आज की ताजा खबर: तेलंगाना में BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट

आज की ताजा खबर: तेलंगाना में BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट

भारत से राहत सामग्री की तीसरी खेप भूकंप प्रभावित नेपाल पहुंची. दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है. तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 5 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया. हरियाणा के यमुना नगर और अंबाला में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हुई. एल्विश यादव केस में सभी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 10 Nov 2023 09:29 AM (IST)

    तेलंगाना में BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट

    तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 14 उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है.

    Screenshot 2023 11 10 092815

  • 10 Nov 2023 08:58 AM (IST)

    मुंबई में भी AQI में सुधार, 94 दर्ज

    बढ़ते प्रदूषण से मुंबईकरों को राहत मिली है. दो दिनों से बेमौसम बरसात के चलते मुंबई के AQI में सुधार देखने को मिला है.आज शहर का औसतन AQI 94 दर्ज किया गया है.

  • 10 Nov 2023 08:56 AM (IST)

    SIA ने कश्मीर में कई जगहों पर की छापेमारी

    राज्य जांच एजेंसी कश्मीर ने टेरर फंडिंग मामले में शुक्रवार को कश्मीर के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की. आधिकारिक सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि एसआईए कश्मीर की एक टीम पुलिस और सीआरपीएफ के साथ कश्मीर के विभिन्न इलाकों में तलाशी ले रही है. उन्होंने कहा कि आतंकी फंडिंग मामलों में एसआईए वर्तमान में अनंतनाग, पुलवामा और अन्य जिलों में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

  • 10 Nov 2023 08:53 AM (IST)

    भारत के संकल्प को नई ऊर्जा मिलती रहे- पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को धनतेरस की शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने लिखा है, ''देश के मेरे सभी परिवारजनों को आरोग्य एवं सुख-समृद्धि के प्रतीक पर्व धनतेरस की बहुत-बहुत बधाई. मेरी कामना है कि भगवान धन्वंतरि की कृपा से आप सभी सदैव स्वस्थ, संपन्न और प्रसन्न रहें, जिससे विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा मिलती रहे.''

  • 10 Nov 2023 08:16 AM (IST)

    हावड़ा में शिबपुर फोर्सा रोड इलाके के गोदाम में लगी भीषण आग

    पश्चिम बंगाल के हावड़ा में शिबपुर फोर्सा रोड इलाके में स्थित एक गोदाम में आग लग गई है. दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

  • 10 Nov 2023 07:37 AM (IST)

    दिल्ली-NCR में बारिश के बावजूद प्रदूषण से राहत नहीं

    दिल्ली एनसीआर में कल रात और सुबह तमाम इलाकों में हल्की बारिश के बावजूद प्रदूषण स्तर में गिरावट दर्ज नहीं की गई है. दिल्ली में AQI 400 के पार बना हुआ है और सफर ऐप्प के अनुसार ओवरऑल एयर क्वॉलिटी 407 दर्ज किया गया है, जो गंभीर श्रेणी में है. नोएडा में स्थिति और चिंताजनक है. यहां आज सुबह एयर क्वॉलिटी 475 दर्ज किया गया, वहीं गुरुग्राम की बात करें तो AQI 386 दर्ज किया गया है जो बहुत खराब की श्रेणी में है.

    इनपुट- अभिजीत ठाकुर

  • 10 Nov 2023 07:20 AM (IST)

    गाजीपुर बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम

    दिल्ली: गाज़ीपुर बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला.

  • 10 Nov 2023 06:46 AM (IST)

    भारत के नाम ऑनलाइन सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

    भारत ने 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान के तहत सर्वाधिक ऑनलाइन सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया.

  • 10 Nov 2023 04:22 AM (IST)

    बीजेपी के विधायकों को इस्तीफा देना चाहिए: प्रियांक खड़गे

    बेंगलुरु: विपक्ष के राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप पर कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने कहा कि बीजेपी को अपने विधायकों को इस्तीफा देने के लिए कहना चाहिए. उन्होंने लगभग 500 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया है. हम गहराई तक इसका पता लगाएंगे.

  • 10 Nov 2023 02:14 AM (IST)

    दिल्ली में मौसम में अचानक बदलाव, कई इलाकों में हल्की बारिश

    दिल्ली में मौसम में अचानक बदलाव, हल्की बारिश हुई.

  • 10 Nov 2023 01:07 AM (IST)

    दिल्ली पहुंचे अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी जे. ब्लिंकन

    अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी जे. ब्लिंकन दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे.वह 5वें भारत-अमेरिका दो प्लस दो मंत्रिस्तरीय संवाद में हिस्सा लेंगे.

  • 10 Nov 2023 12:37 AM (IST)

    यह सब प्रायोजित है...बीजेपी नेता पर हमले पर बोले भूपेश बघेल

    यह सब प्रायोजित है': बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हमले पर बोले भूपेश बघेल.

  • 10 Nov 2023 12:36 AM (IST)

    सीएम एन बीरेन ने विस्थापितों के लिए स्थायी आवास योजना शुरू की

    मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने विस्थापित व्यक्तियों के लिए स्थायी आवास योजना शुरू की.

  • 10 Nov 2023 12:04 AM (IST)

    दिल्ली के परिवहन मंत्री ने गहलोत सरकार पर बोला हमला

    दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि ड्राइवर कह रहे हैं कि वे राजस्थान से हैं. राजस्थान सरकार उन्हें इस बात से अवगत नहीं करा रही है कि दिल्ली में प्रदूषण अधिक होने के कारण केवल आवश्यक सेवाओं वाले ट्रकों को ही प्रवेश की अनुमति है. सभी राज्यों में एनसीआर को इसके बारे में जागरूकता अभियान चलाना होगा. ड्राइवर कह रहे हैं कि उन्हें नहीं पता था कि दिल्ली में कुछ ट्रकों पर प्रतिबंध है.

  • 10 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    AAP मंत्री आतिशी ने गाज़ीपुर बॉर्डर पर वाहनों का निरीक्षण किया

    दिल्ली: AAP मंत्री आतिशी ने गाज़ीपुर बॉर्डर पर वाहनों का निरीक्षण किया और वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने के उपायों के कार्यान्वयन का जायजा लिया.

भारत से राहत सामग्री की तीसरी खेप भूकंप प्रभावित नेपाल पहुंची. दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है. तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने 5 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया. हरियाणा के यमुना नगर और अंबाला में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हुई. एल्विश यादव केस में सभी पांचों आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा. पाकिस्तान ने कराची जेल से 80 भारतीय मछुआरों को रिहा किया. दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर दिल्ली में ट्रकों के प्रवेश पर लगाए गए प्रतिबंध का निरीक्षण किया. पूर्व क्रिकेटर और जुबली हिल्स से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि जनता की प्रतिक्रिया अच्छी है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Nov 10,2023 12:00 AM