आज की ताजा खबर LIVE: साउथ दिल्ली में एक घर के अदंर पड़ा मिला महिला का शव

आज की ताजा खबर LIVE: साउथ दिल्ली में एक घर के अदंर पड़ा मिला महिला का शव

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फिनटेक से संबंधित ग्लोबल थॉट लीडरशिप प्लेटफॉर्म-इन्फिनिटी फोरम के दूसरे संस्करण को संबोधित करेंगे. देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज बांसवाड़ा दौरे पर जा रहे हैं. धनखड़करीब 2 से 2.30 बजे के आसपास लैंड होंगे, जिसके बाद उनका त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 09 Dec 2023 03:41 PM (IST)

    साउथ दिल्ली में एक घर के अदंर पड़ा मिला महिला का शव

    साउथ दिल्ली में कॉलर खिड़की एक्सटेंशन में एक घर के अंदर महिला की लाश मिलने का मामला सामने आया है. मालवीय नगर थाना पुलिस को जानकारी दी गई कि कॉलर खिड़की एक्सटेंशन के एक मकान से बदबू आ रही है. पुलिस ने जब मकान का दरवाजा तोड़ा तो उसमें से एक महिला का शव बरामद हुआ. महिला की पहचान सानिया राय (30) निवासी 154ए, संत नगर, ईस्ट ऑफ कैलाश के रूप में हुई है.

  • 09 Dec 2023 02:54 PM (IST)

    21 दिसंबर को होंगे भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनाव

    भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनाव 21 दिसंबर को होंगे. लंबे समय से भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनाव की तारीख पर नज़रें गढ़ी थीं.

  • 09 Dec 2023 02:01 PM (IST)

    सुबह 5 बजे से मुंबई के एयरपोर्ट कार्गो टर्मिनल पर NIA की छापेमारी जारी

    आज सुबह 5 बजे से ही NIA की एक टीम मुंबई के एयरपोर्ट कार्गो टर्मिनल पर भी छापेमारी कर रही है. NIA के 20 से ज़्यादा अधिकारी कर्मचारी मौजूद है और कई लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. किसी को भी अंदर और बाहर जाने की इजाज़त नहीं दी गई है.

  • 09 Dec 2023 12:33 PM (IST)

    आज शाम 5 बजे राजस्थान के BJP विधायकों से बात करेंगे जेपी नड्डा

    आज शाम 5 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान के चुने गए नए BJP विधायकों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे.राजस्थान में चुनाव जीते सभी विधायकों को वीडियो कान्फ्रेंसिंग का लिंक भेजा गया है, जिसके जरिए जेपी नड्डा बात करेंगे.

  • 09 Dec 2023 11:34 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ में सोमवार को हो सकता है शपथ ग्रहण- सूत्र

    भाजपा के मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए पर्यवेक्षक आज छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे. रविवार को सुबह 11 बजे भाजपा विधायक दल की बैठक होगी. बैठक के बाद सीएम के नाम का ऐलान किया जाएगा. मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण सोमवार को हो सकता है.

  • 09 Dec 2023 11:32 AM (IST)

    तेलंगाना में बीजेपी के आठों विधायकों ने शपथ लेने से किया इनकार

    तेलंगाना में बीजेपी के आठों विधायकों ने प्रोटम स्पिकर के सामने शपथ नहीं ली. इससे पहले विधायक टी राजा सिंह ने साफ लफ्जों में कहा था कि हमम अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने शपथ नहीं लेंगे.

  • 09 Dec 2023 10:35 AM (IST)

    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने ​​नंदू गैंग के शार्पशूटर को किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कपिल सांगवान उर्फ ​​नंदू गैंग के एक शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है. वह हत्या के प्रयास, हत्या और जबरन वसूली के 13 मामलों में शामिल था. उसके पास से दो तमंचे बरामद हुए हैं.

  • 09 Dec 2023 10:33 AM (IST)

    राजस्थान में 8 में से 6 निर्दलीय विधायकों का बीजेपी को समर्थन

    राजस्थान में 8 में से करीब 6 निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया है. इसको लेकर दोपहर एक बजे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पार्टी के जयपुर मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

  • 09 Dec 2023 10:30 AM (IST)

    यूपी में 42 अपर पुलिस अधीक्षक बदले गए

    यूपी में बड़े पैमाने पर पुलिस अफसरों के तबादले किए गए हैं.यूपी में 42 अपर पुलिस अधीक्षक बदले गए हैं.यूपी पुलिस मुख्यालय ने तबादले का आदेश जारी किया है.

  • 09 Dec 2023 09:27 AM (IST)

    दिल्ली में एनकाउंटर में लॉरेंस गैंग के दो शूटर्स अरेस्ट

    दिल्ली के वसंतकुंज के पास के इलाके में लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़ हुई है. दोनों तरफ से चली गोलियां. एनकाउंटर में लॉरेंस गैंग के दो शूटर्स पकड़े गए. दोनों में एक नाबालिग. दोनों के ऊपर पुराने कई मुकदमें दर्ज हैं.

  • 09 Dec 2023 09:21 AM (IST)

    एंटी करप्शन की रडार पर गहलोत का करीबी

    राजस्थान में बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी में है. गहलोत सरकार में सबसे ख़ास अधिकारी अखिल अरोड़ा एंटी करप्शन की रडार पर हैं. योजना भवन में मिले कैश और गोल्ड मामले में सीनियर आईएएस से पूछताछ हो सकती है. मामले में एक्शन लेने के लिए एसीबी ने सरकार से अनुमति मांगी है.

    इनपुट- ध्वज आर्या

  • 09 Dec 2023 08:50 AM (IST)

    पीएम मोदी ने सोनिया गांधी को दी बधाई

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. पीएम ने लिखा है, ''सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं. सोनिया गांधी को लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिले.''

  • 09 Dec 2023 08:33 AM (IST)

    लोकसभा चुनाव को लेकर RLD ने शुरू की तैयारियां

    लखनऊ मेंRLD अध्यक्ष जयंत चौधरीराष्ट्रीय लोकदल कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेंगे. इस बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष शामिल होंगे. सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी बैठक का हिस्सा होंगे. बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी.

  • 09 Dec 2023 08:16 AM (IST)

    NIA की बड़ी कार्रवाई, 41 जगहों पर छापेमारी जारी

    राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आईएसआईएस पर बड़ी कार्रवाई की है. आईएसआईएस आतंकी साजिश मामले में कर्नाटक और महाराष्ट्र में 40 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है. ये छापेमारी कर्नाटक और महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में हो रही है. पहले से गिरफ्तार आतंकियों की निशानदेही पर एनआईए की टीमें ये छापेमारी कर रही हैं.

    इनपुट- जितेंद्र शर्मा

  • 09 Dec 2023 07:24 AM (IST)

    दिल्ली के मालवीय नगर में 30 साल की महिला का शव मिला

    दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 30 साल की महिला का शव मिला है. शव घर के अंदर मिला है. घर का दरवाजा अंदर से बंद था. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि पोस्टमॉर्टम से साफ होगा कि महिला की मौत कैसे हुई.

  • 09 Dec 2023 07:18 AM (IST)

    कोयंबटूर में कई जगह तेज बारिश, पानी भरा

    दक्षिण राज्य तमिलनाडु में लोगों को बारिश से निजात नहीं मिली है.यहांकोयंबटूर के कुछ हिस्सों में रात से तेज़ बारिश जारी है, जिससे जगह-जगह पानी भर गया है और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश की वजह से यातायात पर बुरा प्रभाव पड़ा है.

  • 09 Dec 2023 06:29 AM (IST)

    तमिलनाडु में मूसलाधार बारिश

    तमिलनाडु में इस समय मूसलाधार बारिश हो रही है. यह दृश्य कोयंबटूर का है.

  • 09 Dec 2023 05:34 AM (IST)

    असम: सीएम मे लॉन्च किया 'मुख्यमंत्री आत्मनिर्भर असम' पोर्टल

    असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने 'मुख्यमंत्री आत्मनिर्भर असम' के लिए आवेदन जमा करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए एक पोर्टल लॉन्च किया.

  • 09 Dec 2023 05:30 AM (IST)

    महुआ मोइत्रा की सांसदी जाने पर क्या बोले सम्राट चौधरी?

    टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के निष्कासन पर बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि एक सांसद के तौर पर महुआ मोइत्रा ने जो किया उससे पता चलता है कि इन लोगों ने लोकतंत्र को विदेशी शक्तियों के हाथों में दे दिया है. ममता बनर्जी ने कार्रवाई नहीं की. ये लोकतंत्र है और जिस तरह की कार्रवाई सांसदों ने की है, उससे साफ पता चलता है कि मोदी सरकार लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लड़ रही है.

  • 09 Dec 2023 04:58 AM (IST)

    इराक में बड़ा हादसा, यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लगी आग, 14 छात्रों की मौत

    नॉर्दन इराक के एरबिल में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 14 छात्रों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए.

  • 09 Dec 2023 04:23 AM (IST)

    गाजा में युद्ध रोकने के प्रस्ताव पर अमेरिका ने लगाया वीटो

    गाजा में युद्ध रोकने के लिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक प्रस्ताव लाया गया था. इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया क्योंकि अमेरिका ने यूएन के इस प्रस्ताव पर वीटो कर दिया. बता दें कि गाजा में पिछले 24 घंटे में इजराइली बमबारी में सैंकड़ों लोग मारे गए हैं.

  • 09 Dec 2023 02:26 AM (IST)

    केसीआर के कूल्हे की हुई सर्जरी

    तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) की कूल्हे की सर्जरी सफल रही. केसीआर एर्रावेली स्थित अपने आवास में गिर गए थे, जिससे उन्हें फ्रैक्चर हो गया था.

  • 09 Dec 2023 01:32 AM (IST)

    WPL Auction: आज 165 खिलाड़ियों की होगी नीलामी

    महिला प्रीमियर लीग में आज 61 विदेशियों सहित 165 खिलाड़ियों पर धन की वर्षा होगी. इनमें 104 भारतीय और एसोसिएट देश की खिलाड़ी होंगी.

  • 09 Dec 2023 01:28 AM (IST)

    पीएम मोदी ने लालदुहोमा को मिजोरम के CM बनने पर दी बधाई

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिजोरम के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर लालदुहोमा को बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूर्वोत्तर राज्य में नई सरकार के साथ मिलकर काम करेगी.

  • 09 Dec 2023 12:19 AM (IST)

    उपराष्ट्रपति धनखड़ आज करेंगे गुरुग्राम का दौरा

    उपराष्ट्रपति धनखड़ आज गुरुग्राम का दौरा करेंगे. इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रम स्थल के आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है. धनखड़ के सेक्टर 45 स्थित सार्थक एजुकेशनल ट्रस्ट में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे.

  • 09 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    राजस्थान में मिली हार की समीक्षा करेगी कांग्रेस

    राजस्थान के कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में आज सुबह साढ़े 11 बजे संगठन महासचिव के साथ बैठक होगी, जिसमें हार के कारणों की समीक्षा होगी.

  • 09 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    अमित शाह माओवाद प्रभावित गढ़चिरौली में करेंगे स्टील प्लांट का उद्घाटन

    गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र का दो दिवसीय दौरा करेंगे, जहां उनका गढ़चिरौली में एक इस्पात परियोजना और आज नागपुर में राज्य के सबसे बड़े रोजगार मेले का उद्घाटन करने का कार्यक्रम है. बाद में शाह राष्ट्रसंत तुकाडोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय परिसर में एक नौकरी मेले का उद्घाटन करेंगे, जहां 300 से अधिक कंपनियों द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में युवाओं को 21,000 से अधिक नौकरियां देने की उम्मीद है.

  • 09 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का बांसवाड़ा दौरे

    देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज बांसवाड़ा दौरे पर जा रहे हैं. धनखड़करीब 2 से 2.30 बजे के आसपास लैंड होंगे, जिसके बाद उनका त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम है. वहां कुछ देर रुकने के बाद वो सीधे बडवी स्थिति गोविंद गुरु ट्राइबल यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे.

  • 09 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    प्रधानमंत्री इन्फिनिटी फोरम 2.0 को संबोधित करेंगे

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फिनटेक से संबंधित ग्लोबल थॉट लीडरशिप प्लेटफॉर्म-इन्फिनिटी फोरम के दूसरे संस्करण को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री जनसमूह को भी संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फिनटेक से संबंधित ग्लोबल थॉट लीडरशिप प्लेटफॉर्म-इन्फिनिटी फोरम के दूसरे संस्करण को संबोधित करेंगे. देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज बांसवाड़ा दौरे पर जा रहे हैं. धनखड़करीब 2 से 2.30 बजे के आसपास लैंड होंगे, जिसके बाद उनका त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम है. गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र का दो दिवसीय दौरा करेंगे, जहां उनका गढ़चिरौली में एक इस्पात परियोजना और आज नागपुर में राज्य के सबसे बड़े रोजगार मेले का उद्घाटन करने का कार्यक्रम है. राजस्थान के कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में आज सुबह साढ़े 11 बजे संगठन महासचिव के साथ बैठक होगी. राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के विरोध में आज करनाल में राजपूत समाज प्रदर्शन करेगा. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Dec 09,2023 12:00 AM