आज की ताजा खबर LIVE: ISIS के अलीगढ़ मॉड्यूल से जुड़े चार लोग अरेस्ट

आज की ताजा खबर LIVE: ISIS के अलीगढ़ मॉड्यूल से जुड़े चार लोग अरेस्ट

हरियाणा में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर फसल बेचने के लिए सरकार ने बड़ा बदलाव किया है. अब किसानों को इसका लाभ लेने के लिए ‘मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल’ पर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी होगा. यह पोर्टल आज से एक्टिव हो जाएगा. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 12 Nov 2023 09:32 AM (IST)

    देश और दुनिया बनी अयोध्या के दीपोत्सव का साक्षी- सीएम योगी

    अयोध्या में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “अयोध्या के दीपोत्सव का साक्षी देश और दुनिया बनी है. 54 देशों के राजनयिकों ने आकर नई अयोध्या के दर्शन किए हैं. दीपोत्सव का भव्य रूप उसी श्रृंखला का हिस्सा था जो प्रधानमंत्री मोदी के विजन के अनुरूप आगे बढ़ रहा है. दीपावली का पर्व सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने का हम सबके लिए एक माध्यम है…मैं सभी को दीपावली की बधाई देता हूं.”

  • 12 Nov 2023 08:24 AM (IST)

    सुख, समृद्धि और सौभाग्य मिले- दीवाली पर सीएम योगी ने दी बधाई

    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर लिखा है, ”असत्य पर सत्य, अत्याचार पर सदाचार, अंधकार पर प्रकाश की विजय के महापर्व दीपावली की प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! प्रभु श्री राम व माता जानकी की कृपा से यह पावन पर्व आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य और आरोग्यता के धवल प्रकाश से दीप्त करे। जय श्री राम!”

  • 12 Nov 2023 08:04 AM (IST)

    डल झील में हाउसबोट जल जाने से 3 की मौत, 8 घायल

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि श्रीनगर की डल झील में भीषण आग में कई हाउसबोट जल जाने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 8 लोगों को बचाया गया है.

  • 12 Nov 2023 07:20 AM (IST)

    'खराब' श्रेणी में बनी हुई है दिल्ली की वायु गुणवत्ता

    केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के अनुसार, दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'खराब' श्रेणी में बनी हुई है.आनंद विहार में AQI 266, आरके पुरम में 241, पंजाबी बाग में 233 और ITO में 227 है.

  • 12 Nov 2023 06:48 AM (IST)

    कोलकाता में गैर-कानूनी रूप से रह रहे दो बांग्लादेशी अरेस्ट

    पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में गैर-कानूनी रूप से रह रहे दो बांग्लादेशियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनके पास भारत में रहने के लिए वैध दस्तावेज नहीं थे.दिवाली और काली पूजा उत्सव की पूर्व संध्या पर पार्क स्ट्रीट इलाके में दोनों को गिरफ्तार किया गया.

  • 12 Nov 2023 06:46 AM (IST)

    पीएम मोदी ने दी दीवाली की शुभकामनाएं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीवाली के मौक पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा है, ''देश के अपने सभी परिवारजनों को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं.''

  • 12 Nov 2023 02:17 AM (IST)

    हरियाणा में जहरीली शराब पीने से 18 की मौत

    हरियाणा में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है. पिछले 24 घंटों में यमुनानगर में छह लोगों की मौत हुई. इससे पहले, यहां 10 लोगों की मौत हुई थी. पुलिस ने इस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • 12 Nov 2023 01:49 AM (IST)

    पाकिस्तान में आतंकी हमला, एक पुलिस अधिकारी की मौत, दो घायल

    पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शनिवार को एक पुलिस वैन पर आतंकवादियों ने हमला किया. इस हमले में कम से कम एक पुलिसअधिकारी की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

  • 12 Nov 2023 12:52 AM (IST)

    म्यांमार में सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त

    म्यांमार के कयाह में शनिवार को सेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. कारेनी नेशनलिटीज डिफेंस फोर्स ने दावा किया है कि उसने विमान को मार गिराया है. हालांकि, उसके इस दावे की पुष्टि नहीं की जा सकी है.

  • 12 Nov 2023 12:39 AM (IST)

    गाजा के अल-शिफा अस्पताल में छाया अंधेरा, पांच मरीजों की मौत

    गाजा के अल-शिफा अस्पताल में अंधेरा छा गया है. डॉक्टरों ने कहा है कि वहां के आखिरी जनरेटर का ईंधन खत्म होने के बाद से समय से पहले जन्मे एक बच्चे सहित पांच मरीजों की मौत हो गई है. बता दें कि इजराइली सैनिकों ने अल-शिफा अस्पताल की घेराबंदी कर रखी है.

  • 12 Nov 2023 12:29 AM (IST)

    'टाइगर 3' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी

    सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

  • 12 Nov 2023 12:09 AM (IST)

    आज शेयर बाजार एक घंटे तक मुहूर्त ट्रेडिंग के लिए खुला रहेगा

    आज दिवाली के दिन शेयर बाजार एक घंटे तक मुहूर्त ट्रेडिंग के लिए खुला रहेगा. इस दौरान एनएसई और बीएसई एक घंटे के लिए खुलेंगे. ट्रेडिंग का समय शाम 6 बजे से सवा 7 बजे तक होगा.

हरियाणा में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर फसल बेचने के लिए सरकार ने बड़ा बदलाव किया है. अब किसानों को इसका लाभ लेने के लिए 'मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल' पर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी होगा. यह पोर्टल आज से एक्टिव हो जाएगा. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. आज शेयर बाजार एक घंटे तक मुहूर्त ट्रेडिंग के लिए खुला रहेगा. आज भारत और नीदरलैंड्स के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 में कल मुकाबला खेला जाएगा. आज मेट्रो सेवा रात 10 बजे तक ही चालू रहेगी. डीएमआरसी ने इसकी जानकारी दी है. देश-दुनिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों के अपडेट्सट के लिए जुड़े रहें.

Published On - Nov 12,2023 12:08 AM