किसानों के प्रतिनिधि विभिन्न मांगों के सिलसिले में राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मिलेंगे. एक किसान नेता ने यह जानकारी दी. न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की कानूनी गारंटी सहित अपनी विभिन्न मांगों को स्वीकार करने के लिए केंद्र पर दबाव डालने के लिए रविवार को बड़ी संख्या में किसान मोहाली-चंडीगढ़ सीमा पर एकत्र हुए.

पंजाब विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से शुरू होगा. ये सत्र बेहद हंगामेदार हो सकता है. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. वहीं, शाम 6 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी. इसके बाद 8 बजे से कैबिनेट की बैठक होगी. ये दोनों बैठक प्रधानमंत्री आवास पर होंगी. यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होगा. योगी सरकार के विरोध में समाजवादी पार्टी के सभी विधायक ब्लैक ड्रेस में विधानसभा पहुंचेंगे. ज्ञानवापी परिसर के ASI सर्वे के मामले में जिला जज की अदालत में सील बंद लिफाफे में सर्वे रिपोर्ट दाखिल होगी. वहीं, महिला पहलवान यौन शोषण मामले में बृज भूषण की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आरोप तय करने पर कोर्ट में सुनवाई होगी. इसके अलावा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 28,2023 12:01 AM