आज की ताजा खबर LIVE: इजराइली सरकार ने गाजा को नियमित ईंधन आपूर्ति को दी मंजूरी

आज की ताजा खबर LIVE: इजराइली सरकार ने गाजा को नियमित ईंधन आपूर्ति को दी मंजूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान नागौर और भरतपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे. शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. साथ ही साथ वह राजसमंद विधानसभा क्षेत्रों में और बूंदी में प्रचार करेंगे. पीपाड़ में […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 18 Nov 2023 05:24 AM (IST)

    इजराइली सरकार ने गाजा को नियमित ईंधन आपूर्ति को दी मंजूरी

    मानवीय सहायता के बीच इजराइली सरकार ने गाजा को नियमित ईंधन आपूर्ति को मंजूरी प्रदान कर दी. रफाह क्रॉसिंग के जरिए शुक्रवार को दो ईंधन टैंकर गाजा में प्रवेश किया.

  • 18 Nov 2023 04:33 AM (IST)

    यूक्रेन युद्ध का विरोध करना पड़ा भारी, रूसी कलाकार को सात साल की जेल

    यूक्रेन युद्ध का विरोध करने पर रूसी महिला कलाकार को सात साल जेल की सजा सुनाई गई है. रूसी महिला कलाकार एलेक्जेंड्रा स्कोचिलेंको ने सुपरमार्केट मूल्य टैग को बदलकर विरोध प्रदर्शन किया था.

  • 18 Nov 2023 04:15 AM (IST)

    मराठा आरक्षण: जालना में 14 साल की लड़की ने की आत्महत्या

    महाराष्ट्र के जालना में मराठा आरक्षण की मांग को लेकर एक 14 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में उसने मराठा आरक्षण का जिक्र किया था.

  • 18 Nov 2023 02:40 AM (IST)

    ज्ञानवापी मामला: ASI की समय बढ़ाने संबंधी अर्जी पर सुनवाई आज

    ज्ञानवापी मामले में एएसआई की समय बढ़ाने संबंधी अर्जी पर आज जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेसश की अदालत में सुनवाई होगी. एएसआई ने इस मामले में तीन माह तक चले वैज्ञानिक सर्वे की रिपोर्ट शुक्रवार को दाखिल नहीं की थी.

  • 18 Nov 2023 01:58 AM (IST)

    पीएम मोदी का राजस्थान दौरा, भरतपुर-नागौर में करेंगे विशाल रैलियां

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के भरतपुर और नागौर में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सुबह 11.45 बजे भरतपुर में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे जबकि शाम 4.15 बजे उनकी दूसरी रैली है. वहीं, दोपहर सवा तीन बजे प्रधानमंत्री वीर तेजाजी मंरि में दर्शन और पूजा करेंगे.

  • 18 Nov 2023 01:08 AM (IST)

    सीएम केजरीवाल आज जाएंगे पंजाब, कई प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब के दौरे पर जाएंगे. वह होशियारपुर में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे और कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करेंगे. होशियारपुर में होने वाली रैली विकास क्रांति के नाम से होगी. पंजाबियों को आज करीब 900 करोड़ रुपये की सौगात मिलेगी.

  • 18 Nov 2023 12:15 AM (IST)

    JDS ने वरिष्ठ नेता सीएम इब्राहिम को किया सस्पेंड

    जेडीएस के वरिष्ठ नेता सीएम इब्राहिम को बड़ा झटका लगा है. पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया है. जेडीएस चीफ एचडी देवगौड़ा ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त कर दिया.

  • 18 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    UP कैडर के IPS अधिकारी आलोक शर्मा SPG के डायरेक्टर नियुक्त

    उत्तर प्रदेश कैडर के एक वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी आलोक शर्मा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार विशिष्ट सुरक्षा इकाई, विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया था.

  • 18 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    राजस्थान में सीएम योगी करेंगे कई सभाएं

    आहोर में योगी की पहली सभा होगी. उसके बाद वे सांचौर में सभा करेंगे. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ प्रदेश की हॉट सीट बनी शिव व सिवाना में भी सभाओं को संबोधित करेंगे और बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. वहीं, शाम को योगी जोधपुर पहुंचेंगे और सरदारपुरा व सूरसागर विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे.

  • 18 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    अमित शाह जारी करेंगे तेलंगाना बीजेपी का घोषणापत्र

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी करेंगे. शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. वह राजसमंद विधानसभा क्षेत्रों में और बूंदी में प्रचार करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान नागौर और भरतपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे. शाह गडवाल, नलगोंडा और वारंगल में चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगे. साथ ही साथ वह राजसमंद विधानसभा क्षेत्रों में और बूंदी में प्रचार करेंगे. पीपाड़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलाड़ा से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन लाल गर्ग और भोपालगढ़ प्रत्याशी कमसा मेघवाल के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भरतपुर के वैर और अलवर के तिजारा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब जाएंगे. वहीं, बदरीनाथ धाम के कपाट दोपहर 3 बजकर 33 मिनट पर बंद कर दिए जाएंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 18,2023 12:00 AM