American Idol में फूट-फूट कर रो पड़ीं कैटी पेरी, कहा- ‘गन कल्चर ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया’

American Idol में फूट-फूट कर रो पड़ीं कैटी पेरी, कहा- ‘गन कल्चर ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया’

Katy Perry: अमेरिका में बढ़ते गन कल्चर का दर्द 'अमेरिकन आइडल' के मंच पर भी झलक उठा. फेमस पॉप सिंगर कैटी पेरी ने कहा- 'हमारे देश ने हमें बर्बाद कर दिया'.

मुंबई: ‘अमेरिकन आइडल’ के मंच पर उस वक्त भावुक माहौल हो गया, जब रविवार को ऑडिशन के दौरान एक स्टूडेंट ने अपने गाने से समां बांध दिया. स्टूडेंट ने अमेरिका में होने वाली फायरिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया. शो की जज और फेमस पॉप डीवा कैटी पेरी ने अमेरिका में बढ़ती मास शूटिंग की निंदा की और कहा कि ‘हमारे देश ने हमें बर्बाद कर दिया है’

ऑडिशन के दौरान सिंगर सेंटा फ़े सिंगर ट्रे लुइस ने अमेरिका के टेक्सास में स्कूल में हुई गोलीबारी की घटना का जिक्र किया. लुइस ने बताया कि ‘मई 2018 में एक बंदूकधारी मेरे स्कूल में घुस गया. मैं आर्ट रूम 1 में था और आर्ट रूम 1 में जाने से पहले उसने आर्ट रूम 2 की शूटिंग की. इस गोलीबारी में मैने बहुत सारे दोस्त खो दिए, आठ स्टूडेंट मारे गए, दो टीचर मारे गए. ये बहुत नेगेटिव था’ ये कहते हुए लुइस भावुक हो गए.

View this post on Instagram

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)

ये भी पढ़ें: सस्ती फोरेनर लग रही हो अमायरा दस्तूर का बोल्ड इन्फ्लुएंसर बनना लोगों को नहीं आया रास, हुईं ट्रोल

अमेरिका में हुई इस दर्दनाक घटना को याद कर पॉप सिंगर कैटी पेरी भी भावुक हो गई. केटी की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है तुमने लोगों को याद दिलाया है कि अब हमें बदलना चाहिए. क्योंकि तुम्हें पता है इससे मैं भी बहुत डरती हूं’ इसके बाद कैटी पेरी ने अमेरिका में होनी वाली मास शूटिंग और बंदूक हिंसा की निंदा की.

आपको बता दें स्टूडेंट सिंगर लुइस ऑडिशन देने वाले आखिरी सिंगर थे. उन्होंने ‘अमेरिकन आइडल’ में में आने की अपनी प्रेरणा के बारे में बताया. शो के जज ल्यूक ब्रायन ने जब 21 साल के गद्दा बेचने वाले सिंगर से शो में आने की वजह पूछी तो उसने बताया कि, ‘ये वो जगह है जिसे उसके फेवरेट म्यूजीशियन्स ने बनाया ह और वह सैंटे फ़े, टेक्सास में शाइन करना चाहते हैं’

ये भी पढ़ें: सोनू सूद ने बदल दी बिहार के अमरजीत जयकर की किस्मत, कहा-अब मुझे घबराने की जरूरत नहीं