आज की ताजा खबर: अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से बीएसएफ चौकियों पर गोलीबारी

आज की ताजा खबर: अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से बीएसएफ चौकियों पर गोलीबारी

अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन ने कहा कि हमास का खात्मा होना चाहिए. नोएडा में लड़की से छेड़छाड़ करने पर सोसायटी का गार्ड गिरफ्तार. दिल्ली दंगा मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने 11 लोगों को आरोप मुक्त कर दिया. एलविश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी.पंजाब में 400 से ज्यादा इलाकों में पराली जली. जेपी […]

अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन ने कहा कि हमास का खात्मा होना चाहिए. नोएडा में लड़की से छेड़छाड़ करने पर सोसायटी का गार्ड गिरफ्तार. दिल्ली दंगा मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट ने 11 लोगों को आरोप मुक्त कर दिया. एलविश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी.पंजाब में 400 से ज्यादा इलाकों में पराली जली. जेपी नड्डा के घर बैठक में अमित शाह और राजनाथ सिंह भी मौजूद. दिल्ली में इजराइली राजदूत ने मांग की कि भारत हमास को आतंकी संगठन घोषित करे. दिल्ली हाई कोर्ट ने सांप्रदायिक तनाव भड़कने की आशंका को देखते हुए रामलीला मैदान में अखिल भारतीय मुस्लिम महापंचायत आयोजित करने की इजाजत नहीं दी. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

LIVE NEWS & UPDATES

The liveblog has ended.
  • 26 Oct 2023 11:46 PM (IST)

    अखिलेश यादव ने 31 अक्टूबर को बुलाई सपा कार्यकारिणी की बैठक

    कांग्रेस से जारी तनातनी के बीच अखिलेश यादव ने 31 अक्टूबर को पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

  • 26 Oct 2023 11:45 PM (IST)

    रांची जेल से लालू ने सोनिया गांधी को किया था फोन

    लालू प्रसाद ने कहा कि मेरी कृपा से ही कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बने हैं अखिलेश प्रसाद सिंह. जेल से ही फोन कर इनको बनवाया था. पटना में कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की जयंती मनाई जा रही थी और उस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव मुख्य अतिथि थे सोने की मुकुट से हुई स्वागत से गदगद लालू प्रसाद ने अपने पुराने शागिर्द बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के तारीफों का पूल बांध दिए और उस राज को भी बाहर कर दिया कि कैसे लालू ने सोनिया से लेकर अहमद पटेल और अन्य कांग्रेसी नेताओं को फोन कर अखिलेश प्रसाद को राज्यसभा सांसद बनाया था.

  • 26 Oct 2023 11:44 PM (IST)

    चुनाव वाले राज्यों में नहीं होगी केंद्र की विकसित भारत संकल्प यात्रा

    चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार से 5 दिसंबर तक चुनाव वाले राज्यों में प्रस्तावित विकसित भारत संकल्प यात्रा न करने को कहा है.

  • 26 Oct 2023 11:38 PM (IST)

    वीजा और पासपोर्ट के साथ नीदरलैंड जाने को तैयार मादा स्ट्रीट डॉग

    वाराणसी, उत्तर प्रदेश: वाराणसी की जया नाम की एक मादा स्ट्रीट डॉग नीदरलैंड के अपने नए मालिक के साथ उचित वीजा और पासपोर्ट के साथ भारत छोड़ने के लिए तैयार है.

  • 26 Oct 2023 11:23 PM (IST)

    पेपर लीक केस में मेरे खिलाफ सबूत मिले तो मैं अपना नाम बदल दूंगा: डोटासरा

    अगर पेपर लीक मामले में मेरी संलिप्तता के सबूत मिले तो मैं अपना नाम बदल दूंगा: गोविंद सिंह डोटासरा

  • 26 Oct 2023 11:09 PM (IST)

    आरएस पुरा के अरनिया सेक्टर में बीएसएफ चौकियों पर गोलीबारी

    जम्मू और कश्मीर: आरएस पुरा सेक्टर से दृश्य जहां पाक रेंजरों द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए अरनिया क्षेत्र में बीएसएफ चौकियों पर अकारण गोलीबारी शुरू करने के बाद विस्फोट की आवाज सुनी गई.

  • 26 Oct 2023 10:59 PM (IST)

    वायु सेना कमांडरों के सम्मेलन में पहुंचे जनरल अनिल चौहान

    चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने वायु सेना कमांडरों के सम्मेलन को संबोधित किया और भारतीय वायु सेना के वरिष्ठ नेतृत्व के साथ बातचीत की. उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में एकीकरण की प्रक्रिया के लिए संयुक्तता और भविष्य की योजनाओं के मुद्दों पर बात की. उन्होंने उभरती चुनौतियों से निपटने के लिए परिचालन तैयारियों पर जोर दिया: रक्षा अधिकारी

  • 26 Oct 2023 10:31 PM (IST)

    हर युवा एथलीट के लिए एक लॉन्च पैड है राष्ट्रीय खेल: पीएम मोदी

    पीएम मोदी का कहना है कि राष्ट्रीय खेल हर युवा एथलीट के लिए एक मजबूत लॉन्च पैड हैं.

  • 26 Oct 2023 10:24 PM (IST)

    राजस्थान चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की 23 उम्मीदवारों की पहली सूची

    आम आदमी पार्टी ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 23 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की. प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने प्रत्याशियों को दी अग्रिम शुभकामनाएं

  • 26 Oct 2023 10:15 PM (IST)

    तेल अवीव में फिर रॉकेट से हमला, शहर में बज रहे हैं सायरन

    इजराइल-हमास के बीच घमासान जारी है. इस बीच तेल अवीव में हमास ने रॉकेट दागे हैं. बताया जा रहा है कि तीन-चार रॉकेट को आयरन डोम से नष्ट होते देखा गया है.

  • 26 Oct 2023 09:04 PM (IST)

    16 शिवसेना विधायकों के खिलाफ अयोग्यता का मामला दर्ज

    16 शिवसेना विधायकों के खिलाफ अयोग्यता का मामला दर्ज हुआ है. महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष ने मामले की अगली सुनवाई 2 नवंबर को तय की है.

  • 26 Oct 2023 08:23 PM (IST)

    राजस्थान: कांग्रेस ने 19 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट की जारी

    कांग्रेस ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 19 उम्मीदवारों की अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है.

  • 26 Oct 2023 07:48 PM (IST)

    J-K: कुपवाड़ा एनकाउंटर में अब तक लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंकी ढेर

    एडीजीपी कश्मीर के मुताबिक, कुपवाड़ा में चल रहे एनकाउंटर में अब तक 5 आतंकी मारे गए हैं. इनकी पहचान की जा रही है. साथ ही मौके पर तलाशी अभियान जारी है.

  • 26 Oct 2023 06:41 PM (IST)

    ED की टीम डोटासरा के आवास से लौटी, NSUI कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

    ED की टीम राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के आवास से लौट गई है. इस दौरान NSUI कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी पर राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, "अधिकारी यहां आए हैं. वो अपना काम कर रहे हैं. हमें कोई समस्या नहीं है. वो जानकारी ले रहे हैं और हम ईमानदारी से उन्हें जानकारी दे रहे हैं. चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मैं आपसे (समर्थकों से) शांति बनाए रखने की अपील करता हूं."

  • 26 Oct 2023 05:32 PM (IST)

    गहलोत के समर्थन में उतरे पायलट, कहा- हार के डर से हो रहा ED एक्शन

    राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट गुरुवार को खुलकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पक्ष लिया. वैभव गहलोत को 12 साल पुराने मामले में समन भेजा जाने पर उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में जो घटनाक्रम हुआ वो आप सब जानते हैं. 29 दिन में चुनाव हैं. आचार संहिता लग चुकी है. भारत सरकार की एजेंसी ने जो कार्रवाई की है, उनकी जो टाइमिंग और इंटेंट हैं वो संदिग्ध हैं.

  • 26 Oct 2023 05:14 PM (IST)

    कतर में इंडियन नेवी के 8 पूर्व जवानों को फांसी की सजा

    कतर में नौसेना के 8 पूर्व जवानों को मौत की सजा सुनाए जाने के मामले में भारतीय विदेश मंत्रालय ने हैरानी जताई है. मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि हम परिवार और कानूनी टीम के संपर्क में हैं. सभी कानूनी विकल्पों पर विचार किया जा रहा है.

  • 26 Oct 2023 04:35 PM (IST)

    मुख्तार अंसारी दोषी करार, कल सुनाया जाएगा फैसला

    बाहुबली मुख्तार अंसारी को गाजीपुर की एमपी-एलएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया है. कल कोर्ट फैसला सुनाएगी. करीब 14 साल बाद गाजीपुर के कपिलदेव सिंह हत्याकांड के मामले में कोर्ट ने यह फैसला सुनाया जाएगा. हालांकि इसके मूल मामले में पहले मुख्तार अंसारी को बरी कर दिया गया था. बता दें कि कपिलदेव सिंह एक अवकाशप्राप्त शिक्षक थे और वह एक दंबग के घर पर हुई कुर्की के गवाह बने थे, लेकिन बाद में उनकी हत्या कर दी गई थी. उसी मामले में कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिया है.

  • 26 Oct 2023 04:16 PM (IST)

    संकल्प पत्र में लोगों के सुझाव को शामिल करेंगेः केंद्रीय मंत्री

    जयपुर में राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा, "हम उन सुझावों की मदद से अपने संकल्प पत्र को तैयार करेंगे जो हमें कई बैठकों के बाद और तकनीक के जरिए प्राप्त हुए हैं. हमारी पार्टी के विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों की ओर से भी कई सुझाव दिए गए हैं. इन सभी चीजों को संकलित करके हम आपके सामने दोबारा आएंगे और अपने संकल्प पत्र को जारी करेंगे."

  • 26 Oct 2023 04:13 PM (IST)

    महाराष्ट्रः 3 आरोपियों को 8 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत

    महाराष्ट्र में मझगांव मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भोईवाड़ा बर्बरता मामले में तीन आरोपियों को 8 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • 26 Oct 2023 04:09 PM (IST)

    आप हमेशा सत्ता में नहीं रहेंगेः CM ममता

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर वार करते हुए कहा, "आज वे (बीजेपी) सत्ता में हैं, मैं भी सत्ता में हूं. लेकिन आप हमेशा सत्ता में नहीं रहेंगे. हम इतिहास नहीं बदल सकते हैं, लेकिन वे इतिहास को बदल रहे हैं. किताबों के नाम भी बदल रहे हैं. सीएम योगी की लिखी हुई किताबें भेज दी, किसी को पता है उन्होंने क्या लिखा है? यह एक राजनीतिक कैंपेन है और सब राजनीतिक प्रतिशोध की वजह से किया जा रहा है." सीएम ममता ने कहा कि हमारे राज्य से पिछले 4-5 सालों में 4 लाख करोड़ से ज्यादा कमाकर ले गए, लेकिन हमारा टैक्स वापस नहीं देंगे? वह तो हमारा पैसा है."

  • 26 Oct 2023 03:42 PM (IST)

    15 नवंबर से शुरू होगी 'विकसित भारत संकल्प' यात्रा

    'विकसित भारत संकल्प' यात्रा का शुभारंभ अगले महीने 15 नवंबर को बिरसा मुंडा जयंती के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे. 2500 से अधिक आईईसी वैन 14 हजार से अधिक स्थानों पर 2.5 लाख ग्राम पंचायतों और 3700 शहरी स्थानीय निकायों को कवर करेंगी. यात्रा की शुरुआत आदिवासी इलाकों से शुरू होगी और 2 महीने तक चलेगी. सूचना और प्रसारण के सचिव ने बताया कि चुनावी राज्यों में जहां पर आदर्श आचार संहिता लगी हुई है, वहां पर 'विकसित भारत संकल्प' यात्रा शुरू करने की कोई योजना नहीं है. लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद ही इन राज्यों में यात्रा शुरू हो जाएगी.

  • 26 Oct 2023 03:06 PM (IST)

    कैश के बदले सवाल: एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को बुलाया

    कैश के बदले सवाल के मामले में संसद की एथिक्स कमेटी ने टीएमसी महुआ मोइत्रा को 31 अक्टूबर को 11 बजे अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है.

  • 26 Oct 2023 02:32 PM (IST)

    मध्य प्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने भरा नामांकन

    मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले से अपना नामांकन दाखिल किया.

  • 26 Oct 2023 01:55 PM (IST)

    जम्मू-कश्मीर: मच्छल सेक्टर में चल रहा एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के मच्छल सेक्टर में एनकाउंटर चल रहा है. सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है.

  • 26 Oct 2023 01:14 PM (IST)

    ED पाकिस्तान के टिड्डी दल की तरह है: अशोक गहलोत

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि ईडी पाकिस्तान के टिड्डी दल की तरह है. डोटासरा जी के यहां छापा मायने रखता है. किसान का बेटा है. जब से राजनीति में आया है राजनीति कर रहे हैं. मैं ईडी की कार्रवाई की निंदा करता हूं. 2014 के बाद 3010 जगह छापे मारे गए इनमें सिर्फ 881 केस में ही चार्जशीट पेश की गई.

  • 26 Oct 2023 12:53 PM (IST)

    कर्नाटक: चिक्कबाल्लापुर सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हुई

    कर्नाटक के चिक्कबाल्लापुर में आज सुबह एक एसयूवी सड़क पर खड़े एक टैंकर से टकरा गई. इसमें कार में सवार 13 लोगों की मौत हो गई.

  • 26 Oct 2023 12:48 PM (IST)

    चुनाव आयोग ने राजकुमार राव को अपना नेशनल आइकन बनाया

    भारत चुनाव आयोग ने अभिनेता राजकुमार राव को अपना नेशनल आइकन नियुक्त किया.

  • 26 Oct 2023 12:11 PM (IST)

    जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती को फिर से PDP का अध्यक्ष चुना गया

    जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को सर्वसम्मति से एक बार फिर पीडीपी का अध्यक्ष चुना गया है.

  • 26 Oct 2023 11:42 AM (IST)

    UP: जेल में बंद आजम खान का अजय राय से मिलने से इनकार

    जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पार्टी के नेता से नहीं मिलना चाहता हूं.

  • 26 Oct 2023 11:03 AM (IST)

    बिहार: भीम संसद की तारीख बढ़ाई गई, अब 26 नवंबर को होगी

    बिहार में जेडीयू ने 5 नवंबर को होने वाला भीम संसद को स्थगित कर दिया है. बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि अब ये कार्यक्रम पटना में ही 26 नवंबर को होगा. 6 नवंबर से बिहार विधानसभा की बैठक शुरू हो रही है, जिसके चलते भीम संसद की तारीख आगे बढ़ाई गई है.

  • 26 Oct 2023 10:44 AM (IST)

    गाजा में घुसी इजराइली सेना, हमास के ठिकानों को बनाया निशाना

    इजराइली सेना ने गाजा में घुसकर हमास के ठिकानों को निशाना बनाया है.

  • 26 Oct 2023 10:08 AM (IST)

    पंजाब: अमृतसर में बॉर्डर पर फिर मिली हेरोइन

    पंजाब के अमृतसर में सीमा पर बीएसएफ ने आज फिर हेरोइन बरामद की है. अमृतसर के गांव डाओके में 360 ग्राम हेरोइन मिली है. हेरोइन एक छोटी बोतल में भेजी गई थी. सुबह-सुबह सर्च करने पर बीएसएफ को ये बरामद हुई.

  • 26 Oct 2023 09:27 AM (IST)

    हिमाचल: सीएम सुक्खू अस्पताल में भर्ती, पेट में है इंफेक्शन

    पेट में इंफेक्शन के चलते हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को शिमला में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • 26 Oct 2023 08:37 AM (IST)

    पश्चिम बंगाल: मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक के ठिकानों पर ED की रेड

    पश्चिमी बंगाल में राशन वितरण घोटाले में ईडी ने PMLA के तहत बड़ी कार्रवाई की है. पश्चिमी बंगाल की मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक के ठिकानों पर ED की रेड पड़ी है. इसी मामले में ईडी ने पिछले हफ्ते कारोबारी बकीबुर रहमान को गिरफ्तार किया था. बकीबुर रहमान को मंत्री ज्योतिप्रिया का करीबी माना जाता है.

  • 26 Oct 2023 08:13 AM (IST)

    कर्नाटक: चिक्काबल्लापुर में सड़क हादसा, 5 की मौत-5 घायल

    कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में नेशनल हाईवे 44 पर ट्रैफिक पुलिस स्टेशन के पास हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. पांच अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. उनकी हालत गंभीर है.

  • 26 Oct 2023 07:07 AM (IST)

    अमेरिका: फायरिंग में 22 की मौत, 50-60 घायल

    अमेरिका के मेन के लेविस्टन में एक शख्स ने जबरदस्त फायरिंग की है. फायरिंग में अब तक 22 लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं 50 से 60 लोगों के घायल होने की जानकारी है.

  • 26 Oct 2023 06:56 AM (IST)

    गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने नेहरू स्टेडियम का किया दौरा

    गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भारत के 37वें राष्ट्रीय खेल 2023 से पहले अंतिम तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मडगांव में पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का दौरा किया.

  • 26 Oct 2023 06:33 AM (IST)

    अमेरिका में लगे 'फिलिस्तीन मुक्त करो' के नारे

    अमेरिका: यहूदी छात्रों ने कॉलेज की लाइब्रेरी में शरण ली, प्रदर्शनकारियों ने दरवाजे तोड़ दिए और 'फिलिस्तीन मुक्त करो' के नारे लगाए.

  • 26 Oct 2023 05:45 AM (IST)

    इजराइल के संयुक्त राष्ट्र दूत ने की रूस, चीन की आलोचना

    यदि आपके किसी भी देश ने इसी तरह का नरसंहार सहा हो... इजराइल के संयुक्त राष्ट्र दूत ने हमलों पर अमेरिकी प्रस्ताव को वीटो करने के लिए रूस, चीन की आलोचना की.

  • 26 Oct 2023 03:35 AM (IST)

    अफगानिस्तान में हिली धरती, रिक्टर स्केल पर 4.3 तीव्रता का भूकंप

    अफगानिस्तान में आज सुबह 1:09 बजे रिक्टर स्केल पर 4.3 तीव्रता का भूकंप आया.

  • 26 Oct 2023 03:13 AM (IST)

    रूस और चीन ने इजराइल-हमास जंग पर यूएन में किया वीटो

    रूस और चीन ने गाजा पट्टी में इज़राइल और हमास के बीच युद्ध पर अमेरिका द्वारा तैयार संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव को वीटो कर दिया, जबकि रूस अपने प्रस्ताव को पारित करने के लिए न्यूनतम वोट जीतने में विफल रहा, रॉयटर्स की रिपोर्ट

  • 26 Oct 2023 02:23 AM (IST)

    इमरान खान ने नवाज शरीफ को दी अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती

    इमरान खान ने नवाज शरीफ को "किसी भी निर्वाचन क्षेत्र" से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी.

  • 26 Oct 2023 02:21 AM (IST)

    पूर्व इज़राइली पीएम ने एनएसए पर निशाना साधा

    "कतर खुद हमारा दुश्मन है": "महत्वपूर्ण" राजनयिक प्रयासों के लिए अरब देश की प्रशंसा करने पर पूर्व इज़राइली पीएम ने एनएसए पर निशाना साधा

  • 26 Oct 2023 01:25 AM (IST)

    जयशंकर ने राष्ट्रपति झापारोव को भारत के समर्थन से अवगत कराया

    किर्गिस्तान: जयशंकर ने एससीओ अध्यक्ष पद के लिए राष्ट्रपति झापारोव को भारत के समर्थन से अवगत कराया.

  • 26 Oct 2023 12:48 AM (IST)

    रिपब्लिकन माइक जॉनसन 56वें ​​सदन के अध्यक्ष चुने गए

    "जीवन भर का सम्मान": रिपब्लिकन माइक जॉनसन 56वें ​​सदन के अध्यक्ष चुने गए.

  • 26 Oct 2023 12:11 AM (IST)

    फिलिस्तीनी नागरिकों के पीछे छिपा हुआ है हमास: बाइडन

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि इजरायल के पास अपने लोगों के कत्लेआम का जवाब देने का अधिकार और जिम्मेदारी है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इजरायल के पास इन आतंकवादियों के खिलाफ खुद को बचाने के लिए जो कुछ भी आवश्यक है वह हो. हमें यह भी याद रखना होगा कि हमास गाजा पट्टी या कहीं और फिलिस्तीनी लोगों के विशाल बहुमत का प्रतिनिधित्व नहीं करता है. हमास फिलिस्तीनी नागरिकों के पीछे छिपा हुआ है. हम अपने सहयोगियों के साथ 24 घंटे काम कर रहे हैं.

  • 26 Oct 2023 12:07 AM (IST)

    बीजेपी की बैठक खत्म, जेपी नड्डा के आवास से निकले अमित शाह

    दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास से निकले.

  • 26 Oct 2023 12:04 AM (IST)

    महाराष्ट्र में 7500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री आज महाराष्ट्र में लगभग 7500 करोड़ रुपये लागत की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और आधारशिला रखेंगे. साथ ही गोवा में पहली बार आयोजित होने वाले 37वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे.

  • 26 Oct 2023 12:02 AM (IST)

    उत्तरी गाजा से निकलने नहीं दे रहा हमास: इजरायली राजदूत

    भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन कहते हैं, "हमास उन्हें (नागरिकों को) आगे कर रहा है। जब हमने नागरिकों को उत्तरी गाजा से हटने के लिए कहा. हमास उन्हें धमकी दे रहा था और सड़कें अवरुद्ध कर रहा था, हमारे पास इसके सबूत हैं. यह एक त्रासदी है. हर कोई उनकी (नागरिकों की) मदद करना चाहता है लेकिन यह आसान नहीं है, हमारा भी यही विचार है और इसीलिए हम आपूर्ति जारी रख रहे हैं.

Published On - Oct 26,2023 12:00 AM