आज की ताजा खबर: मेरठ में एक घर में विस्फोट, 4 की मौत-8 घायल

आज की ताजा खबर: मेरठ में एक घर में विस्फोट, 4 की मौत-8 घायल

जर्मन चांसलर ओलाफ शुल्ज इजरायल जाएंगे. इस दौरान अपहृत जर्मन लोगों के परिवारों से मुलाकात कर सकते हैं. बक्सर के डुमरांव स्टेशन पर माल गाड़ी हुई डिरेल. 11 अक्टूबर को इसी ट्रैक पर NE एक्सप्रेस हुई थी बेपटरी. हम युद्ध करने गए हैं, हम जीतेंगे, हम जीत तक नहीं रुकेंगे, पीएम नेतन्याहू ने कहा कि […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 17 Oct 2023 09:57 AM (IST)

    मेरठ में एक घर में विस्फोट, 4 की मौत-8 घायल

    मेरठ में एक घर में विस्फोट हुआ है. डीएम दीपक मीणा ने बताया कि अब तक 4 लोगो की मौत हो गई है. 8 लोग घायल हैं. धमाके की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है.

  • 17 Oct 2023 09:35 AM (IST)

    बिहार-गोरखपुर और बनारस में कई जगह आईटी की रेड

    बिहार के एक बड़े नेता के करीबी कारोबारियों के ठिकानों पर रेड हो रही है. गोरखपुर, बनारस और बिहार में कई शहरों में रेड चल रही है.

  • 17 Oct 2023 08:54 AM (IST)

    मध्य प्रदेश: कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणा पत्र

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस आज घोषणा पत्र जारी करेगी. कमलनाथ और रणदीप सुरजेवाला 12 बजे घोषणा पत्र जारी करेंगे.

  • 17 Oct 2023 08:14 AM (IST)

    पंजाब: कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह को अरेस्ट किया गया

    पंजाब के फिरोजपुर के जीरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा को आज सुबह पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुलबीर सिंह जीरा पर बीडीपीओ ऑफिस में जबरन अपने समर्थकों के साथ घुसकर सरकारी काम में बाधा डालने और दफ्तर के अंदर धरना करने का आरोप है.

  • 17 Oct 2023 07:53 AM (IST)

    इजराइल-हमास जंग: गाजा में अब तक 2800 से ज्यादा मौतें

    हमास के हमलों से इजराइल में 1400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 3400 लोग घायल हैं. इसके अलावा गाजा में इजराइल के हमलों से अब तर 2800 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. वहीं 11 हजार के करीब घायल हैं.

  • 17 Oct 2023 07:11 AM (IST)

    चीन पहुंचे रूस के राष्ट्रपति पुतिन, 2 दिन का है दौरा

    रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन चीन पहुंच गए हैं. वो 2 दिन के चीन के दौरे पर हैं.

  • 17 Oct 2023 06:49 AM (IST)

    आज राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना पर BJP कोर ग्रुप की मीटिंग

    आज राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना पर बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग होगी. दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर बैठक होनी है. उम्मीदवारों के नाम पर मंथन होगा.

  • 17 Oct 2023 05:55 AM (IST)

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार को इजराइल का दौरा करेंगे: ब्लिंकन

    इज़राइल: अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन का कहना है, "अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार को इज़राइल का दौरा करेंगे. वह इज़राइल, क्षेत्र और दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण में यहां आ रहे हैं. राष्ट्रपति बाइडेन इज़राइल के साथअमेरिका की एकजुटता की पुष्टि करेंगे. राष्ट्रपति बाइडेन फिर से स्पष्ट करेंगे, जैसा कि उन्होंने हमास द्वारा कम से कम 30 अमेरिकियों सहित 1,400 से अधिक लोगों की हत्या के बाद स्पष्ट रूप से किया है, कि इज़राइल के पास हमास और अन्य आतंकवादियों से अपने लोगों की रक्षा करने और रोकने का अधिकार और वास्तव में कर्तव्य है. राष्ट्रपति इस्राइल पर हमला करने के लिए इस संकट का फायदा उठाने की कोशिश करने वाले किसी भी राज्य या गैर-राज्य के लिए हमारे स्पष्ट संदेश को रेखांकित करेंगे. वह रिहाई सुनिश्चित करने के लिए हमारे इजरायली भागीदारों के साथ निकटता से समन्वय करना जारी रखेंगे. हमास द्वारा बंधक बनाए गए अमेरिका और इज़राइल एक ऐसी योजना विकसित करने पर सहमत हुए हैं जो दाता देशों और बहुपक्षीय संगठनों से मानवीय सहायता को गाजा में नागरिकों तक पहुंचाने में सक्षम बनाएगी.

  • 17 Oct 2023 02:42 AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद: सीईओ सुंदर पिचाई

    गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने ट्वीट किया, "भारत के प्रति गूगल की चल रही प्रतिबद्धता और हम कैसे अपने परिचालन का विस्तार कर रहे हैं, एआई का लाभ उठा रहे हैं और अपनी साझेदारी बढ़ा रहे हैं, इस पर चर्चा करने के लिए आज की शानदार बैठक के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद."

  • 17 Oct 2023 02:39 AM (IST)

    डॉ. जयशंकर ने वियतनाम के पीएम फाम मिन्ह के साथ की मीटिंग

    वियतनाम: विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने आज हनोई में वियतनाम के प्रधान मंत्री फाम मिन्ह चिन्ह के साथ द्विपक्षीय बैठक की.

  • 17 Oct 2023 02:37 AM (IST)

    ब्रुसेल्स में गोलीबारी में दो की मौत

    ब्रुसेल्स में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई.

  • 17 Oct 2023 01:24 AM (IST)

    फ्रांस के पूर्व पीएम ने लापता फ्रांसीसी नागरिकों के परिजनों से की मुलाकात

    अल अवीव, इज़राइल: फ्रांस के पूर्व प्रधानमंत्री मैनुअल वाल्स ने कई फ्रांसीसी नागरिकों के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जो हमास द्वारा इज़राइल पर हमले के बाद से लापता हैं.

  • 17 Oct 2023 12:49 AM (IST)

    हम हमेशा इजराइल के साथ खड़े हैं: ब्रिटेन PM

    इजराइल-हमास संघर्ष पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने संसद में कहा कि इजराइल में हुए हमलों ने दुनिया को झकझोर दिया. 1,400 से अधिक लोग मारे गए, 3,500 से अधिक घायल हुए, लगभग 200 को बंधक बना लिया गया. बुजुर्ग, पुरुष, महिलाएं, और बच्चों की हत्या कर दी गई, उनके अंग-भंग कर दिए गए और उन्हें जिंदा जला दिया गया. यह एक नरसंहार था. हम इजराइल के साथ खड़े हैं. यूनाइटेड किंगडम सहित 30 से अधिक देशों से हत्या और लापता लोगों की संख्या सामने आई है. कम से कम छह ब्रिटिश नागरिक मारे गए और दस लापता हैं. हम जल्द से जल्द प्रभाव स्थापित करने के लिए इज़राइल के साथ काम कर रहे हैं. हम उन ब्रिटिश नागरिकों की भी मदद कर रहे हैं जो इज़राइल छोड़ना चाहते हैं. हमने अब तक आठ उड़ानें आयोजित की हैं, जिनमें से 500 से अधिक लोगों को बाहर लाया गया है. मैं सीधे तौर पर ब्रिटिश यहूदी समुदाय को संबोधित करना चाहता हूं. हम अभी और हमेशा आपके साथ खड़े हैं. यह अत्याचार यहूदी लोगों के लिए एक सुरक्षित मातृभूमि के रूप में इजराइल के अस्तित्व के विचार पर एक हमला था. हम रक्षा के लिए वह सब कुछ कर रहे हैं जो हम कर सकते हैं.

  • 17 Oct 2023 12:44 AM (IST)

    पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर ट्रक में आग लगने से तीन लोगों की मौत

    महाराष्ट्र के पुणे शहर के स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर एक ट्रक में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई. दूसरे वाहन से टक्कर के बाद ट्रक जलकर खाक हो गया. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है: पुणे पुलिस अधिकारी

  • 17 Oct 2023 12:42 AM (IST)

    दिल्ली समेत एनसीआर के कुछ हिस्सों में जमकर बारिश

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर के कुछ हिस्सों में जमकर बारिश हुई.

जर्मन चांसलर ओलाफ शुल्ज इजरायल जाएंगे. इस दौरान अपहृत जर्मन लोगों के परिवारों से मुलाकात कर सकते हैं. बक्सर के डुमरांव स्टेशन पर माल गाड़ी हुई डिरेल. 11 अक्टूबर को इसी ट्रैक पर NE एक्सप्रेस हुई थी बेपटरी. हम युद्ध करने गए हैं, हम जीतेंगे, हम जीत तक नहीं रुकेंगे, पीएम नेतन्याहू ने कहा कि ईरान और हिजबुल्लाह उत्तरी सीमा पर हमारा टेस्ट न करें. प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद से बात की. मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने तीन करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के 5.274 किलोग्राम सोने के आभूषण जब्त किए और मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इंदौर के रहने वाले सौरभ जैन (38) को रविवार रात एक गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Oct 17,2023 12:41 AM