आज की ताजा खबर Live: मणिपुर सरकार ने राज्य में 15 जून तक बढ़ाई इंटरनेट पर रोक

आज की ताजा खबर Live:  मणिपुर सरकार ने राज्य में 15 जून तक बढ़ाई इंटरनेट पर रोक

अमेरिका में गोलीबारी की घटना होने का सिलसिला जारी है. यहां दो जगहों पर फायरिंग हुई. अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को के बाद कनसास में भी गोलीबारी हुई. कनसास की फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक घायल बताया जा रहा है. गोलीबारी उस समय हुई जब मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट के पास एक […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 11 Jun 2023 10:01 AM (IST)

    सचिन पायलट जयपुर से दौसा के लिए रवाना

    राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जयपुर से दौसा के लिए रवाना हो गए हैं. वह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दौसा के भंड़ाना पहुंचेंगे. दौसा में सचिन पायलट अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि और श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे. श्रद्धांजलि सभा के बाद करीब 11 बजे दौसा गुर्जर छात्रावास स्वर्गीय राजेश पायलट की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे. माना जा रहा है कि आज की सभा में वह अपने भविष्य की राजनीति को लेकर फैसला ले सकते हैं.

  • 11 Jun 2023 09:33 AM (IST)

    देश की सेवा करने पर गर्वः PM मोदी

    पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें देश की सेवा करने पर गर्व है जो अडिग संकल्प के साथ निरंतर आगे बढ़ रहा है. बहुपक्षीय मंचों से लेकर आत्मनिर्भर भारत और ‘मेक इन इंडिया’ तक, हर कदम हमारे लोगों की ताकत का प्रमाण है.

  • 11 Jun 2023 09:10 AM (IST)

    मणिपुर में 15 जून तक इंटरनेट पर रोक

    मणिपुर में लंबे समय से जारी हिंसा के बीच इंटरनेट पर रोक बरकरार है. राज्य में शांति बहाली की कोशिशों के बीच राज्य सरकार ने 15 जून तक इंटरनेट पर रोक बढ़ा दी है.

  • 11 Jun 2023 08:46 AM (IST)

    जोधपुर में बड़ा सड़क हादसा, 4 की मौत, 5 बच्चों समेत 7 घायल

    राजस्थान के जोधपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. हादसे में 2 महिलाओं समेत 4 की मौत हो गई है. हादसे में 5 बच्चों सहित 7 लोग घायल हो गए हैं. भगतासनी जोधपुर निवासी एक ही परिवार के 11 लोग कार में सवार थे. ये लोग रामदेवरा दर्शन कर वापस लौट रहे थे. लोरड़ी डेजगरा के पास यह हादसा हो गया.

  • 11 Jun 2023 08:38 AM (IST)

    मणिपुरः 2 दिन से अप्रिय घटना नहींः राज्य स्वास्थ्य मंत्री

    मणिपुर के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सपम रंजन सिंह ने कल राजधानी इंफाल में बताया कि राज्य में कल (शुक्रवार) से कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है जो इस बात का सबूत है कि यहां पर शांति और सामान्य स्थिति लौट रही है. इस बीच पूरे राज्य के कई स्थानों पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है और करीब 53 हथियार, 39 बम, 74 गोला-बारूद और मैगजीन सहित कई हथियार बरामद कर लिए गए हैं.

  • 11 Jun 2023 08:36 AM (IST)

    कर्नाटक के DyCM महाकाल के दरबार में

    कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने आज सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन किए. साथ ही महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना भी की.

  • 11 Jun 2023 07:16 AM (IST)

    अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके

    अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.2 मापी गई है. भूकंप का केंद्र पश्चिम कामेंग में 33 किलोमीटर की गहराई में बताया जा रहा है.

     
  • 11 Jun 2023 06:40 AM (IST)

    अमेरिका के कनसास में गोलीबारी

    अमेरिका के कनसास में गोलीबारी हुई है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. ये घटना उस समय हुई जब एक पुलिस अधिकारी ने मदद के लिए बुलाया. इस गोलीबारी में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है.

अमेरिका में गोलीबारी की घटना होने का सिलसिला जारी है. यहां दो जगहों पर फायरिंग हुई. अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को के बाद कनसास में भी गोलीबारी हुई. कनसास की फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक घायल बताया जा रहा है. गोलीबारी उस समय हुई जब मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट के पास एक पुलिस अधिकारी ने मदद के लिए बुलाया. इसी तरह स्वीडन में भी फायरिंग हुई जिसमें 15 साल के एक लड़के की मौत हो गई. वहीं एक बार फिर पाकिस्तान भारी बारिश से त्रस्त है. देश के पश्चिमोत्तर इलाके में कल शनिवार को हुई लगातार बारिश की वजह से कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई जबकि 100 अन्य घायल हो गए. बारिश की वजह से कई मकान भी गिर गए. वहीं वाराणसी में जी-20 देशों के विकास मंत्रियों की आज से होने वाली बैठक की अध्यक्षता करने के लिए विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर वाराणसी में हैं. देश-विदेश की हर खबर के लिए लगातार पेज पर बने रहें...

Published On - Jun 11,2023 6:36 AM