आज की ताजा खबर LIVE: कांगो के बुकावू में मूसलाधार बारिश से कम से कम 14 लोगों की मौत

आज की ताजा खबर LIVE: कांगो के बुकावू में मूसलाधार बारिश से कम से कम 14 लोगों की मौत

दिल्ली स्थित भारत मंडपम में आज से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस समिट 2023 शुरू होने जा रहा है. राजस्थान में बीजेपी विधायक दल की बैठक है और मुख्यमंत्री के फेस का ऐलान संभव है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने फिर समन भेजकर हाजिर होने का निर्देश दिया है. महिला आयोग की पूर्व सदस्य एवं […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 12 Dec 2023 05:55 AM (IST)

    मुख्यमंत्री कर रहे हैं साजिश : केरल के राज्यपाल

    तिरुवनंतपुरम: अपने खिलाफ एसएफआई के काले झंडे के विरोध पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान कहते हैं, “आज ‘गुंडा’ तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर शासन करने की कोशिश कर रहे हैं. जब वे आए, तो मैंने अपनी कार रोकी और मैं (अपनी कार से) उतर गय. वे क्यों भागे? क्योंकि मैं उनकी रणनीति से दबाव में नहीं आना चाहता, इसलिए वे मुझे धमकाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने मेरी कार को दोनों तरफ से मारा. क्या वे किसी को भी अपनी कार के पास आने देंगे मुख्यमंत्री? पुलिस उन्हें जानती थी लेकिन जब मुख्यमंत्री उन्हें निर्देश दे रहे हों तो पुलिस क्या कर सकती है. यह मुख्यमंत्री हैं, वह साजिश कर रहे हैं और वह इन लोगों को मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए भेज रहे हैं. संवैधानिक तंत्र का पतन नहीं हो सकता अनुमत…”

  • 12 Dec 2023 04:41 AM (IST)

    कांगो के बुकावू में मूसलाधार बारिश से कम से कम 14 लोगों की मौत

    पूर्वी डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो में बुकावू शहर में रात भर हुई मूसलाधार बारिश के कारण कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जिससे भूस्खलन और घर ढह गए, रॉयटर्स ने एक स्थानीय अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट दी है.

  • 12 Dec 2023 01:23 AM (IST)

    दिल्ली के निकोलसन रोड पर एक ऑटो स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में लगी आग

    दिल्ली: कश्मीरी गेट इलाके में निकोलसन रोड पर एक ऑटो स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में आग लग गई. दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर. आग बुझाने के प्रयास जारी: दिल्ली अग्निशमन सेवा

  • 12 Dec 2023 01:16 AM (IST)

    पूर्व सीएम शिवराज चौहान के शुरू किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाऊंगा: मोहन यादव

    भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि पार्टी ने 8.5 करोड़ लोगों का प्यार और विश्वास जीता. हम पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास के कारवां को आगे बढ़ाएंगे. मैं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाऊंगा. हम सभी वादे पूरे करेंगे.

  • 12 Dec 2023 12:04 AM (IST)

    बिक्रम मजीठिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

    सीनियर अकाली लीडर बिक्रम मजीठिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. नशा तस्करी मामले में 18 दिसंबर को पटियाला में बुलाया गया. SIT के हैड मुखविंदर छीना के दफ्तर में पूछताछ होगी. स्पेशल टास्क फोर्स की रिर्पोट के आधार पर बिक्रम मजीठिया के खिलाफ NDPS एक्ट का मामला कांग्रेस सरकार के समय दिसंबर 2021 में दर्ज हुआ था. पंजाब में विधान सभा चुनावों के बाद फरवरी 2022 में मजीठिया ने अदालत में सरेंडर किया था. अगस्त 2022 में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने मजीठिया को इस मामले में जमानत दी थी. नोटिस होने के बाद बिक्रम मजीठिया ने भी जवाब दिया है. मजीठिया ने कहा मैं डरने वाला नहीं. हर बात का जवाब दूंगा.

  • 12 Dec 2023 12:02 AM (IST)

    नागपुर में शरद पवार, उद्धव ठाकरे, दिग्विजय सिंह आज जनसभा को करेंगे संबोधित

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के संस्थापक शरद पवार, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता दिग्वियज सिंह आज राकांपा की युवा संघर्ष यात्रा के समापन के अवसर पर नागपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • 12 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    दीपेंद्र हुड्डा आज करेंगे जनसभा को संबोधित

    महिला आयोग की पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस नेत्री सुमन बेदी ने कहा कि आज कलौदा गांव में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ग्रामीणों को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि आने वाले चुनाव में अपना जनसमर्थन देने पहुंचेंगे और आने वाले 2024 के चुनाव के मध्य नजर कार्यक्रम में उपस्थित होकर अपना आशीर्वाद देंगे.

  • 12 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    आज हो सकती है राजस्थान के सीएम के नाम की घोषणा

    बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक, राजनाथ सिंह, सरोज पांडे और विनोद तावड़े विधायक दल की बैठक आयोजित करने के लिए राजस्थान पहुंचेंगे. आज बैठक के बाद सूबे का मुख्यमंत्री कौन बनेगा उसके नाम का ऐलान किया जा सकता है.

  • 12 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    हेमंत सोरेन ने ED ने भेजा छठा समन

    झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने फिर समन भेजकर आज हाजिर होने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री को ईडी की ओर से भेजा गया यह छठा समन है.

  • 12 Dec 2023 12:01 AM (IST)

    भारत मंडपम में आज से शुरू होगा एआई समिट

    दिल्ली स्थित भारत मंडपम में आज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस समिट 2023 शुरू होने जा रहा है. पीएम मोदी इस समिट का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस समिट को लेकर सोशल मीडिया लिंक्डइन पर एक पोस्ट किया और देश की जनता को इस समिट में आने के लिए इनवाइट किया है.

दिल्ली स्थित भारत मंडपम में आज से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस समिट 2023 शुरू होने जा रहा है. राजस्थान में बीजेपी विधायक दल की बैठक है और मुख्यमंत्री के फेस का ऐलान संभव है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने फिर समन भेजकर हाजिर होने का निर्देश दिया है. महिला आयोग की पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस नेत्री सुमन बेदी ने कहा कि कलौदा गांव में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ग्रामीणों को संबोधित करेंगे. भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला पोर्ट एलिजाबेथ में होगा. फाइबरनेट मामले में सुप्रीम कोर्ट चंद्रबाबू नायडू की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा. मिजोरम 9वीं विधानसभा का पहला सत्र शुरू होगा. देश-दुनिया की खबरों के लिए पेज पर लगातार बने रहें...

Published On - Dec 12,2023 12:00 AM