CM Kejriwal ED Remand Live Updates: अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती

CM Kejriwal ED Remand Live Updates: अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट पूछताछ के बाद 6 दिन की ईडी कस्टडी में भेज दिया गया है. 28 मार्च को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दैरान कोर्ट ने केजरीवाल को हर रोज आधे घंटे के लिए पत्नी सुनीता और निजी सचिव विभव कुमार से मिलने की इजाजत दी है. साथ ही वकील मोहम्मद इरशाद और विवेक जैन से मिलने की भी अनुमति दी गई है.

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Mar 2024 05:52 PM (IST)

    अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती

    अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED द्वारा अपनी गिरफ्तारी और ट्रायल कोर्ट द्वारा 22 मार्च, 2024 को पारित रिमांड के आदेश को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है.

  • 23 Mar 2024 01:51 PM (IST)

    AAP का ऑफिस बंद किया जा रहा है- आतिशी

    आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी का कहना है कि पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी कि लोकसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के ऑफिस को बंद किया जा रहा है.

  • 23 Mar 2024 01:18 PM (IST)

    केजरीवाल के साथ खड़े होने के लिए सभी का धन्यवाद- AAP

    AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज का कहना है कि वो कांग्रेस, वाम दलों के सभी नेताओं और उन सभी लोगों को धन्यवाद देते हैं जो INDIA गठबंधन और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं, देश में चुनावों को बचाने के लिए खड़े हैं.

  • 23 Mar 2024 01:13 PM (IST)

    केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का धरना

    दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली की मंत्री आतिशी समेत कई AAP नेता धरने पर बैठे.

  • 23 Mar 2024 01:11 PM (IST)

    बीजेपी भारत में तानाशाही लाना चाहती है- भगवंत मान

    पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बीजेपी पर बड़ा हमला. कहा बीजेपी भारत में तानाशाही लाना चाहती है. दिल्ली में बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो वो सरकार नहीं चलने दे रहे. मान ने कहा कि एलजी को सारी शक्तियां दे दी गई हैं. अंबेडकर का संविधान खतरे में है.

  • 23 Mar 2024 01:04 PM (IST)

    शरीर का एक-एक कण देश के लिए- केजरीवाल

    पत्र में केजरीवाल ने जनता से कहा है कि उनके शरीर का एक-एक कण देश के लिए है.

  • 23 Mar 2024 01:01 PM (IST)

    AAP कार्यकर्ताओं को सीएम केजरीवाल का संदेश

    जेल से सीएम केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि वो सभी AAP कार्यकर्ताओं से कहना चाहते हैं कि देश सेवा में लगे रहें और BJP वालों से नफरत ना करें.

  • 23 Mar 2024 12:56 PM (IST)

    सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का संदेश

    सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा सीएम केजरीवाल का जेल से जनता को भेजा गया संदेश.

  • 23 Mar 2024 12:04 PM (IST)

    केजरीवाल लोहे की तरह मजबूत- सुनीता केजरीवाल

    सुनीता केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल लोहे की तरह मजबूत हैं. उनकी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है.

  • 23 Mar 2024 10:23 AM (IST)

    शराब कारोबारियों का पैसा BJP के खाते में गया है- AAP

    आम आदनी पार्टी ने कहा कि शरद ने केजरीवाल को लेकर बयान दिया तब उन्हें जमानत मिली. AAP ने कहा कि शराब कारोबारियों का पैसा BJP के खाते में गया है. ऐसे में ईडी को BJP को आरोपी बनाना चाहिए.

  • 23 Mar 2024 10:21 AM (IST)

    शरद रेड्डी ने 55 करोड़ के इलेक्टोरल बॉन्ड BJP को दिए.

    आम आदमी पार्टी ने कहा कि शरद रेड्डी ने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए BJP को पैसा दिया है. गिरफ्तारी के बाद उन्होंने 55 करोड़ के इलेक्टोरल बॉन्ड दिए गए.

  • 23 Mar 2024 10:19 AM (IST)

    दबाव के बाद शरद रेड्डी ने बदला बयान- AAP

    AAP नेता आतिशी सिंह ने BJP पर बड़े आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि शरद रेड्डी कई महीने जेल में रहे. उन्होंने दबाव के बाद अपना बयान बदला है.

  • 23 Mar 2024 10:14 AM (IST)

    AAP के किसी नेता को नहीं मिला मनी ट्रेल- AAP

    आज तक AAP के किसी भी नेता से 1 रुपए का मनी ट्रेल नहीं मिला.

  • 23 Mar 2024 10:14 AM (IST)

    सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी एक व्यक्ति के बयान पर है: आतिशी

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आप की नेता आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी एक व्यक्ति के बयान पर है.

  • 23 Mar 2024 10:13 AM (IST)

    बार बार कोर्ट में सवाल उठा कि मनी ट्रेल कहां है- AAP

    दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में सीबीआई ईडी की जांच चल रही है, बार बार कोर्ट में सवाल उठा कि मनी ट्रेल कहां है, शराब कारोबारियों को मुनाफा पहुंचा तो उन्होंने किसको रिश्वत दी.

  • 23 Mar 2024 08:39 AM (IST)

    10 बसे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी AAP, पार्टी का बड़ा खुलासा करने का दावा

    आम आदमी पार्टी आज सुबह 10 बसे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी का दावा है कि पार्टी आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले से जुड़े मनी ट्रेल को लेकर एक बड़ा खुलासा करेगी.

  • 23 Mar 2024 08:15 AM (IST)

    केजरीवाल को घर का खाना खाने की मिली इजाजत

    कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की सेहत को देखते हुए ED को आदेश दिया है कि वो डॉक्टर्स द्वारा सुझाई गई डाइट उन्हें मुहैया कराएं और अगर ऐसा नहीं होता है तो केजरीवाल को घर का खाना खाने की इजाजत होगी.

  • 23 Mar 2024 08:11 AM (IST)

    CCTV की निगरानी में होगी केजरीवाल से पूछताछ- कोर्ट

    कोर्ट ने कहा है कि केजरीवाल से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में पूछताछ की जाएगी. साथ ही पूरी फुटेज को सुरक्षित रखा जाएगा.

  • 23 Mar 2024 08:07 AM (IST)

    पत्नी सुनीता और निजी सचिव से मिल सकेंगे केजरीवाल

    ने केजरीवाल को हर रोज आधे घंटे के लिए पत्नी सुनीता और निजी सचिव विभव कुमार से मिलने की इजाजत दी है. साथ ही वकील मोहम्मद इरशाद और विवेक जैन से मिलने की भी अनुमति दी गई है.

  • 23 Mar 2024 08:07 AM (IST)

    6 दिन की ईडी कस्टडी में सीएम अरविंद केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट पूछताछ के बाद 6 दिन की ईडी कस्टडी में भेज दिया गया है. 28 मार्च को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट में 3 घंटे की लंबी बहस के बाद उन्हें 6 दिनों के लिए ईडी रिमांड पर भेज दिया गया है. केजरीवाल को 28 मार्च गुरुवार को दोपहर दो बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दौरान कोर्ट ने कहा कि जब भी केजरीवाल से पूछताछ की जाएगी वो पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में ही होगी साथ ही पूरी फुटेज को सुरक्षित रखा जाएगा. इसके साथ ही केजरीवाल को उनके वकील मोहम्मद इरशाद और विवेक जैन से मिलने की इजाजत दी गई है. जिसके लिए शाम 6 बजे से लेकर 7 बजे तक का वक्त मुकर्रर किया गया है. इसके अलावा उन्हें हर रोज आधे घंटे के लिए अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और निजी सचिव विभव कुमार से मिलने की इजाजत दी है. कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की खराब सेहत को देखते हुए ED को आदेश दिया है कि वो डॉक्टर्स द्वारा सुझाई गई डाइट उन्हें मुहैया कराएं और अगर ऐसा नहीं होता है तो केजरीवाल को घर का खाना खाने की इजाजत होगी. दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है.

Published On - Mar 23,2024 7:04 AM