आज की ताजा खबर LIVE: PM पर टिप्पणी करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट से पवन खेड़ा को लगा झटका

आज की ताजा खबर LIVE: PM पर टिप्पणी करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट से पवन खेड़ा को लगा झटका

कोविड जंबो सेंटर घोटाला केस में मुंबई पुलिस ने ऑक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के डायरेक्टर पर मामला दर्ज किया. कासगंज में दो पक्षों में विवाद के बाद SHO को गोली लगी. जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.NCP नेता जितेंद्र आव्हाड की भगवान राम […]

LIVE NEWS & UPDATES

  • 04 Jan 2024 02:04 PM (IST)

    सीएम केजरीवाल सर्दी में जांच की आंच से परेशान हैं- बीजेपी

    सीएम अरविंद केजरीवाल पर बीजपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि केजरीवाल सर्दी में जांच की आंच से परेशान हैं. मोहल्ला क्लिनिक में जांच पर विजिलेंस रिपोर्ट के आधार पर वो जांचें भी आंच के घेरे में आ गई हैं. किसी अच्छे हॉस्पिटल की बजाय राजधानी में मोहल्ला क्लिनिक तक सीमित रखा. उसके अंदर भी जांच को लेकर बड़ी गड़बड़ी है.

  • 04 Jan 2024 01:35 PM (IST)

    साउथ अफ्रीका का चौथा विकेट गिरा

    साउथ अफ्रीका का चौथा विकेट गिर गया है. दूसरे दिन के पहले ही ओवर में बुमराह ने भारत को सफलता दिला दी. उन्होंने डेविड बेडिंगहम को आउट किया. बुमराह की गेंद डेविड के बल्ले का किनारा लेकर गई और विकेटकीपर राहुल ने उनका कैच लपका.

    डेविड- 11 रन, 12 गेंद 2×4

  • 04 Jan 2024 01:25 PM (IST)

    PM पर टिप्पणी करने का मामला, सुप्रीम कोर्ट से पवन खेड़ा को लगा झटका

    सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री व उनके पिता के नाम को लेकर कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया है. अब खेड़ा को मुकदमे का सामना करना पड़ेगा. खेड़ा ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

  • 04 Jan 2024 01:17 PM (IST)

    जेल में बंद संजय सिंह ने दाखिल की दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका

    आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आबकारी नीति में कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया. संजय सिंह ने राउज एवेन्यू कोर्ट के जमानत खारिज करने के फैसले को चुनौती दी.

  • 04 Jan 2024 01:02 PM (IST)

    घर खाली कराने का मामला, महुआ मोइत्रा ने दिल्ली हाईकोर्ट से वापस ली याचिका

    पूर्व TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली हाई कोर्ट में घर खाली कराने के फैसले के खिलाफ दायर अपनी याचिका वापस ली. तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा ने याचिका में दिल्ली में सांसद के तौर पर केंद्र सरकार द्वारा आवंटित बंगला खाली करने के आदेश को चुनौती दी थी.

  • 04 Jan 2024 12:33 PM (IST)

    अशोक गहलोत ने राम मंदिर का श्रेय कांग्रेस और राजीव गांधी को दिया

    कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने राम मंदिर का श्रेय कांग्रेस और राजीव गांधी को दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से पूछना चाहिए कि राम मंदिर का ताला किसने खोला था, शिलान्यास किसने किया था, वो तो राजीव गांधी ने किया था. ये अलग बात है कि बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था, जिसपर VHP ने लीड लिया और लंबी कहानी बन गई.

  • 04 Jan 2024 12:26 PM (IST)

    बहुत जल्द लोकसभा चुनाव का ब्लूप्रिंट तैयार किया जाएगा: शर्मिला

    YSR तेलंगाना पार्टी का कांग्रेस में विलय होने पर वाईएस शर्मिला ने कहा कि बहुत जल्द लोकसभा चुनाव का ब्लूप्रिंट तैयार किया जाएगा.

  • 04 Jan 2024 12:07 PM (IST)

    ED का समन गैर-कानूनी, मुझे गिरफ्तार करना मकसद: केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है. ईडी का समन गैर-कानूनी है. बीजेपी का मकसद मुझे गिरफ्तार करना है. लोकसभा चुनाव का प्रचार करने से रोकने के लिए ये सब हो रहा है. सच्चाई ये है कि कोई घोटाला हुआ ही नहीं.

  • 04 Jan 2024 11:38 AM (IST)

    पंजाब कांग्रेस के नेता सुखपाल खैरा को हाईकोर्ट से मिली जमानत

    एनडीपीएस मामले में आज हाईकोर्ट ने पंजाब कांग्रेस के नेता सुखपाल खैरा को बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने उन्हें इस मामले में जमानत दे दी है.

  • 04 Jan 2024 10:47 AM (IST)

    दुनिया देख रही है कि भारत में लोकतंत्र की स्थिति क्या है: संजय राउत

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा ED के समक्ष पेश न होने पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि इमरजेंसी के समय ऐसा ही हो रहा था लेकिन इंदिरा गांधी में लोकतंत्र के प्रति एक श्रद्धा थी. जिस प्रकार की तानाशाही केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से सरकार कर रही है, पूरा देश ही नहीं बल्कि दुनिया देख रही है कि भारत में लोकतंत्र की स्थिति क्या है.

  • 04 Jan 2024 10:30 AM (IST)

    मोहल्ला क्लीनिक में फेक टेस्ट का मामला, LG ने की CBI जांच की सिफारिश

    केजरीवाल के दिल्ली सरकार के अस्पतालों में नकली दवा घोटाले के बाद अब आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक में नकली पैथोलॉजी और रेडियोलॉजी टेस्ट करवाने का मामला सामने आया है. दिल्ली के उपराज्यपाल ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

  • 04 Jan 2024 10:19 AM (IST)

    INDIA गठबंधन में हलचल, नीतीश के बाद लालू ने किया उद्धव ठाकरे को फोन

    INDIA गठबंधन को लेकर हलचल तेज है. इस बीच आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने उद्धव ठाकरे से फोन पर बातचीत की है. दरअसल, बीते दिन बिहार के मुख्यमंत्री व जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार की उद्धव से बातचीत हुई थी.

  • 04 Jan 2024 09:07 AM (IST)

    आज सुबह से चोरों की बारात शोर मचा रही, सीएम केजरीवाल पर बीजेपी का हमला

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा ED के समक्ष पेश न होने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि शराब शरीर और आत्मा का नाश करती है, लेकिन इस शराब ने तो अरविंद केजरीवाल की आत्मा का भी नाश किया है. आज सुबह से चोरों की बारात शोर मचा रही है. जब चोरी की थी तो क्या उस समय ध्यान नहीं आया था? जांच एजेंसी क्या आपको बताकर गिरफ्तार करेगी? अरविंद केजरीवाल यदि आप खुद के कट्टर ईमानदार होने का दावा करते हैं तो जाइए जांच एजेंसी के सामने साक्ष्य रखिए.

  • 04 Jan 2024 09:01 AM (IST)

    सीएम केजरीवाल के घर के लिए जाने वाले रास्ते खोले गए, सुरक्षा भी हुई कम

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर की सुरक्षा कम कर दी गई है. उनके घर के लिए दोनों रास्ते खोल दिए गए हैं. दिल्ली पुलिस अब शिनाख्त के बाद संबंधित लोगों को अरविंद केजरीवाल के घर की तरफ जाने वाली सड़क पर गेट से अंदर जाने दे रही है.

  • 04 Jan 2024 08:27 AM (IST)

    दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर सुरक्षा

    दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की सोसायटी के मुख्य द्वार पर सुरक्षा बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि अगर केजरीवाल की गिरफ्तारी होगी तो AAP कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे.

  • 04 Jan 2024 07:40 AM (IST)

    ED अगर केजरीवाल के घर पहुंची तो सड़क पर उतरेंगे AAP कार्यकर्ता

    आम आदमी पार्टी नेताओं ने आशंका व्यक्त की है कि आज ED किसी भी वक्त अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है. थोड़ी देर बाद AAP नेता पार्टी दफ्तर में जुटना शुरू होंगे. ED अगर केजरीवाल आवास पर पंहुचती है तो पार्टी नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी.

  • 04 Jan 2024 07:14 AM (IST)

    उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़, राजस्थान, बिहार में घना कोहरा, ठंड ढहा रही सितम

    उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़, राजस्थान, बिहार में बहुत घना कोहरा देखने को मिल रहा है. मध्य प्रदेश और त्रिपुरा में घना कोहरा और जम्मू संभाग में मध्यम कोहरा है. ये जानकारी मौसम विभाग ने दी है. सर्दी सितम ढह रही है. लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं.

  • 04 Jan 2024 06:42 AM (IST)

    होटल के सीसीटीवी फुटेज से दिव्या पाहुजा हत्याकांड का खुलासा

    गुरुग्राम, हरियाणा: पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा को गुरुग्राम के एक होटल में मृत पाए जाने के बाद, एसपी सिटी मुकेश कुमार का कहना है, "दिव्या (27) नाम की लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि दिव्या अभिजीत नाम के एक व्यक्ति के साथ गई थी, जो एक होटल का मालिक है. जब पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो वारदात का खुलासा हुआ. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. क्राइम टीम भी मामले की जांच कर रही है.

  • 04 Jan 2024 05:34 AM (IST)

    बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों की याचिका पर आज सुनवाई

    दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों की याचिका पर आज सुनवाई.

  • 04 Jan 2024 04:13 AM (IST)

    कोहरे के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर कई उड़ानों में देरी

    दिल्ली: कोहरे के बीच कम दृश्यता के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर कई उड़ान संचालन में देरी हुई.

  • 04 Jan 2024 03:01 AM (IST)

    अफगानिस्तान में रिक्टर पैमाने पर 4.3 तीव्रता का भूकंप

    अफगानिस्तान में रिक्टर पैमाने पर 4.3 तीव्रता का भूकंप आया: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र

  • 04 Jan 2024 01:39 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर में रिक्टर पैमाने पर 3.9 तीव्रता का भूकंप

    भारत के जम्मू-कश्मीर में रिक्टर पैमाने पर 3.9 तीव्रता का भूकंप आया: राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र.

  • 04 Jan 2024 12:04 AM (IST)

    कांग्रेस में शामिल वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला?

    दिल्ली: कांग्रेस में शामिल होने पर वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने कहा, हां, ऐसा लग रहा है. हमें कल पता चलेगा.

  • 04 Jan 2024 12:00 AM (IST)

    मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मीडिया सलाहकार अभिषेक प्रसाद के आवास से निकली ईडी टीम

    रांची: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मीडिया सलाहकार अभिषेक प्रसाद के आवास से रवाना हो गयी है.

कोविड जंबो सेंटर घोटाला केस में मुंबई पुलिस ने ऑक्स कंस्ट्रक्शन कंपनी के डायरेक्टर पर मामला दर्ज किया. कासगंज में दो पक्षों में विवाद के बाद SHO को गोली लगी. जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.NCP नेता जितेंद्र आव्हाड की भगवान राम को लेकर विवादित टिप्पणी के खिलाफ आज बीजेपी प्रदर्शन करेगी. लखनऊ में कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई. ईरान में हुए धमाके में अब तक 103 लोगों की मौत हो गई. विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पेपर लीक मामले में हमने SIT गठित करने का काम किया.देश-दुनिया से जुड़ी हर बड़ी खबर का यहां अपडेट पढ़ें

Published On - Jan 04,2024 12:00 AM