2023 Hyundai Verna की बुकिंग शुरू, सिर्फ इतने रुपये देकर अपने नाम पर कराएं बुक

2023 Hyundai Verna की बुकिंग शुरू, सिर्फ इतने रुपये देकर अपने नाम पर कराएं बुक

Hyundai Verna 2023 Booking Amount: लॉन्च से पहले ही ग्राहकों के लिए नई 2023 हुंडई वरना की बुकिंग शुरू कर दी गई है. आप कितने पैसे देकर इस कार को अपने नाम पर बुक कर सकते हैं, आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं.

2023 Hyundai Verna Booking: वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ग्राहकों के लिए जल्द न्यू जेनरेशन Verna 2023 मॉडल को लॉन्च करने वाली है, इस कार को इस साल अप्रैल में उतारे जाने की उम्मीद है. आधिकारिक लॉन्च से पहले हुंडई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी इस आगामी कार (Upcoming Car 2023) को टीज करना शुरू कर दिया है.

केवल इतना ही नहीं, हुंडई ने ग्राहकों के बीच इस पॉपुलर कार के नए जेनरेशन मॉडल को लॉन्च से पहले प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया है. अगर आप भी Hyundai Verna के इस अपकमिंग मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आप अभी कितने रुपये देकर इस कार को अपने नाम से बुक कर सकते हैं, आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं.

2023 Hyundai Verna Booking Amount: इतने रुपये देकर अपने नाम पर करें बुक

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हुंडई की इस अपकमिंग न्यू जेनरेशन मॉडल को ग्राहक केवल 25 हजार रुपये देकर अपने नाम से बुक करा सकते हैं.

हुंडई वरना में क्या हो सकता है नया?

इस न्यू जेनरेशन मॉडल को आकर्षक लुक के साथ उतारा जा सकता है, साथ ही इस कार के फ्रंट साइड में Tucson जैसी ग्रिल, बड़े एलईडी DRL, एलईडी हेडलैंप्स और एलईडी टैललैंप्स देखने को मिल सकते हैं.

डिजाइन के अलावा ग्राहकों को इस कार के मौजूदा मॉडल की तुलना में इस अपकमिंग वेरिएंट में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. कंपनी अपनी इस कार के चार वेरिएंट्स उतार सकती है,EX, S, SX और SX (O).

इंजन डीटेल्स

हुंडई वरना 2023 में ग्राहकों को नया 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DCT ट्रांसमिशन के साथ आएगा. इसके अलावा ये कार 1.5 लीटर नेचुरली पेट्रोल मोटर के साथ आएगी जो 6 स्पीड मैनुअल और IVT ट्रांसमिशन ऑफर करेगी. बता दें कि ये दोनों ही इंजन E20 फ्यूल रेडी हैं. साथ ही आपको बता दें कि कंपनी नई वरना का डीजल मॉडल नहीं उतारेगी.

Hyundai Verna 2023: इन गाड़ियों से करेगी मुकाबला

भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद हुंडई की ये लेटेस्ट और पॉपुलर कार मार्केट में पहले से मौजूद Skoda Slavia के अलावा Honda City जैसी गाड़ियों को कांटे की टक्कर देने का काम करेगी.