आज की ताजा खबर LIVE: कल INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे

आज की ताजा खबर LIVE: कल INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे

आंध्र प्रदेश और उससे सटे तमिलनाडु तटों के लिए चक्रवात का अलर्ट जारी किया है. इस तूफान का नाम मिचौंग रखा गया है. अब राजनीतिक दल मिशन 2024 की तैयारियों को धार देने में जुट गए हैं. इसी क्रम में यूपी कांग्रेस ने भी अब नव नियुक्त प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का समय बदलकर 5 […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 05 Dec 2023 10:03 AM (IST)

    कल INDIA गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे

    6 दिसंबर को होने वाली INDIA की बैठक पर शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) सांसद संजय राउत ने कहा कि यह बैठक जल्दबाजी में नहीं बुलाई गई है. चुनाव के नतीजे आने से पहले बैठक का आयोजन किया गया था. सभी को जानकारी भी दी गई थी. खरगे जी से पहले पार्टी के कई बड़े नेताओं ने हमसे संपर्क भी किया था. कल उद्धव ठाकरे भी बैठक के लिए पहुंच रहे हैं.

  • 05 Dec 2023 09:36 AM (IST)

    लॉरेंस बिश्नोई मामला: हरियाणा-राजस्थान में कई जगह ED की छापेमारी

    लॉरेंस बिश्नोई मामले में हरियाणा और राजस्थान में ईडी की लगभग एक दर्जन स्थानों पर तलाशी चल रही है.

  • 05 Dec 2023 09:09 AM (IST)

    मिचौंग चक्रवात: चेन्नई में बारिश से कई जगह जलभराव

    मिचौंग चक्रवात के प्रभाव के चलते चेन्नई में बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव है.

  • 05 Dec 2023 07:52 AM (IST)

    दिल्ली में प्रदूषण, कई इलाकों में AQI 'बहुत खराब' श्रेणी में

    केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के अनुसार, दिल्ली में वायु गुणवत्ता सूचकांक(AQI) कई क्षेत्रों में 'बहुत खराब' श्रेणी में है.

  • 05 Dec 2023 07:29 AM (IST)

    मध्य प्रदेश: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से आज इस्तीफा दे सकते हैं कमलनाथ

    मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं.

  • 05 Dec 2023 06:58 AM (IST)

    62वें संयुक्त राष्ट्र आयोग की तैयारी

    संयुक्त राष्ट्र में भारतीय के स्थायी मिशन ने ट्वीट किया कि भारत ने फरवरी 2024 में सामाजिक विकास के लिए 62वें संयुक्त राष्ट्र आयोग की तैयारी में एक व्यावहारिक सदस्य राज्य ब्रीफिंग का नेतृत्व किया. साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य अधिक समावेशी और टिकाऊ भविष्य के लिए वैश्विक सहयोग को बढ़ावा देना है.

  • 05 Dec 2023 06:24 AM (IST)

    शीतकालीन सत्र में देश की आर्थिक स्थिति पर चर्चा

    संसद का शीतकालीन सत्र: राज्यसभा सांसद अयोध्या रामी रेड्डी, बीरेंद्र प्रसाद बैश्य, घनश्याम तिवारी, लक्ष्मीकांत बाजपेयी, सुशील कुमार मोदी, आदित्य प्रसाद और शंभू शरण पटेल द्वारा उच्च सदन में "देश में आर्थिक स्थिति" पर चर्चा शुरू करने की उम्मीद है.

  • 05 Dec 2023 02:39 AM (IST)

    कर्नाटक के विजयपुरा में ढहा गोदाम, 10 से अधिक मजदूर फंसे

    कर्नाटक: विजयपुरा में एक गोदाम में भंडारण इकाई ढह जाने से 10 से अधिक मजदूर अनाज से भरी बोरियों के नीचे फंस गए. अधिक विवरण की प्रतीक्षा है.

  • 05 Dec 2023 12:51 AM (IST)

    राज्यसभा ने राघव चड्ढा का निलंबन किया खत्म

    शीतकालीन सत्र के पहले दिन दो बिल पास, राज्यसभा ने राघव चड्ढा का निलंबन खत्म किया.

  • 05 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    तमिलनाडु में SDRF के 100 जवान तैनात, आंध्र प्रदेश में साइक्लोन का लैंडफॉल

    भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने आंध्र प्रदेश और उससे सटे तमिलनाडु तटों के लिए चक्रवात का अलर्ट जारी किया है. इस तूफान का नाम मिचौंग रखा गया है. यह आज आंध्र प्रदेश में लैंडफॉल करेगा.

  • 05 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    यूपी कांग्रेस नई टीम तय करेगी मिशन 2024 की रणनीति

    अब राजनीतिक दल मिशन 2024 की तैयारियों को धार देने में जुट गए हैं. इसी क्रम में यूपी कांग्रेस ने भी अब नव नियुक्त प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का समय बदलकर 5 दिसंबर तय कर दी है. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय नई टीम के साथ मंथन कर 2024 की रणनीति तय करेंगे.

  • 05 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    राजस्थान कांग्रेस कमेटी की आज बैठक

    राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज सुबह 11 बजे बुलाई है. कांग्रेस पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में बुलाया गया है.

  • 05 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई

    इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने ज्ञानवापी मामले में सुनवाई के लिए 5 दिसंबर की तिथि निर्धारित की. वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद का प्रबंधन करने वाली अंजुमन इंतेजामिया कमेटी ने इस मस्जिद के स्थान पर मंदिर बहाल करने की मांग वाले वाद की पोषणीयता को चुनौती देते हुए यह याचिका दायर की है.

  • 05 Dec 2023 12:03 AM (IST)

    नीतीश कुमार के खिलाफ जीतन राम मांझी देंगे धरना और करेंगे हवन

    सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आज दिल्ली के जंतर मंतर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे. इस दौरान वे हवन भी करेंगे, जिसमें नीतीश कुमार स्वाहा, नीतीश कुमार स्वाहा किया जाएगा.

  • 05 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    लैंड फॉर जॉब केस: कोर्ट ने लालू प्रसाद के करीबी अमित कात्याल कोर्ट में होगा पेश

    रेलवे में जमीन के बदले नौकरी का मामले में ईडी ने लालू प्रसाद यादव के एसोसिएट अमित कात्याल की आज ईडी कस्टडी खत्म हो रही है, उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा. अमित कत्याल की कंपनी एके इंफोसिस्टम के जरिए ही इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की गई. उसको 11 नवंबर को ED ने गिरफ्तार किया था.

आंध्र प्रदेश और उससे सटे तमिलनाडु तटों के लिए चक्रवात का अलर्ट जारी किया है. इस तूफान का नाम मिचौंग रखा गया है. अब राजनीतिक दल मिशन 2024 की तैयारियों को धार देने में जुट गए हैं. इसी क्रम में यूपी कांग्रेस ने भी अब नव नियुक्त प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का समय बदलकर 5 दिसंबर तय कर दी है. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज 11 बजे बुलाई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी दिल्ली के जंतर मंतर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे. राहुल गांधी ने राफेल को लेकर पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया था. बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 05,2023 12:01 AM