सलमान खान के भाई ने किस बात पर कहा शाहरुख को फेक, बोले- ‘यहां दिखावा नहीं चलता’

सलमान खान के भाई ने किस बात पर कहा शाहरुख को फेक, बोले- ‘यहां दिखावा नहीं चलता’

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में की हैं. लेकिन छोटे पर्दे पर उनका जादू नहीं चला. हाल ही में अरबाज खान ने इस बारे में बात की और इसके पीछे की वजह बताई.

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की फैमिली को सबसे डीसेंट फैमिली माना जाता है. सलमान के पिता सलीम खान का रुतबा रहा है और आज भी सभी उनकी खूब इज्जत करते हैं. वहीं पिछले कुछ समय में सलमान खान की छवि भी सुधरी है और वे अब पहले से काफी कॉम हो गए हैं. जबकी उनके दोनों छोटे भाई अरबाज खान और सोहेल खान के स्वीट नेचर की भी लोग तारीफ करते हैं. शायद ही इंडस्ट्री में किसी के मुंह से इन दोनों की बुराई की गई हो. अरबाज हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर भी काफी संतुलित रहते हैं. लेकिन हाल ही में अरबाज खान ने शाहरुख खान के छोटे पर्दे पर ना चल पाने का कारण बताया है. इस दौरान उन्होंने बातों-बातों में शाहरुख खान को फेक कह दिया है.

एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान से उनके चैट शो द इनविंसिबल्स के बारे में पूछा गया. उनसे होस्टिंग के बारे में बातें की गईं. इसी बीच उन्होंने शाहरुख खान की होस्टिंग स्किल्स के बारे में भी बातें कीं. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के छेटे पर्दे पर फेल होने का क्या कारण था. उन्होंने अपनी बातचीत में कई सारे ऐसे एक्टर्स के बारे में बातें की जिन्होंने अपने करियर के दौरान होस्ट्स की भूमिका अदा की. इसमें उन्होंने कहा- मैं जिस तरह का बातूनी हूं उससे लगता है कि ये मेरे साथ नैचुरली हो जाता है. लोगों को ऐसा लग सकता है कि मैं मिलनसार और नेचुरल हूं. फिल्मों में मेरी इमेज मेरी पर्सनल लाइफ से अलग रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ये भी पढ़ें- राखी सावंत के सपोर्ट में उतरीं ये पॉपुलर एक्ट्रेस, बोलीं- आदिल की बैंड बजा दूंगी

सलमान-बिग बी जैसा नहीं कर सके शाहरुख

उन्होंने आगे कहा- जैसा सलमान खान ने दस का दम के साथ किया और अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के साथ किया वो इतना कमाल का था कि उससे उनका फिल्मी करियर भी फिर से चलने लगा. लेकिन शाहरुख खान ऐसा नहीं कर सके. मुझे ऐसा लगता है कि शाहरुख खान वो अच्छापन और वास्तविकता छोटे पर्दे पर नहीं ला पाए. लोगों ने उन्हें फेक समझ लिया होगा. आखिरकार अंत में आप टेलिविजन के सामने फेक नहीं हो सकते हैं. आपको अमिताभ बच्चन की तरह स्मार्ट होना होगा. अमित जी को उनकी ऑडियंस का पता है लेकिन शाहरुख खान ऐसा नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें- सियापति रामचंद्र की शाहरुख के इतना कहते ही हजारों की भीड़ बोली- जय, वीडियो वायरल

शाहरुख ने होस्ट किया था तीसरा सीजन

बता दें कि KBC देश का सबसे पॉपुलर गेम शो है और इसमें कोई दोराय नहीं है कि इस गेम शो ने अमिताभ बच्चन के करियर को उठाने में काफी मदद की थी. आज भी बिग बी के इस शो को फैंस खूब पसंद करते हैं. इस शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था लेकिन उसे फैंस ने काफी पसंद नहीं किया था. इसके बाद से इस शो को लगातार अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं और इसके कुल 14 सीजन्स ऑन एयर किए जा चुके हैं.