आज की ताजा खबर: वैभव गहलोत साढ़े सात घंटे की लंबी पूछताछ के बाद ED मुख्यालय से निकले

आज की ताजा खबर: वैभव गहलोत साढ़े सात घंटे की लंबी पूछताछ के बाद ED मुख्यालय से निकले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर होंगे. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री गुजरात में लगभग 5,950 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं में रेलवे, सिंचाई, सीवेज और सड़क संबंधी परियोजनाएं शामिल हैं. दिल्ली के डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज […]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर होंगे. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री गुजरात में लगभग 5,950 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं में रेलवे, सिंचाई, सीवेज और सड़क संबंधी परियोजनाएं शामिल हैं. दिल्ली के डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुना सकता है. सुप्रीम कोर्ट में आज एक अन्य अहम मुद्दा महाराष्ट्र में शिवसेना की खींचतान का है. शिंदे गुट पर कोर्ट में सुनवाई होनी है, जिसमें विधानसभा स्पीकर भी पेश होंगे. मराठा आरक्षण का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. टीवी9 पर इसकी रिपोर्टिंग आप देख सकते हैं. केरल बम ब्लास्ट की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए को सौंप दिया गया है. एनआइए टीम को निर्देश दिया गया है कि वे मामले की जांच केरल में रही रहकर करेंगे. इनके अलावा आज के तमाम ताजा न्यूज अपडेट के लिए बने रहिए टीवी9 के इस लाइव पेज पर.

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 30 Oct 2023 09:14 PM (IST)

    वैभव गहलोत साढ़े सात घंटे की पूछताछ के बाद ED मुख्यालय से निकले

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत प्रवर्तन निदेशालय के मुख्यालय से साढ़े सात घंटे की पूछताछ के बाद बाहर निकल आए हैं. वैभव गहलोत को फेमा मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. ईडी दफ्तर से बाहर आए वैभव ने बताया कि 16 नवंबर को उन्हें दोबारा बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि मैंने उनसे रिक्वेस्ट किया की 25 को इलेक्शन है उसके बाद बुला लीजिए लेकिन उन्होंने 16 को ही बुलाया है.

  • 30 Oct 2023 08:50 PM (IST)

    लातूर में मराठा आरक्षण के लिए मेडिकल छात्र भूख हड़ताल पर बैठे

    महाराष्ट्र के लातूर शहर में मराठा आरक्षण की मांग को लेकर सोमवार को कई मेडिकल छात्र क्रमिक भूख हड़ताल में शामिल हुए. मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे की अपील पर मराठा क्रांति मोर्चा के कम से कम छह कार्यकर्ताओं ने रविवार को अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी. विभिन्न मराठा संगठनों के सदस्य आरक्षण की मांग को लेकर सोमवार को विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए.

  • 30 Oct 2023 07:26 PM (IST)

    सूफी सम्मेलन के बहाने मुसलमान का विश्वास जीतने में जुटी बीजेपी

    बीजेपी सूफी सम्मेलन के बहाने मुसलमान का विश्वास जीतने में जुटी है और पीएम मोदी ने सुफी हज़रत निज़ामुद्दीन औलिया के 720वें उर्स पर मुबारकबाद दिया है. भारत के सूफी समुदाय की हज़रत निजामुद्दीन औलिया में गहरी आस्था को ध्यान मे रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजरत निजामुद्दीन औलिया के 720वें उर्स पर शुभकामना संदेश पत्र भेजा है.

  • 30 Oct 2023 05:42 PM (IST)

    जम्मू में सड़क किनारे मिला पुराने मोर्टार का गोला

    जम्मू में सोमवार को सड़क किनारे एक नाले के पास एक पुराने मोर्टार का गोला पड़ा मिला. जांच अधिकारियों ने बताया कि रूपनगर इलाके में कुछ स्थानीय निवासियों ने गोला देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस दल मौके पर पहुंचा और लोगों को इलाके से दूर रहने की हिदायत दी. अधिकारियों ने बताया कि बाद में गोला को निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.

  • 30 Oct 2023 04:58 PM (IST)

    पंजाब में ट्रैक्टर के साथ स्टंट पर मान सरकार ने लगाया बैन

    पंजाब के गुरदासपुर में ट्रैक्टर पर स्टंट करने के दौरान एक युवक की मौत के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि पंजाब सरकार ट्रैक्टर और अन्य कृषि संबंधित उपकरणों के साथ किसी भी तरह का स्टंट करने या खतरनाक प्रदर्शन करने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा रही है.

  • 30 Oct 2023 04:13 PM (IST)

    राहुल गांधी एक नवंबर को तेलंगाना में रैलियों को करेंगे संबोधित

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा और राहुल गांधी 31 अक्टूबर और एक नवंबर को तेलंगाना में प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी जनसभाओं को संबोधित करने के अलावा शादनगर रेलवे स्टेशन से शादनगर चौरास्ता तक पदयात्रा में भी हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी तेलंगाना के लिए पार्टी द्वारा घोषित 'छह गारंटी' पर देवराकाद्रा में महिलाओं के साथ बातचीत करने के अलावा कोल्लापुर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगी.

  • 30 Oct 2023 03:40 PM (IST)

    शिवराज सिंह चौहान ने भरा नामांकन, कहा- बुधनी की जनता और मैं अलग नहीं

    शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को बुधनी एसडीएम कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि मां की कृपा और आशीर्वाद लेकर मैंने नॉमिनेशन कर दिया है. बुधनी की जनता और मैं अलग-अलग नहीं हैं एक ही हैं. वही अब चुनाव संभालेगी. लाडली बहना योजना को आगे बढ़कर 3000 तक ले जाना है. लाडलियों को लखपति बनाना है.

  • 30 Oct 2023 03:08 PM (IST)

    MP: शिवराज ने भरा नामांकन, बोले- जनता ही चुनाव लड़ेगी

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी से नामांकन दाखिल कर दिया है. उन्होंने कहा कि अब जनता ही चुनाव लड़ेगी.

  • 30 Oct 2023 02:44 PM (IST)

    छत्तीसगढ़ चुनाव: सीएम भूपेश बघेल ने पाटन से भरा नामांकन

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने पाटन विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर दिया है.

  • 30 Oct 2023 02:15 PM (IST)

    मैंने ED से कहा- FEMA से मेरा कोई वास्ता नहीं: वैभव गहलोत

    दिल्ली में ईडी के सामने पेश होने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से FEMA के तहत समन आया था. मैंने उन्हें कहा है कि FEMA से हमारा कोई वास्ता नहीं है. मेरा या मेरे परिवार में से किसी का FEMA के तहत कोई लेन-देन नहीं हुआ. मुझे 1 घंटे बाद फिर से बुलाया है.

  • 30 Oct 2023 01:24 PM (IST)

    जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में यूपी के मजदूर को आतंकियों ने मारी गोली

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में उत्तर प्रदेश के मुकेश नाम के शख्स को आतंकियों ने गोली मारी है. हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर दी है.

  • 30 Oct 2023 01:04 PM (IST)

    बंगलुरु: बस डिपो में कई बसों में लगी आग

    बंगलुरु के वीरभद्रनगर में स्थित बस डिपो में कई प्राइवेट बसों में आग लग गई है.

  • 30 Oct 2023 12:54 PM (IST)

    मराठा आरक्षण पर कमेटी ने रिपोर्ट सौंपी: सीएम शिंदे

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि मराठा समुदाय को आरक्षण देने के लिए बनी कमेटी ने अपनी पहली रिपोर्ट दे दी है. हम कल इसे कैबिनेट में पेश करेंगे. अंतिम रिपोर्ट सौंपने के लिए 2 महीने का विस्तार दिया गया है.

  • 30 Oct 2023 12:19 PM (IST)

    UP: बदायूं में स्कूल बस से टकराई ईको कार, 4 की मौत

    उत्तर प्रदेश के बदायूं में स्कूल बस और ईको कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हुई है. इसमें 3 बच्चों समेत 4 की मौत हुई है और 16 घायल हैं.

  • 30 Oct 2023 11:42 AM (IST)

    अशोक गहलोत के बेटे वैभव ED ऑफिस पहुंचे, होगी पूछताछ

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत दिल्ली में ईडी मुख्यालय पहुंचे हैं. फेमा केस में ईडी ने वैभव को पूछताछ के लिए बुलाया है.

  • 30 Oct 2023 11:33 AM (IST)

    आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, अंबाजी में की पूजा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर हैं. यहां उन्होंने अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

  • 30 Oct 2023 11:05 AM (IST)

    आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसा: मरने वालों की संख्या 14 हुई

    आंध्र प्रदेश में हुए ट्रेन हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है.

  • 30 Oct 2023 10:15 AM (IST)

    कतर में 8 भारतीयों को सजा, जयशंकर ने की परिवार वालों से मुलाकात

    कतर में जिन 8 भारतीयों को सजा हुई है, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने उनके परिवार वालों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा है कि सभी की रिहाई के लिए भारत सरकार प्रयासरत है.

  • 30 Oct 2023 10:05 AM (IST)

    केरल सीरियल ब्लास्ट: आरोपी मार्टिन का दुबई कनेक्शन सामने आया

    केरल सीरियल ब्लास्ट के आरोपी डोमनिक मार्टिन का दुबई कनेक्शन सामने आया है. वो कई साल यूएई में काम कर चुका है. 2 महीने पहले ही भारत लौटा है.

  • 30 Oct 2023 09:45 AM (IST)

    अशोक गहलोत के बेटे वैभव की आज ED के सामने पेशी

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की आज दिल्ली में ईडी के सामने पेशी होनी है. विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम के तहत उन्हें नोटिस दिया गया है.

  • 30 Oct 2023 09:13 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रियंका की आज राजनंदगांव और बिलासपुर में रैलियां

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव और बिलासपुर में रैलियां करेंगी.

  • 30 Oct 2023 08:24 AM (IST)

    मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान आज भरेंगे नामांकन

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 2 बजे बुधनी एसडीएम कार्यालय में अपना नामांकन भरेंगे.

  • 30 Oct 2023 08:02 AM (IST)

    आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, हजारों करोड़ की देंगे सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी मेहसाणा से प्रदेश को हजारों करोड़ की सौगात देंगे. सुबह साढ़े 10 बजे अंबाजी मंदिर में पूजा करेंगे.

  • 30 Oct 2023 07:22 AM (IST)

    गाजा में इजराइली हमलों में 8000 से ज्यादा लोगों की मौत

    गाजा में इजराइल के हमले जारी हैं. गाजा में अब तक 8000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

  • 30 Oct 2023 06:13 AM (IST)

    कांग्रेस उन्हें कर रही सपोर्ट, केरल ब्लास्ट पर अनुराग ठाकुर का बयान

    केरल बम ब्लास्ट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो वायनाड के सांसद हैं वो चुप हैं... इससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी उन्हें गुप्त रूप से सपोर्ट कर रही है. आखिर वो कौन लोग हैं जो बाहर से आकर यहां उत्पात मचाते हैं? कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी उन्हें चुपके से सपोर्ट कर रही है.

  • 30 Oct 2023 02:45 AM (IST)

    आंध्र प्रदेश रेल हादसे में मृतकों के परिवार को दो लाख की मदद

    ​प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में हुई रेल दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की मदद राशि का ऐलान किया है.

  • 30 Oct 2023 12:34 AM (IST)

    PM नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा आज, 6 हजार करोड़ की देंगे सौगात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर होंगे. अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री गुजरात में लगभग 5,950 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इन परियोजनाओं में रेलवे, सिंचाई, सीवेज और सड़क संबंधी परियोजनाएं शामिल हैं.

Published On - Oct 30,2023 12:33 AM