आज की ताजा खबर LIVE: अमेरिका ने रूस को दिया झटका, मदद रोकने के लिए 130 कंपनियों पर लगाया बैन

आज की ताजा खबर LIVE: अमेरिका ने रूस को दिया झटका, मदद रोकने के लिए 130 कंपनियों पर लगाया बैन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के 1200 से अधिक प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 03 Nov 2023 05:12 AM (IST)

    US ने रूस को दिया झटका, मदद रोकने के लिए 130 कंपनियों पर लगाया बैन

    अमेरिका ने रूस को बड़ा झटका दिया है. उसने रूस को सहायता प्राप्त करने से रोकने के लिए तुर्की, चीन और यूएई की 130 कंपनियों और लोगों पर प्रतिबंध लगा दिया.

  • 03 Nov 2023 04:03 AM (IST)

    हमें आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना होगा- जयशंकर

    इजराइल हमास की जंग को लेकर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि 7 अक्टूबर को जो हुआ वह आतंकवाद का एक बड़ा कृत्य है. हमें आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना होगा लेकिन फिलिस्तीन का भी एक मुद्दा है. फिलिस्तीनी लोगों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. आप जंग और आतंकवाद के माध्यम से कोई समाधान नहीं ढूंढ सकते. मौजूदा स्थिति को देखते हुए हमारा मानना ​​है कि अंतरराष्ट्रीय मानवीय कानून का हर किसी को सम्मान करना चाहिए. बता दें कि विदेश मंत्री इस वक्त इटली में हैं.

  • 03 Nov 2023 03:32 AM (IST)

    दिल्ली-NCR की आबोहवा सबसे खराब

    दिल्ली-एनसीआर के इलाकों हवा की गुणवत्ता लगातार खराब हो रही है.

  • 03 Nov 2023 02:56 AM (IST)

    गुलाम नबी आजाद ने की PDP-नेशनल कॉन्फ्रेंस की आलोचना

    डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने भाजपा के साथ गठबंधन करने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) की आलोचना की. उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल धर्म के नाम पर जम्मू-कश्मीर में सरकार नहीं बना सकता और अगर बन भी गया तो यहां के लोगों को न्याय नहीं दिला पाएगा.

  • 03 Nov 2023 01:56 AM (IST)

    कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा- एंटनी ब्लिंकन

    इजराइल हमास जंग को लेकर अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने कहा है कि कोई भी देश अपने नागरिकों का कत्लेआम बर्दाश्त नहीं करेगा. हमास जानबूझकर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों को मानव ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहा है. अमेरिका और इजराइल की जिम्मेदारी है कि वे अपने नागरिकों की रक्षा करे.

  • 03 Nov 2023 12:34 AM (IST)

    जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. रीवा में वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

  • 03 Nov 2023 12:05 AM (IST)

    अमित शाह आज जारी करेंगे छत्तीसगढ़ बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा रायपुर में वह बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे.

  • 03 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 का करेंगे उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के प्रतिभागी भाग लेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्ल्ड फूड इंडिया 2023 के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा. इसमें 80 से अधिक देशों के 1200 से अधिक प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. वह कबीरधाम में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा रायपुर में संकल्प पत्र का विमोचन करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. रीवा में वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. उधर, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज छत्तीसगढ़ के अभनपुर और चंद्रपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. देश और दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्स के लिए यहां जुड़े रहें...

Published On - Nov 03,2023 12:00 AM