आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में कोहरा, कई उड़ानें देरी से चल रहीं

आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में कोहरा, कई उड़ानें देरी से चल रहीं

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में सोमवार की देर रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के विजेताओं के साथ बात करेंगे. कुल 19 बच्चों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. पिछड़ा वर्ग आयोग का सर्वेक्षण कार्य आज से शुरू होकर 31 जनवरी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Jan 2024 07:38 AM (IST)

    दिल्ली में कोहरा, कई उड़ानें देरी से चल रहीं

    दिल्ली में कोहरा छाया रहने के कारण कई उड़ाने देरी से चल रही हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7°C और अधिकतम 18°C रहेगा.

  • 23 Jan 2024 06:32 AM (IST)

    श्री राम लला के दर्शन करने मंदिर में उमड़े भक्त

    अयोध्या, उत्तर प्रदेश: राम मंदिर के बाहर भारी भीड़ है क्योंकि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली सुबह भक्त पूजा करने और श्री राम लला के दर्शन करने के लिए मंदिर में उमड़ पड़े.

  • 23 Jan 2024 06:21 AM (IST)

    प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली सुबह रामलला के दर्शन को उमड़े भक्त

    अयोध्या, उत्तर प्रदेश: श्री राम मंदिर के मुख्य द्वार के दृश्य, जहां भक्त प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पहली सुबह पूजा करने और श्री राम लला के दर्शन करने के लिए सुबह 3 बजे से बड़ी संख्या में एकत्र हुए हैं.

  • 23 Jan 2024 05:20 AM (IST)

    सरोवर घाट पर जलाए गए 1,11,111 मिट्टी के दीपक

    संबलपुर, ओडिशा: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर भक्तों ने सरोवर घाट पर 1,11,111 मिट्टी के दीपक जलाए.

  • 23 Jan 2024 04:03 AM (IST)

    पूरी मुंबई राममय हो गई है: पीयूष गोयल

    मुंबई, महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का कहना है, ''पूरी मुंबई राममय हो गई है...घर-घर में दिवाली मनाई गई...भारत के लोग 500 साल पुराने इस कार्यक्रम की सफलता का इंतजार कर रहे थे' संघर्ष...पीएम मोदी ने आज एक नया उत्साह पैदा किया...यह एक स्वर्णिम दिन है जो देश को अगले 1000 वर्षों तक प्रेरित करेगा. 140 करोड़ भारतीय एकता के साथ विकसित भारत बनाएंगे.

  • 23 Jan 2024 02:08 AM (IST)

    राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन

    ऑक्सफोर्ड, यूनाइटेड किंगडम: ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के भारतीय प्रवासियों ने राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया.

  • 23 Jan 2024 12:12 AM (IST)

    नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस ने थमाया नोटिस

    पंजाब में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी हाईकमान ने मोगा में रैली करने को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया है. पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू से 2 दिन में जवाब देने के लिए कहा है. परसो यानी 21 जनवरी के नवजोत सिद्ध ने पार्टी प्लेटफार्म से अलग होकर मोगा में रैली की थी.

  • 23 Jan 2024 12:03 AM (IST)

    बिहार में मतदाताओं की कुल संख्या साढ़े सात करोड़ से अधिक हुई

    बिहार में मतदाताओं की कुल संख्या साढ़े सात करोड़ से अधिक हो गई है. अंतिम सूची में 12,09,347 नये मतदाता जोड़े गये हैं. बिहार राज्य निर्वाचन विभाग के अनुसार प्रदेश में महिला मतदाताओं की संख्या अब 3,64,01,903 हो गई है.

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में सोमवार की देर रात भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के विजेताओं के साथ बात करेंगे. कुल 19 बच्चों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. पिछड़ा वर्ग आयोग का सर्वेक्षण कार्य आज से शुरू होकर 31 जनवरी तक चलेगा और मराठा एवं गैर मराठा खुली श्रेणियों का इस प्रकार सर्वेक्षण किया जाएगा कि राज्य के लगभग ढाई करोड़ परिवारों का सर्वेक्षण किया जाएगा. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के एक दिन बाद 23 जनवरी को गुजरात का दौरा करेंगे. राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल होगी जिसकी वजह से केंद्रीय दिल्ली में वाहनों का यातायात प्रभावित रहने की संभावना है. गुवाहाटी में राहुल गांधी युवाओं के सम्मेलन में बेरोजगारी पर चर्चा करेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 23,2024 12:02 AM