आज की ताजा खबर LIVE: नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति करें, प्रधानमंत्री नहीं- राहुल गांधी

आज की ताजा खबर LIVE: नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति करें, प्रधानमंत्री नहीं- राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त हिरोशिमा में है जहां उन्होंने जी7 समिट में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने और दूसरे नेताओं के साथ द्विपक्षीय वार्ता भी की. इस बीच रविवार को पीएम मोदी दूसरे नेताओं के साथ हिरोशिमा पीस मेमोरियल पार्क पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित की. वहीं दूसरी ओर तेलंगाना में एक शख्स के पत्नी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 21 May 2023 11:27 AM (IST)

    नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति करें, प्रधानमंत्री नहीं- राहुल गांधी

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति जी को ही करना चाहिए न कि प्रधानमंत्री को.

  • 21 May 2023 10:59 AM (IST)

    दिल्लीः केजरीवाल से मिलने निकले CM नीतीश

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए कामराज मार्ग से बिहार के सीएम नीतीश कुमार निकल गए हैं. दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच थोड़ी देर में केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर मुलाकात होगी.

  • 21 May 2023 10:36 AM (IST)

    UP कैडर के IAS राम विलास गिरफ्तार

    यूपी कैडर के IAS राम विलास यादव को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है. यादव को आय से अधिक संपत्ति मामले में गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले विजलेंस भी उन्हें गिरफ्तार कर चुकी है. IAS राम विलास पर लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के सचिव रहते हुए अकूत संपत्ति बनाने का आरोप है. यूपी स्टेट कार्डर के IAS राम बिलास 2017 में उत्तराखंड चले गए थे.

  • 21 May 2023 09:44 AM (IST)

    जापान की यात्रा सार्थक रही, PM मोदी

    जापान की 3 दिनों की यात्रा पूरी होने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने यात्रा संपन्न होने पर ट्वीट कर कहा कि जापान की यात्रा सार्थक और उपयोगी रही. वैश्विक नेताओं के साथ कई मुद्दों पर चर्चा हुई. थोड़ी देर में अब पापुआ न्यू गिनी के लिए निकल रहा हूं.

  • 21 May 2023 09:29 AM (IST)

    PM मोदी से फिर मिले राष्ट्रपति जेलेंस्की

    हिरोशिमा में G7 समिट का नौवां सत्र चल रहा है. जी 7 ग्रुप के नेता 8 गैर सदस्य देशों के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. सत्र के दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की और PM नरेंद्र मोदी के बीच फिर से मुलाकात हुई.

  • 21 May 2023 08:33 AM (IST)

    पापुआ न्यू गिनी के लिए आज रवाना होंगे PM मोदी

    पीएम नरेंद्र मोदी आज जापान की यात्रा संपन्न कर पापुआ न्यू गिनी के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी का वहां पहुंचने पर पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री स्वागत करेंगे. आम तौर पर इस देश में सूर्यास्त के बाद आने वाले किसी भी नेता का औपचारिक तौर पर स्वागत नहीं किया जाता है, लेकिन पीएम मोदी के लिए इसमें बदलाव किया जाएगा और उनका पूर्ण औपचारिक स्वागत किया जाएगा.

  • 21 May 2023 08:27 AM (IST)

    हिरोशिमा में G7 समिट का आठवां सत्र

    हिरोशिमा में G7 समिट का आठवां सत्र चल रहा है. इस सत्र में यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की भी शामिल हुए है.

  • 21 May 2023 07:59 AM (IST)

    ब्राजील के राष्ट्रपति से मिले पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिरोशिा में ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इंसियो लूला दा सिल्वा से मुलाकात की. आज उनके दौरे का तीसरा दिन है.

  • 21 May 2023 07:52 AM (IST)

    पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर सोनिया गांधी, खरगे ने दी श्रद्धांजलि

    आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 31वीं पुण्यतिथि है. इस मौके पर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दिल्ली में वीर भूमि जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

  • 21 May 2023 07:00 AM (IST)

    पीएम मोदी से मिले प्रधानमंत्री सुनक

    पीएम मोदी के जापान दौरे का आज तीसरा दिन है. इस दौरान उन्होंने ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की. थोड़ी देर में दोनों नेता द्विपक्षीय वार्ता करेंगे.

  • 21 May 2023 06:38 AM (IST)

    हरियाणा के झज्जर में आया भूकंप

    हरियाणा में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 2.5 मापी गई है. जानकारी के मुताबिक भूकंप के झटके हरियाणा के झज्जर में आया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त हिरोशिमा में है जहां उन्होंने जी7 समिट में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने और दूसरे नेताओं के साथ द्विपक्षीय वार्ता भी की. इस बीच रविवार को पीएम मोदी दूसरे नेताओं के साथ हिरोशिमा पीस मेमोरियल पार्क पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित की. वहीं दूसरी ओर तेलंगाना में एक शख्स के पत्नी को मारकर खुद आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. उनके दो बच्चे भी थे. उनके शव फिलहाल अस्पताल में. उनका पोस्टमार्टम कर लिया गया है.

Published On - May 21,2023 6:32 AM