आज की ताजा खबर LIVE: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार

आज की ताजा खबर LIVE: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार

बिहार की राजनीति के लिए आज यानी रविवार का दिन काफी अहम साबित होने वाला है. सियासी घमासान के बीच नीतीश कुमार सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. वह महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हो सकते हैं. राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू हो गई है और छुट्टी के दिन भी […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 28 Jan 2024 09:37 PM (IST)

    दिग्विजय सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. राजगढ़ जिले के खिलचीपुर शहर में मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि मैं राज्यसभा का सदस्य हूं और अभी भी दो साल से अधिक बाकी हैं.

  • 28 Jan 2024 08:13 PM (IST)

    पिछले 10 दिनों में ऐसा लगा नहीं नीतीश कुमार ऐसा कदम उठाएंगे: शरद पवार

    नीतीश कुमार की ओर से इंडिया गठबंधन छोड़ने के फैसले पर एनसीपी चीफ शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है. पवार ने कहा है कि पहले हरियाणा में आया राम गया राम की कहावत मशहूर थी. अब नीतीश कुमार के कारण नई कहावत सामने आई है. पिछले 10 दिनों में ऐसा लगा नहीं था की वे ऐसा कदम उठाएंगे. उल्टा वे बीजेपी के खिलाफ भूमिका निभा रहे थे. आचनक क्या हुआ नहीं पता, लेकिन जनता आगे चलकर उनकी भूमिका के लिए जरूर उन्हें सबक सिखाएगी.

  • 28 Jan 2024 08:07 PM (IST)

    सिसोदिया ने मांगी हफ्ते में दो दिन की कस्टडी पैरोल, आवेदन पर कोर्ट ने ईडी से मांगा जवाब

    दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदियो ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नियमित जमानत के लिए दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट का रुख किया है. उन्होंने अपनी पत्नी से हर हफ्ते मिलने के लिए दो दिन की कस्टडी पैरोल भी मांगी है. सिसोदिया के आवेदन पर कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी किया है.

  • 28 Jan 2024 08:00 PM (IST)

    संजय राउत के भाई संदीप राउत को ईडी का समन

    प्रवर्तन निदेशालय ने खिचड़ी सीओवीआईडी ​​​​घोटाला मामले में शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत के भाई संदीप राउत को तलब किया है. ईडी ने उन्हें 30 जनवरी को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है.

  • 28 Jan 2024 07:11 PM (IST)

    जमीन पर उतरने से पहले ही बिखर गया इंडिया गठबंधन: जेपी नड्डा

    पटना पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इंडिया गठबंधन जमीन पर उतरने से पहले ही बिखर गया है. ये गठबंधन परिवार और प्रॉपर्टी को बचाने वाला अलायंस है. राहुल गांधी अन्याय यात्रा निकाल रहे हैं.

  • 28 Jan 2024 06:45 PM (IST)

    जेपी नड्डा ने सीएम नीतीश और दोनों डिप्टी सीएम को दी बधाई

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है. इसके साथ-साथ उन्होंने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को भी बधाई दी है. नड्डा ने कहा है कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी के मार्गदर्शन में नीतीश जी की सरकार विकसित और आत्मनिर्भर बिहार का संकल्प साकार करेगी.

  • 28 Jan 2024 06:26 PM (IST)

    पहले भी एनडीए के साथ थे: नीतीश कुमार

    नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने कहा है कि वो पहले भी एनडीए के साथ थे, अब सब दिन के लिए साथ हैं. जल्द ही कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा. बिहार के हित के लिए काम किया जाएगा. इधर-उधर जाने का सवाल नहीं है.

  • 28 Jan 2024 05:52 PM (IST)

    पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को दी बधाई, कहा- यह टीम पूरे समर्पण भाव से राज्य की सेवा करेगी

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है. पीएम ने कहा, बिहार में बनी एनडीए सरकार राज्य के विकास और यहां के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी. नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री और सम्राट चौधरी जी एवं विजय सिन्हा जी को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर मेरी बहुत-बहुत बधाई. मुझे विश्वास है कि यह टीम पूरे समर्पण भाव से राज्य के मेरे परिवारजनों की सेवा करेगी.

  • 28 Jan 2024 05:11 PM (IST)

    INDIA गठबंधन तोड़ने की कोशिश पहले से हो रही थी: मल्लिकार्जुन खरगे

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि INDIA गठबंधन तोड़ने की कोशिश पहले से हो रही थी, यह आज उजागर हो गया. इतनी जल्दी कोई फैसला नहीं लेता. पहले ही उन्होंने (नीतीश कुमार) फैसला ले लिया होगा, पहले ही बात की होगी तभी यह हुआ. उन्होंने हमें और लालू यादव को अंधेरे में रखा.

  • 28 Jan 2024 05:06 PM (IST)

    नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार

    बिहार में नीतीश कुमार नौंवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. नीतीश कुमार ने आज बीजेपी के साथ गठबंधन कर नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. नीतीश कुमार साल 2000 में पहली बार मुख्यमंत्री बने थे.

  • 28 Jan 2024 04:33 PM (IST)

    देहरादून पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

    देहरादून पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पीएम मोदी ने हर भारतीय के बैंक खाते में 15 लाख रुपए जमा करने का वादा किया था. क्या आपको वो 15 लाख रुपए मिले? यही मोदी की गारंटी. उन्होंने 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था, क्या आपको मिली? अगर आप ऐसे लोगों पर भरोसा करते हैं और वोट देते हैं, तो वे किसानों, गरीबों, सामाजिक रूप से पिछड़े और दलित लोगों को धोखा देंगे.

  • 28 Jan 2024 04:08 PM (IST)

    चेन्नई में डीएमके पार्टी दफ्तर पहुंचे सलमान खुर्शीद, सीट बंटवारे पर लगेगी मोहर

    कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद तमिलनाडु पहुंचे हुए हैं. जहां, वो सीट बंटवारे को लेकर चेन्नई में डीएमके पार्टी के ऑफिस पहुंचे हुए हैं. खुर्शीद ने कहा है कि हम सभी से मिल चुके हैं, हौंसले बहुत ऊंचे हैं. मुझे लगता है कि सब कुछ बहुत सकारात्मक दिख रहा है और सही दिशा की ओर इशारा कर रहा है.

  • 28 Jan 2024 04:00 PM (IST)

    राहुल गांधी जहां भी जाएंगे, कांग्रेस वहां हारेगी: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

    असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाएंगे, कांग्रेस वहां हारेगी. राहुल प्रेरणादायक नहीं हैं. वो इतने अहंकारी हैं कि उनमें नेतृत्व का कोई गुण नहीं है. वह बीजेपी के बड़े स्टार प्रचारक हैं.

  • 28 Jan 2024 03:51 PM (IST)

    राहुल ने जलपाईगुड़ी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की फिर से शुरुआत की

    दो दिन के अंतराल के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरूआत की. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने 14 जनवरी को मणिपुर के थौबल से यात्रा शुरू की थी.

  • 28 Jan 2024 03:36 PM (IST)

    बंगाल के कांचरापाड़ा में बदमाशों ने फेंका देशी बम, कई घायल

    पश्चिम बंगाल के कांचरापाड़ा वार्ड नंबर 7 के सुबोध रॉय सारणी इलाके दमाशों द्वारा कथित तौर पर एक देशी बम फेंके जाने की घटना सामने आई है. बम से घायल हुए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची हुई है.

  • 28 Jan 2024 03:20 PM (IST)

    मनरेगा फंड के मुद्दे पर टीएमसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

    पश्चिम बंगाल में मनरेगा फंड के मुद्दे पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

  • 28 Jan 2024 02:17 PM (IST)

    ईरान ने तीन सैटेलाइट को किया लॉन्च

    ईरान ने रविवार को कहा कि उसने अंतरिक्ष में तीन उपग्रहों को सफलतापूर्वक प्रक्षेपित किया है. वहीं, पश्चिमी देशों ने ईरान के इस हालिया कार्यक्रम की आलोचना की और आशंका जताई कि इससे ईरान के बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रमों में और इजाफा होगा. प्रक्षेपण में ईरान के सिमोर्ग रॉकेट का सफल उपयोग भी देखा गया, जो इससे पहले कई बार विफल रहा था.

  • 28 Jan 2024 01:49 PM (IST)

    सुप्रीम कोर्ट की पहुंच भारत के अंतिम छोर तक हो- पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के सर्वोच्च न्यायालय के डायमंड जुबली समारोह में शामिल हुए. इस दौरान कहा है कि देश की पूरी न्याय व्यवस्था सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देश और मार्गदर्शन पर निर्भर होती है. यह हमारा कर्तव्य है कि इस कोर्ट की पहुंच भारत के अंतिम छोर तक हो और इससे हर भारतीय की आवश्यकता पूरा हो सके.

  • 28 Jan 2024 12:55 PM (IST)

    अन्याय काल के बाद राहुल गांधी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं- पवन खेड़ा

    कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा है कि अन्याय काल के बाद राहुल गांधी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. अन्याय काल के दस साल पूरे होने वाले हैं. इवेंट को बढ़ा चढ़ाकर करना इस सरकार का काम है. दस हजार कमाने वाले लोग नौकरी के लिए हरियाणा, उत्तर प्रदेश के जवान इजराइल में नौकरी पाने के लिए लाइन में खड़े नजर आए.

  • 28 Jan 2024 12:24 PM (IST)

    अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोलीबारी में 4 लोगों की मौत

    अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इसे हत्या के बाद आत्महत्या का मामला बताया है. लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर एक बयान साझा कर बताया कि लेर्डो एवेन्यू के 11600 ब्लॉक में गोलीबारी की सूचना मिलने पर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

  • 28 Jan 2024 11:55 AM (IST)

    देश में सरकारें तोड़ी जाती हैं, डेमोक्रेसी के लिए है खतरनाक- राघव चड्ढा

    AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा कि जिस तरह एजेंसियों और पैसे के दम पर देश भर में विधायक खरीदे जाते हैं, सरकारें तोड़ी जाती हैं, वो डेमोक्रेसी के लिए खतरनाक है. पिछले साल मैंने संसद में एंटी-डिफेक्शन लॉ को मजबूत करने के लिए प्राइवेट मेंबर बिल पेश किया था. ये बिल आज लोकतंत्र को बचाने के लिए बहुत जरूरी है.

  • 28 Jan 2024 11:18 AM (IST)

    सभी भावना एक और सबके हृदय में राम- पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि सबकी भावना एक, सबकी भक्ति एक, सबकी बातों में राम, सबके हृदय में राम. 22 जनवरी की शाम को पूरे देश ने रामज्योति जलाई, दिवाली मनाई. इस दौरान देश ने सामूहिकता की शक्ति देखी, जो विकसित भारत के हमारे संकल्पों का भी बहुत बड़ा आधार है. मैंने देश के लोगों से आग्रह किया था कि मकर संक्रांति से 22 जनवरी तक स्वच्छता का अभियान चलाया जाए. मुझे अच्छा लगा कि लाखों लोगों ने श्रद्धाभाव से जुड़कर अपने क्षेत्र के धार्मिक स्थलों की साफ-सफाई की.

  • 28 Jan 2024 11:15 AM (IST)

    अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा ने करोड़ों लोगों को एक सूत्र में बांध दिया- पीएम मोदी

    उन्होंने कहा कि हमारे संविधान की मूल प्रति के तीसरे अध्याय में भारत के नागरिकों के मूलभूत अधिकारों का वर्णन किया गया है. ये बहुत दिलचस्प है कि तीसरे अध्याय के प्रारंभ में हमारे संविधान निर्माताओं ने भगवान राम, माता सीता और लक्ष्मण जी के चित्रों को स्थान दिया था. प्रभु राम का शासन, हमारे संविधान निर्माताओं के लिए भी प्रेरणा का स्त्रोत था और इसलिए 22 जनवरी को अयोध्या में मैंने देव से देश की बात की थी, राम से राष्ट्र की बात की थी. साथियो, अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर ने देश के करोड़ों लोगों को मानो एक सूत्र में बांध दिया है.

  • 28 Jan 2024 11:13 AM (IST)

    2024 का ये पहला मन की बातका कार्यक्रम, नई उमंग है- पीएम मोदी

    पीएम मोदी लोगों से मन की बात कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस साल हमारे संविधान के भी 75 वर्ष हो रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट के भी 75 वर्ष हो रहे हैं. हमारे लोकतंत्र के ये पर्व, मदर ऑफ डेमोक्रेसी के रूप में भारत को और सशक्त बनाते हैं . 2024 का ये पहला मन की बातका कार्यक्रम है. अमृतकाल में एक नई उमंग है, नई तरंग है. दो दिन पहले हम सभी देशवासियों ने 75वां गणतंत्र दिवस बहुत धूमधाम से मनाया है.

  • 28 Jan 2024 10:56 AM (IST)

    दिल्ली के कालकाजी मंदिर में स्टेज गिरने के हादसे पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

    दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुई घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कालकाजी मंदिर के जागरण में कल रात हुआ हादसा बेहद दुखद है. हादसे में एक महिला की मौत हुई है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. घायल हुए 17 लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

  • 28 Jan 2024 10:04 AM (IST)

    मल्लिकार्जुन खरगे आज देहरादून से कांग्रेस का चुनाव प्रचार करेंगे शुरू

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बताया कि खरगे पूरे देश का भ्रमण कर रहे है और हम आभारी हैं कि उन्होंने बदलाव के आह्वान के लिए उत्तराखंड को चुना.

  • 28 Jan 2024 08:50 AM (IST)

    दिल्ली के कालका जी मंदिर परिसर में हादसा, जागरण का स्टेज गिरा

    दिल्ली के कालका जी मंदिर परिसर में देर रात बड़ा हादसा हुआ. जागरण के दौरान स्टेज गिरने से भगदड़ मच गईय सिंगर बी प्राक शो के लिए पहुंचे थे. रात 12:30 बजे के लगभग हादसा हुआ, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

  • 28 Jan 2024 08:32 AM (IST)

    डीएमके और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे पर आज चेन्नई में होगी बैठक

    तमिलनाडु में इंडिया गठबंधन के सीट शेयरिंग का मसला फंसा हुआ है. डीएमके और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे पर पहले दौर की चर्चा आज चेन्नई में डीएमके मुख्यालय में होगी. सबसे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक प्रदेश नेताओं से चर्चा करेंगे. बाद में कांग्रेस नेता अन्ना अरिवलयम में डीएमके सीट शेयरिंग कमेटी से मिलेंगे.

  • 28 Jan 2024 07:19 AM (IST)

    कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली कई ट्रेनें चल रही हैं लेट

    दिल्ली समेत उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. इस बीच कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं जिसकी वजह से यात्री अपनी ट्रेनों का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें खासी परेशानी उठानी पड़ रही है.

  • 28 Jan 2024 06:43 AM (IST)

    पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात'

    प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' करेंगे. यह कार्यक्रम का 109वां एपिसोड होगा.

  • 28 Jan 2024 05:41 AM (IST)

    ED के नए समन के बाद अचानक देर रात दिल्ली रवाना हुए सोरेन

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) के नए समन के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अचानक देर रात दिल्ली के लिए रवाना हो गए. बता दें कि ईडी की तरफ से हेमंत सोरेन को अब तक नौ समन जारी किया गया है. जमीन घोटाला मामले में जांच एजेंसी उनके पूछताछ कर रही है.

  • 28 Jan 2024 04:33 AM (IST)

    बिहार में सियासी घमासान के बीच मांझी की पार्टी ने रखी ये मांग

    हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता श्याम सुंदर ने कहा कि 'हम' जिस प्रकार से गरीबों की बात करती है और गरीबों के बीच में काम करती है वैसी परिस्थिति में हमें लगता है कि हमारी पार्टी को कम से कम दो मंत्री तो चाहिए. अगर पार्टी के पास मंत्री रहेंगे तो हम जनता को बेहतर सेवा दे सकेंगे. कार्यकर्ताओं की जो एक आकांक्षा है उसकी पूर्ति होनी चाहिए. हमारे नेता प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं लेकिन हमारी इच्छा है कि पार्टी को कम से कम दो मंत्री मिले.

  • 28 Jan 2024 03:34 AM (IST)

    सीट बंटवारे में थोड़ा समय लगेगा- यूपी कांग्रेस महासचिव सचिन चौधरी

    यूपी कांग्रेस के महासचिव सचिन चौधरी ने कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी फ्रंट से काम कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन को उन्हें सपोर्ट करना चाहिए. कोई अन्य पार्टी इतनी बड़ी यात्रा नहीं कर रही है. इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ेगा और जीतेगा. उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे में थोड़ा समय लगेगा.

  • 28 Jan 2024 02:25 AM (IST)

    खरगे देहरादून से कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

    कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज यानी रविवार को देहरादून से कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. वो यहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बताया कि खरगे पूरे देश में जा रहे हैं. हम आभारी हैं कि उन्होंने इसकी शुरुआत उत्तराखंड से की है.

  • 28 Jan 2024 02:02 AM (IST)

    दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

    दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या कर ली. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. समयपुर बादली की ओर जाने वाली मेट्रो लाइन पर शनिवार शाम को करीब 7 बजे कई लोगों के बीच एक शख्स मेट्रो ट्रैक पर कूद गया और जान दे दी.

  • 28 Jan 2024 12:50 AM (IST)

    महाराष्ट्र में भी टूट जाएगा INDIA गठबंधन, बीजेपी सांसद का बड़ा बयान

    बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच इंडिया गठबंधन पर बीजेपी सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि महाराष्ट्र में भी इंडिया गठबंधन टूट जाएगा. आप भी कभी उनके साथ नहीं थी. पंजाब के सीएम भगवंत मान कहते रहे कि वे अपने दम पर पंजाब में सीटें जीतेंगे. यह तो होना ही था.

  • 28 Jan 2024 12:33 AM (IST)

    दिल्ली: शहादरा आगजनी की घटना में दो गिरफ्तार

    दिल्ली के शहादरा के राम नगर में शुक्रवार को एक इमारत में आग लग गई थी. इस घटना में 2 लोगों भरत सिंह (72) और मोहित चौहान (27) को आईपीसी की धारा 204/285 के तहत गिरफ्तार किया गया है. शहादरा में हुई इस आगजनी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी.

  • 28 Jan 2024 12:28 AM (IST)

    बिहार में सियासी घमासान के बीच आज अमित शाह का तेलंगाना दौरा

    बिहार में मचे सियासी उथल पुथल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे. यहां शाह तेलंगाना में लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे.

बिहार की राजनीति के लिए आज यानी रविवार का दिन काफी अहम साबित होने वाला है. सियासी घमासान के बीच नीतीश कुमार सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. वह महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हो सकते हैं. राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू हो गई है और छुट्टी के दिन भी सचिवालय को खोलने का आदेश जारी कर दिया गया है. सियासी गलियारों में ये भी चर्चा है कि आज ही नीतीश कुमार की एक बार फिर ताजपोशी हो सकती है यानी वो नौवीं बार सीएम पद की शपथ ले सकते हैं. नीतीश कुमार के साथ कई मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. बिहार में मचे सियासी उथल पुथल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे. यहां शाह तेलंगाना में लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 28,2024 12:27 AM