आज की ताजा खबर LIVE: मणिपुर में एसडीपीओ सीएच आनंद की हत्या के दो मुख्य संदिग्ध गिरफ्तार

आज की ताजा खबर LIVE: मणिपुर में एसडीपीओ सीएच आनंद की हत्या के दो मुख्य संदिग्ध गिरफ्तार

पीएम नरेंद्र मोदी का आज से केरल और आंध्र प्रदेश दौरा शुरू होगा. प्रधानमंत्री इन दो राज्यों को करीब 4000 करोड़ रुपए का सौगात देंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री केरल के गुरुवयूर मंदिर और त्रिप्रयार श्री रामास्वामी मंदिर में पूजा और दर्शन करेंगे. राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान मुख्य समारोह से […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 16 Jan 2024 03:54 AM (IST)

    अमेरिका के ड्राई बल्क जहाज पर हमला

    यमन के हौथियों ने अमेरिका के स्वामित्व वाले ड्राई बल्क जहाज पर हमला किया, कोई हताहत नहीं – यूएस सेंटकॉम, रॉयटर्स की रिपोर्ट

  • 16 Jan 2024 03:50 AM (IST)

    इराक के एरबिल में ‘जासूसी केंद्रों’ पर हमला

    रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड्स का कहना है कि उन्होंने इराक के एरबिल में ‘जासूसी केंद्रों’ पर हमला किया है.

  • 16 Jan 2024 02:36 AM (IST)

    अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांडिंग और शोकेसिंग का मिलेगा मौका: सीएम शिंदे

    दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे का कहना है, 'यह महाराष्ट्र के लिए बड़ा मौका है कि उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रांडिंग और शोकेसिंग का मौका मिलेगा. महाराष्ट्र के लिए यह बड़ा मौका है. हमें उम्मीद है कि हम पिछली बार की तुलना में अधिक एमओयू पर हस्ताक्षर करें.

  • 16 Jan 2024 02:28 AM (IST)

    युद्ध अपराधों के लिए व्हाइट हाउस का समर्थन

    इस्लामी गणतंत्र ईरान के विदेश मंत्रालय ने ट्वीट किया कि चाबहार बंदरगाह और उत्तर-दक्षिण पारगमन मार्ग का विस्तार. मैंने ईरान के लिए अंतरराष्ट्रीय जल में सुरक्षा के महत्व को रेखांकित किया और कहा कि युद्ध अपराधों के लिए व्हाइट हाउस का समर्थन जारी रहेगा. जायोनीवादी पूरे क्षेत्र में अस्थिरता फैलाने का मार्ग प्रशस्त करते हैं.

  • 16 Jan 2024 02:21 AM (IST)

    भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने आज सभी क्लस्टर प्रभारियों की बैठक बुलाई

    लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने आज नई दिल्ली में सभी क्लस्टर प्रभारियों की बैठक बुलाई है. बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

  • 16 Jan 2024 01:54 AM (IST)

    महाराष्ट्र को सबसे अधिक निवेश मिलेगा: मंत्री उदय सामंत

    महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत ने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में, हम दावोस में विश्व आर्थिक मंच के लिए प्रस्थान कर रहे हैं. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि महाराष्ट्र को सबसे अधिक निवेश मिलेगा और ऐतिहासिक एमओयू पर हस्ताक्षर किए जाएंगे. सीएम शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस और अजित पवार ने बहुत प्रयास किया है.

  • 16 Jan 2024 12:03 AM (IST)

    20 जनवरी को हेमंत सोरेन से पूछताछ कर सकती है ईडी

    जमीन घोटाला मामले में ईडी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से 20 जनवरी को पूछताछ कर सकती है. सीएम हेमंत सोरेन ने आठवें पत्र का जवाब भेज कर ईडी को सीएम हाउस आकर बयान लेने को कहा है. ईडी ने सीएम को 13 जनवरी को पत्र भेज कर वक्त मांगा था.

पीएम नरेंद्र मोदी का आज से केरल और आंध्र प्रदेश दौरा शुरू होगा. प्रधानमंत्री इन दो राज्यों को करीब 4000 करोड़ रुपए का सौगात देंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री केरल के गुरुवयूर मंदिर और त्रिप्रयार श्री रामास्वामी मंदिर में पूजा और दर्शन करेंगे. राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान मुख्य समारोह से एक सप्ताह पहले आज से शुरू होने वाले है. आज पूजा का पहला दिन होगा और इस दिन रामलला के विग्रह अधिवास का अनुष्ठान होगा. लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारियों को गति देने के लिए बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली में सभी क्लस्टर प्रभारियों की बैठक बुलाई है. इलाहाबाद हाई कोर्ट ने श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में अपना फैसला सुना सकता है. कौशल घोटाला मामले में चंद्रबाबू नायडू की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट फैसला सुना सकता है. जमीन के बदले रेलवे में नौकरी घोटाला की आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. पंजाब में बिक्रम सिंह मजीठिया को ड्रग्स मामले समन भेजा गया है. देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें...

Published On - Jan 16,2024 12:02 AM