आज की ताजा खबर LIVE: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी मामले में आज राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी

आज की ताजा खबर LIVE: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी मामले में आज राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे के लिए आज जयपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वो जयपुर में होने वाली डीआईजी और डीजी पुलिस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे. इस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत और भी कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने राहुल […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 06 Jan 2024 05:48 AM (IST)

    मुंबई के प्रमुख म्यूजियमों को बम से उड़ाने की धमकी

    मुंबई के कई प्रमुख म्यूजियम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इनमें कोलाबा में स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज म्यूजियम, वर्ली में नेहरू विज्ञान केंद्र समेत कई प्रमुख म्यूजियम शामिल हैं. सभी म्यूजियम में विस्फोट की धमकी वाले ईमेल मिले हैं.

  • 06 Jan 2024 05:40 AM (IST)

    MP: शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे सीएम मोहन यादव- कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी

    मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र पटवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं. पूर्व सीएम द्वारा नियुक्त कलेक्टरों और अधिकारियों को हटा रहे हैं. बीजेपी की यह इंटरनल पॉलिटिक्स है. पटवारी ने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर चुनाव जीती है.

  • 06 Jan 2024 04:14 AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जयपुर दौरा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज और कल जयपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी जयपुर में होने वाली डीआईजी और डीजी पुलिस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे. वह शुक्रवार की रात जयपुर पहुंच चुके थे.

  • 06 Jan 2024 03:45 AM (IST)

    L1 प्वाइंट पर पहुंच जाएगा इसरो का Aditya L1 मिशन

    आज शाम करीब 4 बजे इसरो का Aditya अपने L1 प्वाइंट पर पहुंच जाएगा. इसरो ने सूरज की स्टडी के लिए Aditya सोलर ऑब्जरवेटरी को भेजा था.

  • 06 Jan 2024 02:32 AM (IST)

    15000 करोड़ के महादेव बेटिंग ऐप मामले में पहली गिरफ्तारी

    मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 15 हजार करोड़ रुपये के महादेव बेटिंग ऐप मामले में एसआईटी ने पहली गिरफ्तारी की है. पिछले साल कोर्ट के आदेश के बाद माटुंगा पुलिस ने मामला दर्ज किया था और एसआईटी का गठन किया गया था. मुंबई पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीक्षित कोठारी है.

  • 06 Jan 2024 02:24 AM (IST)

    गैंगस्टर शरद मोहोल की हत्या मामले में 8 गिरफ्तार

    पुणे सिटी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर शरद मोहोल की हत्या के मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 पिस्टल, 3 मैगजीन और 5 राउंड गोली भी जब्त किए हैं. आगे की जांच जारी है.

  • 06 Jan 2024 01:19 AM (IST)

    अमित शाह पर टिप्पणी मामले में आज राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर टिप्पणी करने के मामले में आज राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी है. कोर्ट ने कांग्रेस नेता को 6 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था. बीजेपी नेता विजय मिश्रा ने 2018 में राहुल के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

  • 06 Jan 2024 12:46 AM (IST)

    जेपी नड्डा आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे, पंचकूला में करेंगे रोड शो

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 जनवरी को हरियाणा दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे पंचकूला में एक बड़ा रोड़ शो करेंगे.

  • 06 Jan 2024 12:29 AM (IST)

    ग्रेटर नोएडा: कोंडली गांव के पास जंगल में मिली युवक की लाश

    ग्रेटर नोएडा के कोंडली गांव के पास जंगल में एक युवक की लाश मिली. गांव के ही रहने वाले रविन्द्र चौहान ने थाना आकर तहरीर में अपने भाई विक्रम चौहान को कोंडली के जंगल में हत्या कर देने के संबंध में तहरीर दी. मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है.

  • 06 Jan 2024 12:24 AM (IST)

    असम में हिली धरती, महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके

    असम के मोरीगंव में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.1 मापी गई है.

  • 06 Jan 2024 12:01 AM (IST)

    जोधपुर भोपाल पैसेंजर ट्रेन को दो डिब्बे पटरी से उतरे

    राजस्थान के कोटा रेलवे स्टेशन के पास जोधपुर भोपाल पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. घटना में कोई हताहत नहीं है. सभी यात्रियों को बोगी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे के लिए आज जयपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वो जयपुर में होने वाली डीआईजी और डीजी पुलिस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे. इस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत और भी कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने राहुल गांधी को फिर से समन जारी करते हुए आज पेश होने का निर्देश दिया है. शाम करीब 4 बजे के आसपास इसरो का आदित्य अपने L1 प्वाइंट पर पहुंच जाएगा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा दौरे पर रहेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे स्पेशल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. ASI की ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट सार्वजनिक होगी या नहीं, कोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ हमीरपुर, हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे. पढ़ें देश-दुनिया की हर बड़ी खबरें-

Published On - Jan 06,2024 12:01 AM