आज की ताजा खबर LIVE: ब्राजील में भूमिहीन श्रमिक आंदोलन शिविर में आग लगने से नौ लोगों की मौत

आज की ताजा खबर LIVE: ब्राजील में भूमिहीन श्रमिक आंदोलन शिविर में आग लगने से नौ लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक आज विधायक दल का नेता चुनने के लिए बैठक करेंगे. इंडिया गठबंधन के घटक दलों के संसदीय दल के नेता आज सुबह 10 बजे संसद में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष कक्ष में बैठक करेंगे. वहीं, आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया मतलब ASI ज्ञानवापी परिसर की रिपोर्ट पेश करेगी. वाराणसी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 11 Dec 2023 01:19 AM (IST)

    ब्राजील में भूमिहीन श्रमिक आंदोलन शिविर में आग लगने से नौ लोगों की मौत

    रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राज़ील में भूमिहीन श्रमिक आंदोलन शिविर में आग लगने से नौ लोगों की मौत हो गई.

  • 11 Dec 2023 12:03 AM (IST)

    मध्य प्रदेश में आज विधायक दल का नेता चुनने के लिए बीजेपी विधायकों की बैठक

    मध्य प्रदेश में बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक आज विधायक दल का नेता चुनने के लिए बैठक करेंगे. बीजेपी ने 17 नवंबर को हुए चुनाव में 230 सदस्यीय विधानसभा में 163 सीट जीतकर मध्य प्रदेश में सत्ता बरकरार रखी, जबकि कांग्रेस 66 सीट के साथ दूसरे स्थान पर रही. बीजेपी ने चुनाव में मुख्यमंत्री पद के चेहरे के तौर पर किसी को पेश नहीं किया था और एक तरह से पूरा प्रचार अभियान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर टिका था.

  • 11 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    पीएम मोदी आज 'विकसित भारत @2047: वॉइस ऑफ यूथ को करेंगे शुरू

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए 'विकसित भारत@2047: वॉयस ऑफ यूथ' कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, कार्यक्रम के दौरान मोदी देशभर के राजभवनों में आयोजित कार्यशालाओं में विश्वविद्यालयों के कुलपतियों, संस्थानों के प्रमुखों और संकाय सदस्यों को भी संबोधित करेंगे, जो पहल की शुरुआत का प्रतीक होगा.

  • 11 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट अनुच्छेद 370 पर आज सुनाएगा फैसला

    सुप्रीम कोर्ट पूर्ववर्ती जम्मू-कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को निरस्त करने संबंधी केंद्र के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर आज अपना निर्णय सुनाएगा. प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पांच न्यायाधीशों की संविधान पीठ फैसला सुनाएगी. पीठ के अन्य सदस्य न्यायमूर्ति संजय किशन कौल, न्यायमूर्ति संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति बी आर गवई और न्यायमूर्ति सूर्यकांत हैं.

मध्य प्रदेश में बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक आज विधायक दल का नेता चुनने के लिए बैठक करेंगे. इंडिया गठबंधन के घटक दलों के संसदीय दल के नेता आज सुबह 10 बजे संसद में राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष कक्ष में बैठक करेंगे. वहीं, आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया मतलब ASI ज्ञानवापी परिसर की रिपोर्ट पेश करेगी. वाराणसी की जिला अदालत ने सर्वे रिपोर्ट पेश करने के लिए 11 दिसंबर की तारीख तय की थी. सुप्रीम कोर्ट पूर्ववर्ती जम्मू-कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को निरस्त करने संबंधी केंद्र के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर आज अपना निर्णय सुनाएगा. देश-दुनिया की खबरों के लिए पेज पर लगातार बने रहें...

Published On - Dec 11,2023 12:01 AM