आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली-NCR में ठंड ने बढ़ाई ठिठुरन, लोग अलाव का ले रहे सहारा

आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली-NCR में ठंड ने बढ़ाई ठिठुरन, लोग अलाव का ले रहे सहारा

जगदीप धनखड़ की मिमिक्री पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ डिफेंस कॉलोनी थाने में शिकायत की. त्रिपुरारी शरण को बिहार का मुख्य सूचना आयुक्त नियुक्त किया गया. मथुरा जा रहे राजस्थान के सीएम भजनलाल की कार का एक्सीडेंट हुआ. WHO ने कोरोना के नए सब-वैरिएंट को ‘वैरिएंट ऑफ इंटरस्ट’ माना. झारखंड के हेमंत सरकार […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 20 Dec 2023 08:00 AM (IST)

    दिल्ली-NCR में ठंड ने बढ़ाई ठिठुरन, लोग अलाव का ले रहे सहारा

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घना कोहरा देखने को मिला है. साथ ही साथ हवा चलने की वजह से ठिठुरन बढ़ी है. वहीं, उत्तर प्रदेश में शीतलहर और कोहरा छाया हुआ है. लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं. असम के गुवाहाटी में भी शीतलहर जारी है और पारा 11-12 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है.

  • 20 Dec 2023 07:30 AM (IST)

    बेगूसराय में दरोगा की हत्या, शराब तस्करों ने कार से मारी टक्कर

    बिहार के बेगूसराय में शराब की सूचना पर गस्ती कर रहे दरोगा को कार ने टक्कर मारी है. इस घटना में दरोगा की मौत हो गई. होमगार्ड जवान घायल हुआ. नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना का मामला है. कार का मालिक गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • 20 Dec 2023 06:43 AM (IST)

    श्रीवैकुंटम में फंसे यात्रियों को बचाने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई गई

    दक्षिणी रेलवे ने कहा है मेडिकल और कैटरिंग टीमों के साथ श्रीवैकुंटम में फंसे यात्रियों को बचाने के लिए वांची मनियाची से चेन्नई एग्मोर तक विशेष ट्रेन चलाई गई.

  • 20 Dec 2023 06:20 AM (IST)

    अमेरिकी कोर्ट ने राष्ट्रपति पद के लिए ट्रंप को अयोग्य घोषित किया

    एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कोलोराडो सुप्रीम कोर्ट ने संविधान के विद्रोह खंड के तहत ट्रम्प को राज्य के मतदान से प्रतिबंधित कर दिया.

  • 20 Dec 2023 05:20 AM (IST)

    वायु कमान IAF ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

    खराब मौसम में काम करते हुए, IAF हेलीकॉप्टर, Mi-17 V5 और ALH ने 20 घंटे से अधिक उड़ान भरी, 10 टन से अधिक राहत सामग्री गिराई और छत/पृथक क्षेत्रों से महिला और बच्चे सहित फंसे हुए कर्मियों को निकाला: दक्षिणी वायु कमान IAF मीडिया समन्वय केंद्र

  • 20 Dec 2023 02:47 AM (IST)

    रामगोपाल यादव ने बसपा को लेकर अपनी जताई थी आपत्ति: मनोज झा

    राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि अखिलेश यादव की मौजूदगी में रामगोपाल यादव ने बसपा को लेकर अपनी आपत्ति जताई थी. अब सब कुछ कमेटी और नेताओं के बीच है.

  • 20 Dec 2023 01:48 AM (IST)

    लोकसभा सचिवालय ने निलंबित सांसदों को प्रवेश से रोका

    लोकसभा सचिवालय ने निलंबित सांसदों के लिए परिपत्र जारी कर उन्हें संसद कक्ष, लॉबी और दीर्घाओं में प्रवेश करने से रोक दिया है.

  • 20 Dec 2023 01:18 AM (IST)

    आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भुवनेश्वर पहुंचे

    ओडिशा: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भुवनेश्वर हवाईअड्डे पर पहुंचे.

  • 20 Dec 2023 12:33 AM (IST)

    राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गोवर्धन के पुछरी का लोटा मंदिर में पूजा

    उत्तर प्रदेश: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गोवर्धन के पुछरी का लोटा मंदिर में पूजा-अर्चना की.

  • 20 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    यूक्रेन-रूस जंग में अब तक 3 लाख 83 हजार यूक्रेनी सैनिक मारे गए

    रूस और यूक्रेन में जारी जंग के बीच रूस के रक्षा मंत्री सर्गेई शोइगु ने बताया है कि रूस-यूक्रेन युद्ध में अब तक यूक्रेन के कुल 3 लाख 83 हज़ार यूक्रेनी सैनिक मारे गए हैं. जून से लेकर अब तक जवाबी हमले में यूक्रेन के 1.59 लाख सैनिक मारे गए हैं. यूक्रेन की तरफ से लड़ रहे अब तक 5800 विदेशी लड़ाके भी मारे गए हैं. विदेशी लड़ाकों में 1427 पोलैंड के 466 अमेरिकी और 344 ब्रिटिश शामिल हैं.

जगदीप धनखड़ की मिमिक्री पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ डिफेंस कॉलोनी थाने में शिकायत की. त्रिपुरारी शरण को बिहार का मुख्य सूचना आयुक्त नियुक्त किया गया. मथुरा जा रहे राजस्थान के सीएम भजनलाल की कार का एक्सीडेंट हुआ. WHO ने कोरोना के नए सब-वैरिएंट को 'वैरिएंट ऑफ इंटरस्ट' माना. झारखंड के हेमंत सरकार के खिलाफ 21 दिसंबर को सभी जिलों में बीजेपी का प्रदर्शन. रूस और यूक्रेन में जारी जंग के बीच रूस के रक्षा मंत्री सर्गेई शोइगु ने बताया है कि रूस-यूक्रेन युद्ध में अब तक यूक्रेन के कुल 3 लाख 83 हज़ार यूक्रेनी सैनिक मारे गए हैं. देश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं. केरल की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कुल 115 नए मामले सामने आए हैं.देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Dec 20,2023 12:03 AM