आज की ताजा खबर LIVE: ज्ञानवापी मामले में ASI ने आज कोर्ट में दाखिल नहीं की सर्वे रिपोर्ट

आज की ताजा खबर LIVE: ज्ञानवापी मामले में ASI ने आज कोर्ट में दाखिल नहीं की सर्वे रिपोर्ट

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. अमित शाह बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डापश्चिमी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 17 Nov 2023 03:55 PM (IST)

    दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास चली गोली, एक युवक घायल

    दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास चली गोली. इस घटना में एक शख्स घायल हुआ है. घायल शख्स दिल्ली के बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल शख्स का नाम महादेव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र तकरीबन 35 साल है.

  • 17 Nov 2023 03:49 PM (IST)

    धन शोधन मामलाः पवन मुंजाल के खिलाफ कार्यवाही पर दिल्ली हाईकोर्ट की रोक

    दिल्ली हाईकोर्ट ने धन शोधन के एक मामले में हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन कांत मुंजाल के खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगा दी है. इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की जा रही है. जस्टिस सौरभ बनर्जी ने इस मामले में मुंजाल की याचिका पर ईडी को नोटिस जारी किया और उसे अपना जवाब दाखिल करने का समय दिया.

  • 17 Nov 2023 03:26 PM (IST)

    ज्ञानवापी मामले में ASI ने आज कोर्ट में दाखिल नहीं की सर्वे रिपोर्ट

    ज्ञानवापी में तीन माह तक चले वैज्ञानिक सर्वे की रिपोर्ट एएसआई ने आज अदालत में दाखिल नहीं की. एएसआई ने रिपोर्ट पेश करने के लिए और 15 दिन का समय दिए जाने का अनुरोध किया है. एएसआई की समय बढ़ाने संबंधी अर्जी पर शनिवार यानी 18 नवंबर को जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेसश की अदालत में सुनवाई होगी.

  • 17 Nov 2023 02:42 PM (IST)

    शिंदे और उद्धव गुट के समर्थकों के बीच झड़प

    एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के समर्थकों के बीच झड़प के मामले में शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ की गई है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. IPC और बॉम्बे पुलिस एक्ट की धाराओं के तहत आगे की जांच की जा रही है.

  • 17 Nov 2023 01:49 PM (IST)

    हिंसा पर उतारू है बीजेपी, हार रही चुनाव- सीएम बघेल

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, "भाजपा लगातार हिंसा पर उतारू है ये संकेत है कि भाजपा बुरी तरह से हार रही है. निश्चित तौर पर हम पर राम की कृपया बनी हुई है. छत्तीसगढ़ कौशल्या माता की भूमि है और राम तो हमारे भांजा लगते हैं."

  • 17 Nov 2023 01:36 PM (IST)

    पूरा देश खुले में शौच से मुक्ति हुआ- हरदीप सिंह पुरी

    विश्व शौचालय दिवस पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि हमारा सपना है कि हम 2019 में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाएं तब तक देश खुले में शौच से मुक्ति हो जाए और वो लगभग हो गया था. सिर्फ एक राज्य बचा था, वो राज्य भी अब खुले में शौच से मुक्ति हो चुका है.

  • 17 Nov 2023 12:37 PM (IST)

    अमृतसर में पंजाब पुलिस के ASI की गोलियां मारकर हत्या

    अमृतसर में पंजाब पुलिस के ASI की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है.एएसआई सरूप सिंह अमृतसर देहात पुलिस के थाना जंडियाला में तैनात थे.सरूप सिंह के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस ने हत्या, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • 17 Nov 2023 12:28 PM (IST)

    दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी नरेश कुमार पर एक और घोटाले का आरोप

    दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी नरेश कुमार पर एक और घोटाले का आरोप लगा है.चीफ सेक्रेटरी के बेटे की एक और कंपनी को दिल्ली सरकार के ILBS अस्पताल से बिना टेंडर AI सॉफ्टवेर बनाने का काम दिलवाकर सैकड़ो करोड़ो का मुनाफा पहुंचाने का आरोप है. चीफ सेक्रेटरी नरेश कुमार ILBS अस्पताल के चेयरमैन हैं.आरोपों के मुताबिक नरेश कुमार के बेटे की कंपनी सिर्फ़ 7 महीने पहले बनी, उसे AI software बनाने का कोई अनुभव नहीं है.दिल्ली विजिलेंस मंत्री आतिशी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अस्पताल घोटाले की विस्तृत रिपोर्ट सौंपी है.

    इनपुट- जीतेंद्र भाटी

  • 17 Nov 2023 11:58 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में लश्कर के 5 आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में लश्कर के पांच आतंकी मारे गए हैं. कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर जानकारी दी है कि आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है. ऑपरेशन अंतिम चरण में है. इलाके को साफ किया जा रहा है.

  • 17 Nov 2023 11:48 AM (IST)

    नैनीताल के ओखलखांडा में जीप खाई में गिरी, 7 लोग मरे

    उत्तराखंड में नैनीताल के ओखलखांडा में एक जीत खाई में गिरने से उसमें सवार 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसा ओखलकांडा ब्लॉक के डाल कन्या और छीखान के पास हुआ है. जीप खाई में कितने लोग थे, इस बात का पता नहीं चल पाया है, लेकिन कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उनको स्थानीय लोग बाहर निकाल रहे हैं.

  • 17 Nov 2023 11:40 AM (IST)

    घुमा फिराकर दिखा दी हमारी स्कीम- बीजेपी के घोषणापत्र पर गहलोत

    भाजपा के घोषणा पत्र पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, "उन्होंने होमवर्क नहीं किया है क्योंकि जो स्कीम हमने लागू की है उसी को घूमा फिराकर दिखाया गया है. उन्होंने जनता को बहुत निराश किया है और इनके घोषणा पत्र में कुछ दम नहीं है."

  • 17 Nov 2023 11:24 AM (IST)

    मैं सीएम की रेस में नहीं,यहां कोई रेस नहीं है- सिंधिया

    मध्य प्रदेश में वोट डालने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि राज्य में इस बारपूर्ण बहूमत की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा किमैं सीएम की रेस में नहीं हूं.यहां सीएम की कोई रेस नहीं है.यहां विकास और प्रगति की रेस है.

  • 17 Nov 2023 11:22 AM (IST)

    हिमाचल के कुल्लू में मिले युवक और युवती के शव

    हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में एक युवक और युवती के शव नग्न अवस्था में मिलने के बाद डबल मर्डर की आशंका जताई जा रही है. दोनों के शरीर और हाथों पर चोट के निशान हैं. माना जा रहा है कि दोनों की हत्या करके उनके शवों को मणिकर्ण घाटी के कुंड के पास फेंका गया है. फिलहाल हिमाचल प्रदेश पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अब तक दोनों ही मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है.

  • 17 Nov 2023 11:01 AM (IST)

    मुबंई में एक इमारत की 11वीं और 12वीं मंजिल पर लगी आग

    मुबंई के ग्रांट रोड इलाके के पास एक इमारत की 11वीं और 12वीं मंजिल पर आग लग गई. सूचना मिलने पर अग्निशमन सेवाएं मौके पर पहुंचीं और बताया कि यह लेवल 2 की आग थी. अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

  • 17 Nov 2023 10:56 AM (IST)

    कुलगाम में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ का आज दूसरा दिन है. इस बीच जानकारी मिली है किमुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए हैं. ऑपरेशन अभी भी जारी है.

  • 17 Nov 2023 10:54 AM (IST)

    छठ पूजा के मौके पर दिल्ली में रहेगा 'ड्राई डे'- दिल्ली सरकार

    दिल्ली सरकार के उत्पाद शुल्क आयुक्त ने आदेश जारी कर बताया है कि 19 नवंबर को छठ पूजा के अवसर पर दिल्ली में 'ड्राई डे' रहेगा.

  • 17 Nov 2023 10:52 AM (IST)

    ग्लोबल साउथ के देशों की आवाज़ को आगे बढ़ाना प्राथमिकता- मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दूसरी वॉयस ऑफ ग्लोबल साउथ समिट के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहा, "पिछले साल दिसंबर में जब भारत ने जी-20 की अध्यक्षता संभाली तब हमने इसमें ग्लोबल साउथ के देशों की आवाज़ को आगे बढ़ाना अपनी प्राथमिकता मानीं."

  • 17 Nov 2023 10:49 AM (IST)

    एटीएस की रिमांड पर ISIS से जुड़े पांच संदिग्ध आतंकी

    आईएसआईएस से जुड़े पांच संदिग्ध आतंकी आज से दस दिन तक एटीएस की रिमांड पर है. अलीगढ़ माड्यूल से जुड़े वजीहउद्दीन, राकिब इमाम अंसारी, मोहम्मद नोमान, मोहम्मद नाजिम, मोहम्मद नावेद सिद्दीकी कल से दस दिन के लिए एटीएस की कस्टडी रिमांड में रहेंगे. रिमांड के दौरान अलीगढ़ में छिपाकर रखे गए लैपटॉप को बरामद कराया जाएगा. साथ हीआरोपियों के मोबाइल डेटा के आधार पर उनसे पूछताछ होगी.

  • 17 Nov 2023 09:54 AM (IST)

    ज्ञानवापी केस: कोर्ट में आज सर्वे की रिपोर्ट दाखिल करेगा ASI

    ज्ञानवापी परिसर के एएसआई सर्वेक्षण पर हिंदू पक्ष का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील सुभाष नंदन चतुर्वेदी ने कहा है कि ज्ञानवापी के संदर्भ में जो ASI सर्वे 91-92 दिन हुआ है, उसकी रिपोर्ट के लिए ASI ने 15 दिन का समय मांगा था, उन्हें आज कोर्ट में अपनी रिपोर्ट दाखिल करनी है. हमें विश्वास है कि हमने जो साक्ष्य दिए हैं, वे रिपोर्ट में आएंगे.

  • 17 Nov 2023 09:48 AM (IST)

    MP में 11.13 फीसदी, छत्तीसगढ़ में 5.71 फीसदी वोटिंग

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोटिंग जारी है. छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान में सुबह 9 बजे तक 5.71% और मध्य प्रदेश में 11.13% मतदान दर्ज किया गया है.एमपी में सुबह 7 और छत्तीसगढ़ में सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हुई थी.

  • 17 Nov 2023 09:18 AM (IST)

    राजनगर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता की वाहन से कुचलकर मौत

    मध्य प्रदेश के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता की वाहन से कुचलकर मौत हो गई है. यह आरोपकांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा ने लगाया है. नातीराजा ने रहा किसलमान गाड़ी पर नहीं चढ़ पाया और सामने वालों ने कह दिया कि इसको कुचल दो. घटना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा और बीएसपी प्रत्याशी डॉक्टर घासीराम पटेल समर्थकों के साथ थाने पहुंचे.

    इनपुट- शुभम गुप्ता

  • 17 Nov 2023 08:59 AM (IST)

    आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन दूसरे दिन भी जारी

    जम्मू कश्मीर में कुलगाम के समनू इलाके में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का संयुक्त अभियान दूसरे दिन भी जारी है. सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, 9 पैरा (एलिट स्पेशल फोर्स यूनिट), पुलिस और सीआरपीएफ ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं.

  • 17 Nov 2023 08:58 AM (IST)

    वोट कर प्रगति और विकास में सहभागी बनें- सीएम शिवराज

    मतदान के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि लोकतंत्र के महापर्व की प्रदेश के समस्त मतदाताओं को शुभकामनाएं. 'मतदान' हर नागरिक का अधिकार एवं कर्तव्य है. मैं मध्यप्रदेश के मेरे सभी भाइयों-बहनों एवं भांजे-भांजियों से अनुरोध करता हूं कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और प्रदेश की प्रगति व विकास में सहभागी बनें. ''पहले मतदान, फिर जलपान''

  • 17 Nov 2023 08:56 AM (IST)

    कुर्सी को जागीर समझने वाली मानसिकता को करारा सबक सिखायेगी जनता- प्रियंका

    वोटिंग के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर लिखा है, ''आज चुनाव है और मुझे पूरा यकीन है कि मध्य प्रदेश की जनता घोटालों, चिकनी-चुपड़ी-झूठी बातों, लोगों को आपस में ही लड़ा देने की साजिशों और कुर्सी को जागीर समझने वाली मानसिकता को करारा सबक सिखायेगी. जनता हमें असीम स्नेह और समर्थन दे रही है. उसे इस बात की तसल्ली है कि अठारह सालों का कुशासन समाप्त होने वाला है और मध्य प्रदेश में सच बोलने वाली, लोगों की बात सुनने वाली, प्यार और अमन-चैन के रास्ते पर चलने वाली कांग्रेस सरकार आने वाली है, लेकिन आपके प्यार का अंदाज साधारण बहुमत से न लगेगा. हमारी सरकार को प्रचंड और संपूर्ण जनादेश चाहिये, जिसकी आहट स्वयं आपके प्रेम और उत्साह से ही मिल रही है. आज अपने मन के तूफान को वोटों में बदल दीजिये. हमें इतनी ज़्यादा सीटें जिताकर विधानसभा भेजिये कि कोई हमारी-आपकी सरकार चुरा लेने या अगवा कर लेने का सपना भी न देख सके. मुझे पता है : आपमें यह शक्ति है.''

  • 17 Nov 2023 08:42 AM (IST)

    भारी बहुमत के साथ आ रहा है कांग्रेस का तूफान- राहुल गांधी

    वोटिंग के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का तूफान आ रहा है भारी बहुमत के साथ! घरों से निकल कर, आज करें बड़ी संख्या में मतदान. चुनें गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के भरोसे वाली कांग्रेस की सरकार.

  • 17 Nov 2023 08:38 AM (IST)

    दूसरा दल जीतेगा तो पाकिस्तान में खुशियां मनाई जाएंगी- नरोत्तम मिश्रा

    मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में वोटिंग की. उन्होंने कहा कि अगर दूसरा दल जीतेगा तो पाकिस्तान में खुशियां मनाई जाएंगी.

  • 17 Nov 2023 08:12 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ को सजाने संवारने के लिए मतदान करें- बघेल

    छत्तीसगढ़ में आज होने वाले दूसरे और अंतिम चरण के मतदान पर छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल ने कहा, ''आज बची हुई 70 सीटों के लिए मतदान है. ये प्रजातंत्र का महा पर्व है और पर्व मनाने की छत्तीसगढ़ में परंपरा है. कृपया मतदान करने के लिए अपने घरों से निकलें और छत्तीसगढ़ को सजाने संवारने के लिए मतदान करें.

  • 17 Nov 2023 07:53 AM (IST)

    जापानी पीएम से मुलाकात करेंगे जिनपिंग

    चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग जल्द ही स्थानीय समयानुसार दोपहर को APEC बैठकों के इतर सैन फ्रांसिस्को में जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा से मुलाकात करेंगे.

  • 17 Nov 2023 07:50 AM (IST)

    हम पांचवीं बार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे- प्रह्लाद पटेल

    केंद्रीय मंत्री और नरसिंहपुर से बीजेपी उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल ने कहा है कि मैं सभी मध्य प्रदेशवासियों से आग्रह करता हूं कि शत-प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को छूएं. मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे विकास के लिए मिलकर वोट करें. हम पांचवीं बार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे.

  • 17 Nov 2023 07:19 AM (IST)

    पूरी गर्मजोशी से करें मतदान- पीएम मोदी

    मध्य प्रदेश में वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर लिखा है, ''आज मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. मुझे विश्वास है कि राज्य के हर क्षेत्र के मतदाता पूरी गर्मजोशी से मतदान करेंगे और लोकतंत्र के इस महापर्व की रौनक बढ़ाएंगे. इस चुनाव में पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं.

  • 17 Nov 2023 07:17 AM (IST)

    आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य- पीएम मोदी

    छत्तीसगढ़ में वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर लिखा है, ''छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आज दूसरे और आखिरी दौर का मतदान है. सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें. आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य है.

  • 17 Nov 2023 07:15 AM (IST)

    वोटिंग शुरू, सुरक्षा चाकचौबंद

    मध्य प्रदेश की 230 और छत्तीसगढ़ की 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई है. पोलिंग बूथ्स पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मध्य प्रदेश में एक ही चरण में वोटिंग हो रही है, जबकि छत्तीसगढ़ में वोटिंग का यह दूसरा और आखिरी चरण है. छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग हुई थी.

  • 17 Nov 2023 06:26 AM (IST)

    गाजा के सबसे बड़े अस्पताल से काम कर रहा था हमास

    अमेरिकी अधिकारियों का कहना है कि बातचीत से पता चलता है कि हमास गाजा के सबसे बड़े अस्पताल में काम कर रहा था. अमेरिका का कहना है कि उसने जो खुफिया जानकारी एकत्र की है कि हमास गाजा में अल-शिफा अस्पताल को कमांड नोड के रूप में इस्तेमाल कर रहा है, वह मुख्य रूप से सिग्नल इंटेलिजेंस है.सूत्रों ने कहा कि इसमें बुनियादी ढांचे पर चर्चा करने वाले आतंकवादियों के बीच इंटरसेप्ट की गई बातचीत भी शामिल है. दो लोगों ने कहा कि खुफिया जानकारी पुख्ता थी.

  • 17 Nov 2023 06:23 AM (IST)

    दमिश्क में ईरान समर्थित आतंकियों के खिलाफ इजराइल का हवाई हमला शुरू

    इजरायली वायु सेना ने दमिश्क में ईरान समर्थित आतंकवादियों के खिलाफ लक्षित, रक्षात्मक हवाई हमले शुरू किए.

  • 17 Nov 2023 05:31 AM (IST)

    चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी कब्जा नहीं किया: जिनपिंग

    शी जिनपिंग का दावा, चीन ने विदेशी जमीन का एक इंच भी "कब्जा नहीं" किया है.

  • 17 Nov 2023 03:44 AM (IST)

    रंगपानी स्टेशन के पास एक बीटीपीएन इंजन डिरेल

    पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी के पास रंगपानी स्टेशन के पास एक बीटीपीएन इंजन (केवल तेल ले जाने वाला) पटरी से उतर गया। घंटों तक यातायात बाधित रहा. रेलवे अधिकारी मौके पर हैं.

  • 17 Nov 2023 03:25 AM (IST)

    बाइडेन ने भारत के साथ मजबूत साझेदारी का किया वादा

    बाइडेन ने भारत के साथ मजबूत साझेदारी का वादा किया, कहा कि अमेरिका सेमीकंडक्टर आपूर्ति श्रृंखला को "मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध" है.

  • 17 Nov 2023 12:56 AM (IST)

    हरियाणा के नूंह में कुआं पूजन के लिए जा रहीं महिलाओं पर फेंके गए पत्थर

    हरियाणा के नूंह में पथराव की खबरों के बाद एसपी नूंह नरेंद्र सिंह बिजारणिया का कहना है, ''कुछ महिलाएं कुआं पूजन के लिए जा रही थीं और शिकायत मिली है कि मदरसे के कुछ बच्चों ने पथराव किया है. दोनों समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए'' इस संबंध में यहां. एफआईआर दर्ज की जा रही है. हम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं. उचित कार्रवाई की जाएगी. कोई बड़ी चोट नहीं आई है.

  • 17 Nov 2023 12:42 AM (IST)

    तमिलनाडु के तिरुपुर में कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत

    तमिलनाडु: तिरुपुर जिले के धारापुरम में कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत हो गई.

  • 17 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    राजस्थान में अमित शाह की आज ताबड़तोड़ रैलियां और रोडशो

    अमित शाह आज बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे.

  • 17 Nov 2023 12:00 AM (IST)

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए वोटिंग आज, शाम 6 बजे तक होगा मतदान

    मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. मध्य प्रदेश में पांच करोड़ 60 लाख मतदाता मतदान करेंगे. 3 दिसंबर को परिणाम आएंगे. वहीं, छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण के लिए 70 विधानसभा क्षेत्रों में सभी शासकीय कार्यालयों एवं संस्थानों में सामान्य अवकाश घोषित किया गया है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा. अमित शाह बूंदी के हिंडोली में पेज की बावड़ी, मसूदा के विजयनगर और नसीराबाद में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अजमेर उत्तर, अजमेर दक्षिण व किशनगढ़ में रोड-शो करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डापश्चिमी राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. वे जोधपुर जिले व जैसलमेर जिले में चुनावी सभाएं करेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की चित्तौड़ में चुनावी सभा होगी. राहुल गांधी तेलंगाना चुनाव को लेकर करेंगे पांच विधानसभा क्षेत्रों में सभा करेंगे. सात ज्योतिर्लिंगों का दर्शन कराने भारत गौरव ट्रेन रवाना होगी. वहीं, 100 दिन से अधिक चले सर्वे के बाद अब ASI की टीम कोर्ट में अपनी डिटेल रिपोर्ट सौंपेगी. सर्वे के दौरान मिले अवशेषों को लॉकर में जमा करा दिया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Nov 17,2023 12:00 AM