आज की ताजा खबर LIVE: गुजरात के द्वारका में बोरवेल से बचाई गई 3 साल की बच्ची की मौत

आज की ताजा खबर LIVE: गुजरात के द्वारका में बोरवेल से बचाई गई 3 साल की बच्ची की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली दौरे पर रहेंगे. वह तिरुचिरापल्ली के भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे. इसके बाद कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को सभी प्रदेश अध्यक्षों और पार्टी के दूसरे सीनियर नेताओं की एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 02 Jan 2024 04:32 AM (IST)

    देवभूमि द्वारका में बोरवेल में गिरी तीन साल की बच्ची की मौत

    देवभूमि द्वारका, गुजरात: खंभालिया जनरल अस्पताल के आरएमओ केतन भारती ने बताया कि लड़की को रात करीब 10.15 बजे यहां लाया गया था. उसे मृत लाया गया था. यहां लाते समय उसकी जान चली गई थी. पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिली. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद सही कारण पता चलेगा.

  • 02 Jan 2024 03:18 AM (IST)

    जापान में आए तेज भूकंप से अबतक चार लोगों की मौत

    जापान में आए तेज भूकंप से अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है, इसके साथ ही सुनामी का भी अलर्ट जारी किया गया है.

  • 02 Jan 2024 12:55 AM (IST)

    ट्रक ड्राइवरों के विरोध प्रदर्शन का असर, गाड़ियों में तेल भराने पंपों पर उमड़ी भीड़

    नागपुर, महाराष्ट्र: हिट-एंड-रन कानून के खिलाफ ट्रक ड्राइवरों के विरोध प्रदर्शन के कारण ईंधन की कमी के डर से लोग अपने वाहन के टैंक भरने के लिए ईंधन पंपों पर भीड़ लगा रहे हैं.

  • 02 Jan 2024 12:02 AM (IST)

    जापान सरकार ने सुनामी को लेकर जारी चेतावनी के स्तर को घटाया

    जापान ने सोमवार को पश्चिमी समुद्री क्षेत्र में भूकंप के तेज झटके महसूस किए जाने के बाद सुनामी को लेकर जारी की गई अपनी चेतावनी के स्तर को घटा दिया है, लेकिन तटीय इलाकों के निवासियों से कहा है कि वे अपने घरों में ना लौटें क्योंकि घातक लहरें अब भी आ सकती हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली दौरे पर रहेंगे. वह तिरुचिरापल्ली के भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगे. इसके बाद कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को सभी प्रदेश अध्यक्षों और पार्टी के दूसरे सीनियर नेताओं की एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव और उससे पहले राम मंदिर पर संघ द्वारा चलाई जा रही गतिविधियों को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. भारत और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) संयुक्त सैन्य अभ्यास डेजर्ट साइक्लोन की आज शुरुआत करने जा रहे हैं, यह अभ्यास 15 जनवरी तक चलेगा. सेना भर्ती कार्यालय वाराणसी की ओर से अग्निवीर सेना भर्ती रैली 2 जनवरी से शुरू हो जाएगी. जापान ने भूकंप के कई तेज झटके आने के बाद सुनामी की चेतावनी दी गई है. हालांकि, हल्के सुनामी के संकेत हैं. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 02,2024 12:01 AM