आज की ताजा खबर LIVE: अमेरिकियों की सुरक्षा से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं- जो बाइडेन

आज की ताजा खबर LIVE: अमेरिकियों की सुरक्षा से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं- जो बाइडेन

देश की पहली रैपिड ट्रांजिट रेल बनने की शुरुआत के 4 साल बाद जनता को मिलने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह लगभग 11:15 बजे उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के प्राथमिकता वाले सेक्शन का उद्घाटन करेंगे. राहुल गांधी जगतियाल में किसानों के साथ बैठक करेंगे और आर्मूर […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 20 Oct 2023 07:57 AM (IST)

    दिल्ली का AQI ‘मध्यम’ श्रेणी में दर्ज

    सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) के अनुसार दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 108 ‘मध्यम’ श्रेणी में है. वीडियो लोधी रोड क्षेत्र से है जहां एयर क्वालिटी इंडेक्स 96 ‘संतोषजनक’ श्रेणी में है.

  • 20 Oct 2023 06:55 AM (IST)

    MP में कांग्रेस ने तीन सीटों पर बदले अपने उम्मीदवार

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जिन 88 नामों की नई लिस्ट जारी की है, उनमेंतीन सीटों पर उम्मीदवार बदले गए हैं.दतिया से अवधेश नायक की जगह राजेंद्र भारती,पिछोड़ से शैलेंद्र सिंह की जगह अरविंद सिंह लोधी औरगोटेगांव से शेखर चौधरी की जगह नर्मदा प्रसाद प्रजापति को उम्मीदवार बनाया गया है.

  • 20 Oct 2023 06:05 AM (IST)

    अमेरिकियों की सुरक्षा से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं- जो बाइडेन

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि अमेरिकियों की सुरक्षा से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है. जो अमेरिकी बंधक बने हैं, राष्ट्रपति के रूप में उनकी सुरक्षा करना मेरी प्राथमिकता है. इजराइल हमास की जंग में हुए नुकसान से अन्य लोगों की तरह मैं भी दुखी हूं. बाइडेन ने कहा कि गाजा के अस्पताल में हुए विस्फोट से मैं काफी दुखी हूं. मगर यह हमला इजराइलियों ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि हम निर्दोष फिलिस्तीनियों की मानवता को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं जो केवल शांति से रहना चाहते हैं.

  • 20 Oct 2023 04:52 AM (IST)

    गुजरात: अहमदावाद से बेलगाम जा रही बस में लगी भीषण आग

    गुजरात में अहमदावाद से बेलगाम जा रही बस में भीषण आग लग गई. बस में 16 यात्री सवार थे और सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया. आग के कारण मुंबई-अहमदाबाद हाईवे 2 घंटे तक बंद रहा. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

  • 20 Oct 2023 03:30 AM (IST)

    प्रज्ञान रोवर फिर से हो सकता एक्टिव-ISRO चीफ

    चंद्रयान 3 के प्रज्ञान रोवर को लेकर इसरो चीफ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि चांद की सतह पर रोवर फिर से एक्टिव हो सकता है.

  • 20 Oct 2023 03:12 AM (IST)

    राहुल गांधी आज तेलगाना के जगतियाल में करेंगे किसानों के साथ बैठक

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तेलगाना के जगतियाल में किसानों के साथ बैठक करेंगे और आर्मूर और निजामाबाद सहित अन्य जगहों पर कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

  • 20 Oct 2023 02:12 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ में भाजपा पूर्ण बहुमत से जीतेगी- केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

    केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कांकेर में कहा है कि पिछले 5 सालों में जिस प्रकार की दुर्गति इस प्रदेश में हुई उसको लेकर जनता दुखी है. इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से जीतेगी.

  • 20 Oct 2023 01:27 AM (IST)

    प्रियंका गांधी का राजस्थान दौरा, आज दौसा में करेंगी विशाल जनसभा

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगी. वह दौसा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि राजस्थान की 200 सीटों पर 25 नवंबर को वोटिंग होगी और तीन दिसंबर को नतीज घोषित किए जाएंगे.

  • 20 Oct 2023 01:09 AM (IST)

    पुणे में हादसे का शिकार हुआ ट्रेनिंग विमान, पायलट घायल

    महाराष्ट्र के पुणे में गुरुवार को एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में एक पायलट घायल हो गया. विमान में पायलट के अलावा एक और व्यक्ति सवार था. हादसे के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल दुर्घटना क्यों और किस वजह से हुई, इसका पता नहीं चल पाया है.

  • 20 Oct 2023 12:14 AM (IST)

    आज शाम 6 बजे होगी बीजेपी चुनाव समिति की बैठक

    बीजेपी चुनाव समिति की बैठक आज 6 बजे शाम में होगी. सीईसी में राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई जाएगी.

  • 20 Oct 2023 12:02 AM (IST)

    देश की पहली रैपिड रेल का आज उद्घाटन करेंगे PM मोदी

    देश की पहली रैपिड ट्रांजिट रेल बनने की शुरुआत के 4 साल बाद जनता को मिलने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह लगभग 11:15 बजे उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के प्राथमिकता वाले सेक्शन का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा, वह बेंगलुरु मेट्रो के पूर्व-पश्चिम गलियारे के दो हिस्सों को भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

देश की पहली रैपिड ट्रांजिट रेल बनने की शुरुआत के 4 साल बाद जनता को मिलने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह लगभग 11:15 बजे उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के प्राथमिकता वाले सेक्शन का उद्घाटन करेंगे. राहुल गांधी जगतियाल में किसानों के साथ बैठक करेंगे और आर्मूर तथा निजामाबाद सहित अन्य स्थानों पर कार्यक्रमों में भाग लेंगे. राजस्थान में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही ERCP एक राजनीतिक मुद्दा बनता जा रहा है. शारदीय नवरात्रि की षष्ठी तिथि से बंगाली समुदाय की दुर्गा पूजा शुरू हो जाती है. इस साल दुर्गा पूजा 20 अक्टूबर से आरंभ हो रही है. दुर्गा पूजा का पहला दिन कल्पारंभ के नाम से जाना जाता है. सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के संविधान को अंतिम रूप देने से संबंधित याचिकाओं के अंतिम निपटान के लिए आज तारीख तय की. पाकिस्तान का मैच बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 20,2023 12:01 AM