आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में GRAP का दूसरा चरण लागू किया गया- पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में GRAP का दूसरा चरण लागू किया गया- पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय केंद्र सरकार की प्रदूषण नियंत्रण योजना के तहत उपायों के कार्यान्वयन को लेकर आज संबंधित विभागों के साथ होने वाली एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी में एक राष्ट्रीय संगोष्ठी में नव स्थापित नेशनल कोऑपरेटिव फॉर एक्सपोर्ट्स लिमिटेड (एनसीईएल) का लोगो, वेबसाइट और ब्रोशर […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 23 Oct 2023 10:01 AM (IST)

    दिल्ली में GRAP का दूसरा चरण लागू किया गया- पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

    दिल्ली में बढ़ते AQI पर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि दिल्ली में GRAP का दूसरा चरण लागू कर दिया गया है. ये अच्छे से लागू हो, इसके लिए संबंधिक विभाग के अधिकारियों की दिल्ली सचिवालय में बैठक बुलाई गई है, जिससे कार्य योजना बनाई जा सके.”

  • 23 Oct 2023 08:52 AM (IST)

    शोपियां को राजौरी और पुंछ से जोड़ने वाली मेन रोड बंद

    कश्मीर घाटी के शोपियां जिले को राजौरी और पुंछ जिलों से जोड़ने वाली मुगल रोड ताजा बर्फबारी के कारण बंद कर दी गई. रास्ते में बर्फबारी के कारण मार्ग बंद कर दिया गया था. इस महीने की शुरुआत में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग का विकल्प मानी जाने वाली सड़क ‘पीर कीगली’ बर्फबारी के कारण दो दिनों के लिए बंद कर दी गई थी.

  • 23 Oct 2023 08:29 AM (IST)

    अभिनेत्री और नेता गौतमी तडिमल्ला का BJP से इस्तीफा

    अभिनेत्री और बीजेपी नेता गौतमी तडिमल्ला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

  • 23 Oct 2023 07:35 AM (IST)

    दिल्ली-NCR की हवा हुई खराब, 306 पहुंचा AQI

    दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 306 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज़ किया गया है.

  • 23 Oct 2023 06:33 AM (IST)

    27 अक्टूबर को पीएम मोदी का मध्यप्रदेश दौरा

    27 अक्टूबर( शुक्रवार) को पीएम मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे. पीएम चित्रकूट में सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट के कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहां रघुबीर मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. श्री राम संस्कृत महाविद्यालय भी देखेंगे और जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का उद्घाटन भी करेंगे. वह सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट जानकीकुंड के प्रमुख ट्रस्टी उद्योगपति स्व. अरविंद भाई मफतलाल की 100 वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगें. पीएम मोदी तुलसी पीठ कांच मंदिर भी जाएंगे. यहां वह जगदगुरू स्वामी रामभद्राचार्य से मुलाकात भी करेंगे.

  • 23 Oct 2023 05:06 AM (IST)

    अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइल के पीएम नेतन्याहू से की बात

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने गाजा और आसपास के क्षेत्र में विकास पर चर्चा करने के लिए इज़राइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से बात की: व्हाइट हाउस

  • 23 Oct 2023 03:10 AM (IST)

    हमारे मूल्यों और सिद्धांतों की जीत हो: सिंधिया

    केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि हमारे मूल्यों और सिद्धांतों की जीत हो और हमारा देश आगे बढ़े, विकसित हो और आध्यात्मिक रूप से भी प्रगति करे.

  • 23 Oct 2023 02:53 AM (IST)

    इजरायल ने हमास हमले पर फ्रांस, स्पेन, नीदरलैंड को दी जानकारी

    इजरायली पीएम नेतन्याहू ने हमास के हमले पर फ्रांस, स्पेन, नीदरलैंड के नेताओं को जानकारी दी.

  • 23 Oct 2023 02:00 AM (IST)

    प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने सुरक्षा को लेकर मीटिंग

    इज़राइल के प्रधानमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू वर्तमान में युद्ध मंत्रिमंडल के सदस्यों और वरिष्ठ सुरक्षा प्रतिष्ठान अधिकारियों के साथ तेल अवीव में सुरक्षा मूल्यांकन कर रहे हैं.

  • 23 Oct 2023 01:20 AM (IST)

    इजराइल से दिल्ली पहुंचे 143 यात्री

    ऑपरेशन अजय: दो नेपाली नागरिकों सहित 143 यात्रियों के साथ छठी उड़ान नई दिल्ली पहुंची.

  • 23 Oct 2023 12:40 AM (IST)

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने देखा भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच

    ICC विश्व कप: "यह आज पूरे देश की जीत है, इसके लिए सभी को बधाई. मैंने मैच कई बार देखा है लेकिन आज स्टेडियम में बैठकर मैंने पहली बार मैच देखा और अच्छा अनुभव हुआ. धर्मशाला में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू.

  • 23 Oct 2023 12:38 AM (IST)

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा में की देवी दुर्गा की पूजा

    केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के अंगुल जिले में कई दुर्गा पंडालों का दौरा किया और देवी दुर्गा की पूजा की.

  • 23 Oct 2023 12:00 AM (IST)

    छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

    कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने देर रात छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. आम आदमी पार्टी ने अपनी चौथी लिस्ट में 12 उम्मीदवारों का ऐलान किया है. पार्टी का कहना है कि इस बार राज्य में झाड़ू चलने वाली है. छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को वोटिंग करवाई जाएगी और 3 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी.

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय केंद्र सरकार की प्रदूषण नियंत्रण योजना के तहत उपायों के कार्यान्वयन को लेकर आज संबंधित विभागों के साथ होने वाली एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी में एक राष्ट्रीय संगोष्ठी में नव स्थापित नेशनल कोऑपरेटिव फॉर एक्सपोर्ट्स लिमिटेड (एनसीईएल) का लोगो, वेबसाइट और ब्रोशर जारी करेंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो मैचों में हार का सामना करने वाले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने वादा किया कि अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उनकी टीम नए अवतार में दिखेंगी. दोनों टीमों का आज मैच है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Oct 23,2023 12:00 AM