आज की ताजा खबर LIVE: इजरायल ने हमास हमले पर फ्रांस, स्पेन, नीदरलैंड को दी जानकारी

आज की ताजा खबर LIVE: इजरायल ने हमास हमले पर फ्रांस, स्पेन, नीदरलैंड को दी जानकारी

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय केंद्र सरकार की प्रदूषण नियंत्रण योजना के तहत उपायों के कार्यान्वयन को लेकर आज संबंधित विभागों के साथ होने वाली एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी में एक राष्ट्रीय संगोष्ठी में नव स्थापित नेशनल कोऑपरेटिव फॉर एक्सपोर्ट्स लिमिटेड (एनसीईएल) का लोगो, वेबसाइट और ब्रोशर […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Oct 2023 03:10 AM (IST)

    हमारे मूल्यों और सिद्धांतों की जीत हो: सिंधिया

    केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि हमारे मूल्यों और सिद्धांतों की जीत हो और हमारा देश आगे बढ़े, विकसित हो और आध्यात्मिक रूप से भी प्रगति करे.

  • 23 Oct 2023 02:53 AM (IST)

    इजरायल ने हमास हमले पर फ्रांस, स्पेन, नीदरलैंड को दी जानकारी

    इजरायली पीएम नेतन्याहू ने हमास के हमले पर फ्रांस, स्पेन, नीदरलैंड के नेताओं को जानकारी दी.

  • 23 Oct 2023 02:00 AM (IST)

    प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने सुरक्षा को लेकर मीटिंग

    इज़राइल के प्रधानमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू वर्तमान में युद्ध मंत्रिमंडल के सदस्यों और वरिष्ठ सुरक्षा प्रतिष्ठान अधिकारियों के साथ तेल अवीव में सुरक्षा मूल्यांकन कर रहे हैं.

  • 23 Oct 2023 01:20 AM (IST)

    इजराइल से दिल्ली पहुंचे 143 यात्री

    ऑपरेशन अजय: दो नेपाली नागरिकों सहित 143 यात्रियों के साथ छठी उड़ान नई दिल्ली पहुंची.

  • 23 Oct 2023 12:40 AM (IST)

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने देखा भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच

    ICC विश्व कप: "यह आज पूरे देश की जीत है, इसके लिए सभी को बधाई. मैंने मैच कई बार देखा है लेकिन आज स्टेडियम में बैठकर मैंने पहली बार मैच देखा और अच्छा अनुभव हुआ. धर्मशाला में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू.

  • 23 Oct 2023 12:38 AM (IST)

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा में की देवी दुर्गा की पूजा

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के अंगुल जिले में कई दुर्गा पंडालों का दौरा किया और देवी दुर्गा की पूजा की.

  • 23 Oct 2023 12:00 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

    कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने देर रात छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. आम आदमी पार्टी ने अपनी चौथी लिस्ट में 12 उम्मीदवारों का ऐलान किया है. पार्टी का कहना है कि इस बार राज्य में झाड़ू चलने वाली है. छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को वोटिंग करवाई जाएगी और 3 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी.

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय केंद्र सरकार की प्रदूषण नियंत्रण योजना के तहत उपायों के कार्यान्वयन को लेकर आज संबंधित विभागों के साथ होने वाली एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी में एक राष्ट्रीय संगोष्ठी में नव स्थापित नेशनल कोऑपरेटिव फॉर एक्सपोर्ट्स लिमिटेड (एनसीईएल) का लोगो, वेबसाइट और ब्रोशर जारी करेंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो मैचों में हार का सामना करने वाले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने वादा किया कि अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उनकी टीम नए अवतार में दिखेंगी. दोनों टीमों का आज मैच है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 23,2023 12:00 AM