आज की ताजा खबर LIVE: KCR के मंत्री केटी रामाराव को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

आज की ताजा खबर LIVE: KCR के मंत्री केटी रामाराव को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

मुंबई में आज ही के दिन आतंकी हमला हुआ था, जिसे कोई भी नहीं भूल सकता है. इस हमले की 15वीं वर्षगांठ है. हमले में विदेशी नागरिकों, सुरक्षाबलों सहित 166 लोग मारे गए थे और 300 से अधिक अन्य घायल हो गए थे. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे आकाशवाणी से “मन की बात” […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 26 Nov 2023 01:22 AM (IST)

    केसीआर के मंत्री केटी रामाराव को चुनाव आयोग का नोटिस

    चुनाव आयोग ने तेलंगाना के आईटी मंत्री और सत्ताधारी पार्टी बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और टी रामा राव को नोटिस भेजा है. रमाराव पर सरकारी ऑफिस में चुनाव प्रचार का आरोप है.

  • 26 Nov 2023 12:41 AM (IST)

    पंजाब में आज किसानों का हल्लाबोल, राजभवन का घेराव

    पंजाब में आज किसानों का हल्लाबोल है. पंजाब और हरियाणा के किसानों ने चंडीगढ़ में राजभवन का घेराव करने वाले हैं. इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. किसानों का कहना है कि जहां पर पुलिस उनको रोकेगी वह वहीं पर बैठ जाएंगे. किसानों के प्रदर्शन से पहले चंडीगढ़ और मोहाली पुलिस ने आम लोगों के लिए एडवाइजरी भी जारी कर दी है.

  • 26 Nov 2023 12:02 AM (IST)

    राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज से दो दिवसीय ओडिशा दौरे पर

    राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 26 से 27 नवंबर तक ओडिशा का दौरा करेंगी. राष्ट्रपति भवन ने यह जानकारी दी. एक बयान में कहा गया कि 27 नवंबर को, राष्ट्रपति पारादीप में पारादीप बंदरगाह प्राधिकरण द्वारा आयोजित किए जाने वाले बोइता बंदना समारोह में शिरकत करेंगी और डिजिटल माध्यम से एक मल्टी-मॉडल लॉजिस्टिक्स पार्क का उद्घाटन करेंगी. साथ ही बंदरगाह आवासीय कॉलोनी के लिए एक नए जलाशय और जल शोधन संयंत्र की आधारशिला रखेंगी. बोइता बंदना ओडिशा का एक प्राचीन समुद्री त्योहार है.

  • 26 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    पीएम मोदी आज 11 बजे करेंगे देशवासियों से 'मन की बात'

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे. यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 107वां एपिसोड होगा. वह महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं.

  • 26 Nov 2023 12:01 AM (IST)

    सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों के लिए रेस्क्यू जारी

    उत्तराखंड में सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने कहा कि कि इस रेस्क्यू में लंबा समय लग सकता है, क्योंकि क्षैतिज ड्रिलिंग के लिए ऑगर मशीन में बार-बार खराबी आ रही है और अब बचावकर्मी लंबवत ड्रिलिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं.

मुंबई में आज ही के दिन आतंकी हमला हुआ था, जिसे कोई भी नहीं भूल सकता है. इस हमले की 15वीं वर्षगांठ है. हमले में विदेशी नागरिकों, सुरक्षाबलों सहित 166 लोग मारे गए थे और 300 से अधिक अन्य घायल हो गए थे. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे आकाशवाणी से "मन की बात" कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करेंगे. वह महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं. ये इस कार्यक्रम का 107वां एपिसोड है. इधर, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा. पिछले मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दो विकेट से हरा दिया था. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज दिवसीय ओडिशा का दौरा करेंगी. राष्ट्रपति भवन ने यह जानकारी दी. उत्तराखंड में सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने कहा कि कि इस रेस्क्यू में लंबा समय लग सकता है, क्योंकि क्षैतिज ड्रिलिंग के लिए ऑगर मशीन में बार-बार खराबी आ रही है और अब बचावकर्मी लंबवत ड्रिलिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 26,2023 12:00 AM