2023 Triumph Street Triple: 16 जून को लॉन्च होगी ट्रायम्फ की मोटरसाइकल, फीचर्स जीत लेंगे दिल

2023 Triumph Street Triple: 16 जून को लॉन्च होगी ट्रायम्फ की मोटरसाइकल, फीचर्स जीत लेंगे दिल

2023 Triumph Street Triple: ट्रायम्फ दो दिन बाद यानी 16 जून को नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में कौन-कौन से मिलेंगी खूबियां? आइए जानते हैं.

2023 Triumph Street Triple: भारतीय बाजार में ट्रायम्फ अपनी 2023 स्ट्रीट ट्रिपल लाइनअप को लॉन्च करने वाली है. इस अपकमिंग बाइक में कौन सा इंजन दिया जाएगा? साथ ही इस मोटरसाइकिल में कौन-कौन से राइडिंग मोड्स आप लोगों को देखने को मिलेंगे, आइए जानते हैं. बता दें कि इस बाइक की कीमत 10 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू हो सकती है.

2023 Triumph Street Triple: Price: R वेरिएंट की कीमत हो सकती है इतनी

बता दें कि इस बाइक के आर वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये से 10 लाख 30 हजार रुपये तक (एक्स शोरूम) हो सकती है. वहीं आरएस वेरिएंट की कीमत 11 लाख 60 हजार से 12 लाख रुपये (एक्स शोरूम) हो सकती है.

बता दें कि ये इस बाइक की संभावित कीमत है, इस मोटरसाइकिल की ऑफिशियल कीमत से तो पर्दा 16 जून 2023 को इवेंट के दौरान ही उठेगा. देखने वाली बात यह होगी कि इस बाइक की कीमत क्या वाकई संभावित कीमत के बराबर होगी?

ये भी पढ़ें- इन 5 स्कूटर्स में ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाएगा आप लोगों का फोन, जानें कीमत

2023 Triumph Street Triple: इंजन डिटेल्स के बारे में जानिए

इस बाइक के आर वेरिएंट में 765 सीसी का लिक्विड कूल थ्री सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो 120hp की पावर जेनरेट करेगा. वहीं, दूसरी तरफ आरएस वेरिएंट में यही इंजन 130hp की पावर को जेनरेट करेगा.

इसका साफ मतलब यह हुआ कि आर वेरिएंट की तुलना में आरएस वेरिएंट में ज्यादा पावर मिलेगी. दोनों ही मॉडल्स में 6 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन दिया जाएगा.

2023 Triumph Street Triple: डिस्प्ले और राइडिंग मोड्स के बारे में जानें

आर वेरिएंट में चार राइडिंग मोड्स दिए जाएंगे, रेन, रोड, राइडर और स्पोर्ट. वहीं, आप लोगों को आरएस वेरिएंट में एक एक्सट्रा मोड देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- सीज हुई गाड़ियों का आखिर क्या करती है सरकार, क्या मिल जाती है वापस?

RS वेरिएंट में 5 इंच की टीएफटी डिस्प्ले तो वहीं R मॉडल में एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी. इसके अलावा ट्रायम्फ की इस अपकमिंग बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ ABS फीचर देखने को मिलेगा.