आज की ताजा खबर: जम्मू के अरनिया सेक्टर में हुई फायरिंग, दो बीएसएफ के जवान घायल

आज की ताजा खबर: जम्मू के अरनिया सेक्टर में हुई फायरिंग, दो बीएसएफ के जवान घायल

जर्मन चांसलर ओलाफ शुल्ज इजरायल जाएंगे. इस दौरान अपहृत जर्मन लोगों के परिवारों से मुलाकात कर सकते हैं. बक्सर के डुमरांव स्टेशन पर माल गाड़ी हुई डिरेल. 11 अक्टूबर को इसी ट्रैक पर NE एक्सप्रेस हुई थी बेपटरी. हम युद्ध करने गए हैं, हम जीतेंगे, हम जीत तक नहीं रुकेंगे, पीएम नेतन्याहू ने कहा कि […]

जर्मन चांसलर ओलाफ शुल्ज इजरायल जाएंगे. इस दौरान अपहृत जर्मन लोगों के परिवारों से मुलाकात कर सकते हैं. बक्सर के डुमरांव स्टेशन पर माल गाड़ी हुई डिरेल. 11 अक्टूबर को इसी ट्रैक पर NE एक्सप्रेस हुई थी बेपटरी. हम युद्ध करने गए हैं, हम जीतेंगे, हम जीत तक नहीं रुकेंगे, पीएम नेतन्याहू ने कहा कि ईरान और हिजबुल्लाह उत्तरी सीमा पर हमारा टेस्ट न करें. प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद से बात की. मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने तीन करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के 5.274 किलोग्राम सोने के आभूषण जब्त किए और मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इंदौर के रहने वाले सौरभ जैन (38) को रविवार रात एक गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 17 Oct 2023 11:21 PM (IST)

    जम्मू के अरनिया सेक्टर में हुई फायरिंग, दो बीएसएफ के जवान घायल

    जम्मू के अरनिया सेक्टर में बुधवार देर रात फायरिंग की खबर है. इस घटना में बीएसएफ के दो जवान घायल हुए हैं. दोनों जवानों को जम्मू के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

  • 17 Oct 2023 10:13 PM (IST)

    आगरा में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने छात्र को मारी टक्कर, मौके पर मौत

    आगरा के थाना शमसाबाद क्षेत्र में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे साइकिल सवार छात्र को बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख हंगामा किया. सूचना मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) पुलिस बल लेकर मौके पहुंच गए हैं.

  • 17 Oct 2023 10:09 PM (IST)

    इजराइल ने दक्षिणी गाजा के इलाकों में बमबारी की, कई लोग मारे गए

    इजराइल ने मंगलवार को दक्षिणी गाजा के इलाकों में बमबारी में कई लोग मारे जाने की खबर है. इजराइल ने कहा कि हमला हमास चरमपंथियों को केंद्र में रखकर किया गया था, जिसका इस क्षेत्र पर शासन है. पिछले हफ्ते इजराइल पर किए गए हमास के बर्बर हमले के बाद से गाजा में पानी, बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है.

  • 17 Oct 2023 08:22 PM (IST)

    आज़म खान के बेटे के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में कल आएगा फैसला

    समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म के बर्थ सर्टिफिकेट के मामले में रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट से फ़ैसला आने वाला है. इस मामले में अब्दुल्लाह आज़म उनके पिता आज़म खान और उनकी मां डॉ ताज़ीन फातिमा आरोपी हैं.

  • 17 Oct 2023 07:00 PM (IST)

    जयपुर के गणपति प्लाजा में रॉयरा सेफ्टी वॉलेट्स पर आयकर के छापे

    जयपुर के गणपति प्लाजा में रॉयरा सेफ्टी वॉलेट्स में आयकर के छापे जारी है. लॉकर के सामने बड़े पैमाने पर कैश और गोल्ड ज्वैलरी जब्त की गई है. एक लॉकर से एक करोड़ से ज्यादा कैश जबकि एक अन्य लॉकर से 30 लाख से ज्यादा कैश बरामद किया गया है. एक अन्य लॉकर से 1 किलो से ज्यादा सोना मिला है. आयकर विभाग ने कैश और गोल्ड की शुरू कर दी है.

  • 17 Oct 2023 05:19 PM (IST)

    राजस्थान में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को मिली जमानत

    पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को राजस्थान की एक अदालत ने मंगलवार को जमानत दे दी और उसे संपत्ति से जुड़े एक मामले में बिहार पुलिस की एक टीम को सौंप दिया गया. बिहार में गैंगस्टर से नेता बने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को उसके दोस्तों-सैफ और वसीम के साथ सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. कोटा जिले में रामगंजमंडी शहर की उपसंभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) अदालत ने तीनों व्यक्तियों को जमानत दे दी.

  • 17 Oct 2023 04:25 PM (IST)

    तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट, 8 लोगों की मौत

    तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में दो अलग-अलग पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोट में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. विस्फोट के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

  • 17 Oct 2023 03:54 PM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा

    सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने CBI और ED से पूछा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगे आरोपों पर अब तक बहस क्यों शुरू नहीं हुई? कोर्ट ने ईडी से कहा कि आप किसी को भी इस तरह जेल में नहीं रख सकते हैं.

  • 17 Oct 2023 02:48 PM (IST)

    समलैंगिक विवाह पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का RSS ने किया स्वागत

    समलैंगिक विवाह पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आरएसएस ने स्वागत किया है. आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय ने सही फैसला लिया है कि ऐसे सामाजिक मुद्दों पर संसद ही सही निर्णय ले सकती है.

  • 17 Oct 2023 02:26 PM (IST)

    राघव चड्ढा को दिल्ली HC से राहत, सरकारी बंगला खाली करने का फैसला रद्द

    दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सांसद राघव चड्ढा को बड़ी राहत मिली है. दिल्ली हाई कोर्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट के सरकारी बंगला खाली करने के फैसले को रद्द किया.

  • 17 Oct 2023 02:07 PM (IST)

    इजराइल: गाजा बॉर्डर के पास जा सकते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन

    कल इजराइल जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन गाजा बॉर्डर के पास जा सकते हैं. हमास ने जहां कत्लेआम मचाया उस जगह का भी बाइडेन दौरा कर सकते हैं. 2000 अमेरिकी सैनिकों को सुरक्षा इंतजाम में लगाया गया है.

  • 17 Oct 2023 01:39 PM (IST)

    कांग्रेस ने वचन पत्र नहीं झूठ पत्र जारी किया है: शिवराज सिंह चौहान

    कांग्रेस के घोषणापत्र पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह कांग्रेस का वचन पत्र नहीं, झूठ पत्र है. 5 साल पहले भी उन्होंने 900 से ज्यादा वचन दिए थे लेकिन 5 भी पूरे नहीं किए. आज फिर इन्होंने महाझूठ पत्र प्रस्तुत कर दिया लेकिन जनता इस पर भरोसा नहीं करेगी क्योंकि जनता जानती है कि भाजपा जो कहती है वह करती है.

  • 17 Oct 2023 12:43 PM (IST)

    मध्य प्रदेश: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, 500 में देंगे गैस सिलेंडर

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी किया. महिलाओं को हर महीने 1500 देने का ऐलान किया. गैस सिलेंडर 500 में दिया जाएगा. बिजली 100 यूनिट माफ और 200 यूनिट हाफ दर पर देंगे. ​जातिगत जनगणना कराएंगे.

  • 17 Oct 2023 12:17 PM (IST)

    शिवराज सिर्फ सपने दिखाते, कमलनाथ उनको पूरा करके दिखाते हैं: दिग्विजय सिंह

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी कर रही है. इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सिर्फ सपने दिखाते हैं. मगर कमलनाथ सपनों को पूरा करके दिखाते हैं.

  • 17 Oct 2023 11:52 AM (IST)

    राजस्थान: महाराणा प्रताप के वंशज विश्वराज सिंह मेवाड़ बीजेपी में शामिल

    महाराणा प्रताप के वंशज विश्वराज सिंह मेवाड़ और करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी के बेटे भवानी सिंह कालवी ने राजस्थान में बीजेपी ज्वॉइन कर ली है.

  • 17 Oct 2023 11:43 AM (IST)

    समलैंगिकता नेचुरल है, इनके साथ भेदभाव न हो: सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि समलैंगिक समुदाय के साथ भेदभाव नहीं किया जाए. यह नेचुरल है. केंद्र और राज्य सरकारें भेदभाव खत्म करें.

  • 17 Oct 2023 11:13 AM (IST)

    स्पेशल मैरिज एक्ट में बदलाव की आवश्यकता है या नहीं यह संसद देखे: SC

    सेम सेक्स मैरिज पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि स्पेशल मैरिज एक्ट में बदलाव की आवश्यकता है या नहीं, यह संसद को पता लगाना है और अदालत को विधायी क्षेत्र में प्रवेश करने में सावधानी बरतनी चाहिए.

  • 17 Oct 2023 10:39 AM (IST)

    MP: बुधनी में ट्राइडेंट कंपनी पर आईटी का छापा

    मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी में ट्राइडेंट कंपनी पर आईटी का छापा पड़ा है. करीब 50 सदस्यों टीम मौके पर मौजूद है.

  • 17 Oct 2023 10:07 AM (IST)

    छत्तीसगढ़: बंदेपारा के जंगलों में मारा गया एक नक्सली, AK-47 बरामद

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर के बंदेपारा के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है. उससे AK-47 राइफल बरामद हुई है.

  • 17 Oct 2023 09:57 AM (IST)

    मेरठ में एक घर में विस्फोट, 4 की मौत-8 घायल

    मेरठ में एक घर में विस्फोट हुआ है. डीएम दीपक मीणा ने बताया कि अब तक 4 लोगो की मौत हो गई है. 8 लोग घायल हैं. धमाके की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है.

  • 17 Oct 2023 09:35 AM (IST)

    बिहार-गोरखपुर और बनारस में कई जगह आईटी की रेड

    बिहार के एक बड़े नेता के करीबी कारोबारियों के ठिकानों पर रेड हो रही है. गोरखपुर, बनारस और बिहार में कई शहरों में रेड चल रही है.

  • 17 Oct 2023 08:54 AM (IST)

    मध्य प्रदेश: कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणा पत्र

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस आज घोषणा पत्र जारी करेगी. कमलनाथ और रणदीप सुरजेवाला 12 बजे घोषणा पत्र जारी करेंगे.

  • 17 Oct 2023 08:14 AM (IST)

    पंजाब: कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह को अरेस्ट किया गया

    पंजाब के फिरोजपुर के जीरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा को आज सुबह पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुलबीर सिंह जीरा पर बीडीपीओ ऑफिस में जबरन अपने समर्थकों के साथ घुसकर सरकारी काम में बाधा डालने और दफ्तर के अंदर धरना करने का आरोप है.

  • 17 Oct 2023 07:53 AM (IST)

    इजराइल-हमास जंग: गाजा में अब तक 2800 से ज्यादा मौतें

    हमास के हमलों से इजराइल में 1400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 3400 लोग घायल हैं. इसके अलावा गाजा में इजराइल के हमलों से अब तर 2800 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. वहीं 11 हजार के करीब घायल हैं.

  • 17 Oct 2023 07:11 AM (IST)

    चीन पहुंचे रूस के राष्ट्रपति पुतिन, 2 दिन का है दौरा

    रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन चीन पहुंच गए हैं. वो 2 दिन के चीन के दौरे पर हैं.

  • 17 Oct 2023 06:49 AM (IST)

    आज राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना पर BJP कोर ग्रुप की मीटिंग

    आज राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना पर बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग होगी. दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर बैठक होनी है. उम्मीदवारों के नाम पर मंथन होगा.

  • 17 Oct 2023 05:55 AM (IST)

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार को इजराइल का दौरा करेंगे: ब्लिंकन

    इज़राइल: अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन का कहना है, "अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार को इज़राइल का दौरा करेंगे. वह इज़राइल, क्षेत्र और दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण में यहां आ रहे हैं. राष्ट्रपति बाइडेन इज़राइल के साथअमेरिका की एकजुटता की पुष्टि करेंगे. राष्ट्रपति बाइडेन फिर से स्पष्ट करेंगे, जैसा कि उन्होंने हमास द्वारा कम से कम 30 अमेरिकियों सहित 1,400 से अधिक लोगों की हत्या के बाद स्पष्ट रूप से किया है, कि इज़राइल के पास हमास और अन्य आतंकवादियों से अपने लोगों की रक्षा करने और रोकने का अधिकार और वास्तव में कर्तव्य है. राष्ट्रपति इस्राइल पर हमला करने के लिए इस संकट का फायदा उठाने की कोशिश करने वाले किसी भी राज्य या गैर-राज्य के लिए हमारे स्पष्ट संदेश को रेखांकित करेंगे. वह रिहाई सुनिश्चित करने के लिए हमारे इजरायली भागीदारों के साथ निकटता से समन्वय करना जारी रखेंगे. हमास द्वारा बंधक बनाए गए अमेरिका और इज़राइल एक ऐसी योजना विकसित करने पर सहमत हुए हैं जो दाता देशों और बहुपक्षीय संगठनों से मानवीय सहायता को गाजा में नागरिकों तक पहुंचाने में सक्षम बनाएगी.

  • 17 Oct 2023 02:42 AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद: सीईओ सुंदर पिचाई

    गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने ट्वीट किया, "भारत के प्रति गूगल की चल रही प्रतिबद्धता और हम कैसे अपने परिचालन का विस्तार कर रहे हैं, एआई का लाभ उठा रहे हैं और अपनी साझेदारी बढ़ा रहे हैं, इस पर चर्चा करने के लिए आज की शानदार बैठक के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद."

  • 17 Oct 2023 02:39 AM (IST)

    डॉ. जयशंकर ने वियतनाम के पीएम फाम मिन्ह के साथ की मीटिंग

    वियतनाम: विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने आज हनोई में वियतनाम के प्रधान मंत्री फाम मिन्ह चिन्ह के साथ द्विपक्षीय बैठक की.

  • 17 Oct 2023 02:37 AM (IST)

    ब्रुसेल्स में गोलीबारी में दो की मौत

    ब्रुसेल्स में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई.

  • 17 Oct 2023 01:24 AM (IST)

    फ्रांस के पूर्व पीएम ने लापता फ्रांसीसी नागरिकों के परिजनों से की मुलाकात

    अल अवीव, इज़राइल: फ्रांस के पूर्व प्रधानमंत्री मैनुअल वाल्स ने कई फ्रांसीसी नागरिकों के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जो हमास द्वारा इज़राइल पर हमले के बाद से लापता हैं.

  • 17 Oct 2023 12:49 AM (IST)

    हम हमेशा इजराइल के साथ खड़े हैं: ब्रिटेन PM

    इजराइल-हमास संघर्ष पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने संसद में कहा कि इजराइल में हुए हमलों ने दुनिया को झकझोर दिया. 1,400 से अधिक लोग मारे गए, 3,500 से अधिक घायल हुए, लगभग 200 को बंधक बना लिया गया. बुजुर्ग, पुरुष, महिलाएं, और बच्चों की हत्या कर दी गई, उनके अंग-भंग कर दिए गए और उन्हें जिंदा जला दिया गया. यह एक नरसंहार था. हम इजराइल के साथ खड़े हैं. यूनाइटेड किंगडम सहित 30 से अधिक देशों से हत्या और लापता लोगों की संख्या सामने आई है. कम से कम छह ब्रिटिश नागरिक मारे गए और दस लापता हैं. हम जल्द से जल्द प्रभाव स्थापित करने के लिए इज़राइल के साथ काम कर रहे हैं. हम उन ब्रिटिश नागरिकों की भी मदद कर रहे हैं जो इज़राइल छोड़ना चाहते हैं. हमने अब तक आठ उड़ानें आयोजित की हैं, जिनमें से 500 से अधिक लोगों को बाहर लाया गया है. मैं सीधे तौर पर ब्रिटिश यहूदी समुदाय को संबोधित करना चाहता हूं. हम अभी और हमेशा आपके साथ खड़े हैं. यह अत्याचार यहूदी लोगों के लिए एक सुरक्षित मातृभूमि के रूप में इजराइल के अस्तित्व के विचार पर एक हमला था. हम रक्षा के लिए वह सब कुछ कर रहे हैं जो हम कर सकते हैं.

  • 17 Oct 2023 12:44 AM (IST)

    पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर ट्रक में आग लगने से तीन लोगों की मौत

    महाराष्ट्र के पुणे शहर के स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर एक ट्रक में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई. दूसरे वाहन से टक्कर के बाद ट्रक जलकर खाक हो गया. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है: पुणे पुलिस अधिकारी

  • 17 Oct 2023 12:42 AM (IST)

    दिल्ली समेत एनसीआर के कुछ हिस्सों में जमकर बारिश

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर के कुछ हिस्सों में जमकर बारिश हुई.

Published On - Oct 17,2023 12:41 AM